जानिए 26 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 26 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -


मेष - व्यवसाय में होगा लाभ


व्यवसाय में होगा धन लाभ और विस्तार भी हो सकता है। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। सेहत बेहतर रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


वृषभ - कुछ अनुबंध रद्द हो सकते हैं।


कार्यस्थल पर जरूरी काम निपटाने में लापरवाही न करें। कुछ अनुबंध भी रद्द हो सकते हैं। आर्थिक नुकसान होगा। विरोधी परेशान कर सकते हैं। मानसिक अशांति रहेगी। मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं। पार्टनर का सहयोग रहेगा।


सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु टिप्स


मिथुन - किसी खास से होगी मुलाकात


जो आपको मन ही मन प्यार करता है, आपकी उससे मुलाकात हो सकती है। बनेंगे नये संबंध। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। राजनीतिक सहयोग मिल सकता है। आत्मविश्वास बढ़ेगा। यात्रा सुखद रहेगी। खेल-कूद में रुचि बढ़ सकती है।


कर्क - बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है


आज घर में बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है। मन अशांत रहेगा। धैर्य में कमी आ सकती है। गुस्से पर रखें कंट्रोल। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी मिल सकती है। बिगड़े हुए काम ठीक होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


सिंह - नौकरी की तलाश होगी पूरी


नौकरी की तलाश में मिलेगी सफलता। मजबूती से अपनी बात रखें, सबका सहयोग मिलेगा। बिजनेस या नौकरी में सहकर्मियों की मदद से रुका हुआ काम पूरा करेंगे। आत्मविश्वास और सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी। पारिवारिक माहौल में तनाव बढ़ सकता है।


भूलकर भी किसी को गिफ्ट न करें ये 5 चीजें, बुरा पड़ता है असर


कन्या - बढ़ सकते हैं पारिवारिक खर्च


किसी खास व्यक्ति की वजह से आपके पारिवारिक खर्च बढ़ सकता है। कम पैसों में ज्यादा देने वाली योजना पर भरोसा करना ठीक नहीं है। व्यवसाय में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने से बचें। काम की धीमी गति होने से हो सकता है आर्थिक संकट।


तुला - मानसिक तनाव से मिलेगी मुक्ति


पुरानी स्वास्थ्य समस्या और मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। आत्मविश्वास से समस्या का समाधान निकाल लेंगे। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। धार्मिक कार्यों में बढ़ सकती है रुचि। व्यवसाय में आ रही रुकावटें दूर होंगी।


वृश्चिक - पिता से बढ़ सकते हैं मतभेद


पिता से मतभेद बढ़ सकते हैं। पार्टनर से कलह होने की आशंका है। सेहत का रखें ख्याल। जोखिम के कार्यों में रुचि बढ़ेगी। छात्रों को अध्ययन में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजनाओं को लेकर चिंता बनी रहेगी। कार्यस्थल पर तनाव हो सकता है।


धनु - आकस्मिक धन लाभ की संभावना


शैक्षिक कार्यों से धन की प्राप्ति होगी। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है। नए संपर्कों का व्यवसाय में लाभ मिलेगा। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। बढ़ते हुए आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। चापलूसों से सावधान रहें। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत रहेंगे।


मकर- तनाव की वजह से सेहत हो सकती है खराब


तनाव की वजह से आपकी सेहत खराब हो सकती है। जरूरी काम करने में आलस्य न करें। बनते-बिगड़ते माहौल में नयी योजनाएं सफल होंगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। रुके काम पूरे होंगे। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी।


कुंभ - रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी


पार्टनर के साथ रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। मेहमानों का आना-जाना बढ़ सकता है। पारिवारिक मित्रों के साथ बन सकता है घूमने का प्रोग्राम। कार्यस्थल पर आपसी मनमुटाव भूलाकर काम में जुट जाएं। सफलता मिलेगी। राजनीतिक सहयोग मिलेगा।


मीन- व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकता है


आज व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकता है। नौकरी में आ सकती है परेशानी। रुका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा। रोजमर्रा के कामों में लापरवाही न बरतें। वाद-विवाद से दूर रहें। अचानक मिल सकती है कोई खुशखबरी। पार्टनर से सहयोग मिलेगा।


जानिए 25 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल