जानिए 4 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 4 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -



मेष - प्रेम संबंधों को मंजिल मिलेगी


प्रेम संबंधों को मंजिल मिलेगी। संबंधियों की छोटी-मोटी बातों का बुरा न मानें। दुविधा में बड़ों का मार्गदर्शन मददगार रहेगा। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा सुखद रहेगी।


वृषभ - विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें


विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें, बनता काम बिगड़ सकता है। नौकरी में सहकर्मी से मतभेद की आशंका है। आवेश में कोई निर्णय न लें। आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत। बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। अचानक किसी सुखद समाचार से मन प्रसन्न होगा।


वेट लॉस में आपकी मदद करेंगे ये 5 फिटनेस मोबाइल ऐप


मिथुन - महंगे उपहार व धन मिल सकता है


माता-पिता से महंगे उपहार व धन मिल सकता है। प्रियजन से मुलाकात होगी। जिम्मेदारी निभाने में चूक हो सकती है। कार्यस्थल पर परिचय के अभाव में काम करने में परेशानी होगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


कर्क - योजनाओं को लेकर परेशानी बनी रहेगी


व्यावसायिक योजनाओं को लेकर परेशानी बनी रहेगी। वक्त पर काम पूरा करने का दबाव बना रहेगा। दुविधा की स्थिति में फैसला लेने में असमर्थ रहेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। चापूलसों से सावधान रहें।


सिंह - दोस्ती के प्यार में बदलने के संकेत हैं


आज आपकी दोस्ती के प्यार में बदलने के संकेत हैं। पार्टनर के साथ मौज-मस्ती में दिन बीतेगा। प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। कार्यस्थल पर सहयोगी करेंगे मदद। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। अध्ययन में सफलता मिलेगी।


कन्या - पार्टनर की खराब रहेगी सेहत


पार्टनर की सेहत की चिंता रहेगी। मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे। कार्यस्थल पर विरोधी परेशान कर सकते हैं। साझेदारी में चल रही योजना रोकनी पड़ सकती है। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। राजनीति में रुचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्य में मन लगेगा।


राशि के हिसाब से जानिए क्या है आपका लकी चार्म


तुला - नौकरी की तलाश होगी पूरी


छात्रों को अध्ययन में सफलता मिलेगी। नौकरी की तलाश पूरी होगी। कार्यक्षेत्र में होंगे लोकप्रिय। कामकाज में आ रही बाधा दूर होगी। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। जोखिम वाले कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे।


वृश्चिक - आर्थिक नुकसान हो सकता है


आज किसी सम्मोहन में फंसकर आर्थिक नुकसान हो सकता है। लेन-देन में सावधानी रखें। निवेश करने से बचें। फिजूल की खरीदारी से बजट बिगड़ सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियों का पूरा करने में होंगे सफल। बुजुर्गों की सेहत की चिंता रहेगी।


धनु - बीमारी में होगा सुधार


लंबी बीमारी में होगा सुधार। लापरवाही न बरतें। आज कहीं से सुखद समाचार मिलेगा। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। जरूरी मामले सुलझ जाएंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। किसी संस्था द्वारा सम्मानित हो सकते हैं। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी।


मकर- मित्र होंगे नाराज


आज अपनी कड़वी बातों से मित्रों को नाराज कर लेंगे। कोई खास व्यावसायिक योजना रोकनी पड़ सकती है। दुविधा की स्थिति में फैसला नहीं ले पाएंगे। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी आ सकती है। पार्टनर के साथ धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं।


कुंभ - नौकरी में होगी पदोन्नति


नये व्यावसायिक संबंधों से फायदा होगा। नौकरी में पदोन्नति होगी। व्यस्तता बनी रहेगी। भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी। पारिवारिक जिम्मेदारी निभाने में चूक हो सकती है। अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। पार्टनर के साथ घूमने का कार्यक्रम बनेगा।


मीन - माता की सेहत खराब हो सकती है


आज का दिन भाग-दौड़ में बीतेगा। माता की सेहत खराब हो सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। नौकरी में बदलाव का मन बन सकता है। आय-व्यय में संतुलन बना रहेगा। विरोधियों से सावधान रहें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी।


जानिए 3 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल