2 फरवरी, 2019 का राशिफल: किसके लिए खुशियां और किसके लिए मायूसी लाएगा दिन

2 फरवरी, 2019 का राशिफल: किसके लिए खुशियां और किसके लिए मायूसी लाएगा दिन

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -


मेष - मिलेंगी बड़ी सफलताएं


बिजनेस में थोड़े परिश्रम से बड़ी सफलताएं मिलेंगी। नये रोजगार के मौके भी मिलेंगे। सुख-साधनों में वृद्धि होगी। धार्मिक या सामाजिक कार्यों से प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनैतिक क्षेत्र में भी सक्रियता बढ़ सकती है। प्रेम संबंधों में कलह हो सकती है।


वृषभ - अचानक बढ़ेगा खर्च


आज थोड़ा सावधान रहने का दिन है। अचानक खर्च कुछ बढ़ सकते हैं। आर्थिक परेशानी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सतर्क रहें। पार्टनर के साथ मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा। दूसरों की मदद से दिल को सुकून मिलेगा।


इस जन्माष्टमी अपनी राशि के अनुसार लगाएं कान्हा को भोग और पाएं मनचाही मुराद


मिथुन - आज होगा प्रेमी से मिलन


आज का दिन शुभ है। प्रेमी से आज मिलन हो सकता है। दिन भर उत्साह बना रहेगा। किसी उलझन के कारण व्यवसाय में अड़चन आ सकती है। अनुभवी की सलाह से मामला सुलझ सकता है। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात लाभदायक रहेगी। यात्रा का योग है।


कर्क - सेहत खराब हो सकती है


आज बाहर के खाने से बचें। सेहत खराब हो सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। सम्मान और धन में वृद्धि होगी। आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


सिंह - छात्रों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी


आज का दिन बहुत व्यस्त रहेगा। छात्रों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। अचानक घूमने-फिरने से व्यावसायिक फायदा हो सकता है। बहस से बचें। पार्टनर के साथ खास कार्यक्रम कामयाब होगा। सेहत का ध्यान रखें।


कन्या - हो सकती है आर्थिक हानि


आज कार्यस्थल पर अधिकारियों से बहस में न पड़ें। नुकसान झेलना पड़ सकता है। आज आर्थिक हानि का भी योग है। कोर्ट-कचहरी के मामले परेशान करेंगे। मित्रों के सहयोग से काम बनेगा। राजनीति में रुचि बढ़ सकती है। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी।


अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स


तुला - सेहत से जुड़ी परेशानियां होंगी दूर


आज आपकी सेहत से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। खास व्यक्ति से परिचय होगा। व्यवसाय में फायदा पहुंचेगा। अटके काम पूरे होंगे। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी।


वृश्चिक - पारिवारिक उलझन बढ़ सकती है


जायदाद के मामले में उलझनें बढ़ सकती हैं। संतान के व्यवहार से चिंतित हो सकते हैं। शिक्षा को लेकर तनाव बढ़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। राजनैतिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


धनु - हो सकता है आकस्मिक धन लाभ


कुछ लोगों की किस्मत आज चमक सकती है। अवसर को पहचानने में भूल न करें। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। नौकरी में पदोन्नति और व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा। पार्टनर के साथ रहस्य और रोमांच बना रहेगा।


मकर- खराब रहेगी सेहत


सेहत खराब रहेगी। खान-पान में सावधानी बरतें। राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी। अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। वाद-विवाद से दूर रहें। कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्य में मन लगेगा।


कुंभ - पारिवारिक संबंधों में खटास दूर होगी


आपके अच्छे व्यवहार से नए दोस्त बनेंगे। पारिवारिक संबंधों में खटास दूर होगी। भावनात्मक रूप से बेहतर महसूस करेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिगड़े काम भी बनते नजर आएंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में नए संबंध बन सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी।


मीन - लापरवाही से गंवा देंगे अच्छे मौके


आज आलस्यवश और लापरवाही से कई अच्छे मौके गंवा देंगे। कार्यस्थल पर कार्यशैली से अधिकारी नाराज हो सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान की जरूरत है। बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण करें। आर्थिक परेशानी आ सकती है। पार्टनर का सानिध्य और सहयोग मिलेगा।


1 फरवरी, 2019 का राशिफल: जानें, किसके लिए कैसा समाचार लाएगा आज का दिन