जानिए 11 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle
जानिए 11 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 11 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -


मेष - सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा


नकारात्मक सोच और सेहत की चिंता से मन परेशान रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। आमदनी संतोषजनक रहेगी। आय-व्यय में संतुलन रखें। ससुराल पक्ष से धन प्राप्ति के योग हैं। पार्टनर के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम में व्यस्त रहेंगे।


वृषभ -  उच्च शिक्षा के मिलेंगे अवसर


आज रिसर्च से जुड़े छात्रों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे। नौकरी की तलाश होगी पूरी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। राजनैतिक सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों से मन को खुशी मिलेगी।


इसे भी पढ़ें - जानिए किस राशि के लोगों को आता है हद से ज्यादा गुस्सा


मिथुन - बढ़ सकते हैं जरूरी खर्च


आज किसी कीमती चीज या जरूरी कागजात के खोने से दिन भर रहेंगे परेशान। अचानक कुछ जरूरी खर्च बढ़ सकते हैं। धन संबंधी परेशानी सामने आ सकती है। परिवार पर बढ़ेगा भरोसा। शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत से ही मिलेगी कामयाबी। छोटी-मोटी बीमारियां परेशान करेंगी।


कर्क - ब्लडप्रेशर में आएगा सुधार


ब्लडप्रेशर जैसी बीमारी में सुधार आ सकता है। खाने-पीने पर रखें कंट्रोल। माता-पिता की सेहत का भी ध्यान रखना बेहतर रहेगा। आत्मसम्मान और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यवसाय के मामलों में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। अनजान लोगों पर भरोसा न करें।


सिंह - पार्टनर का रखें ख्याल


काम के दबाव के कारण पार्टनर के लिए समय न निकाल पाने से रिश्तों में खटास आ सकती है। ख्याल रखें। व्यवसाय में वृद्धि होगी। विरोधी आपकी कमजोरी का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


कन्या - धन प्राप्ति का योग है


आज संपत्ति सुख में विस्तार होगा। किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है। पार्टनर के साथ किसी सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। नौकरी में उन्नति के साथ स्थान परिवर्तन होगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का वातावरण बनेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे।


इसे भी पढ़ें - जानिए किस राशि के लोगों को कैसे और क्या खाना चाहिए और क्या नहीं


तुला - बुजुर्ग की सेहत हो सकती है खराब


आज परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। राजनीतिक सहयोग से व्यावसायिक लाभ होगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ मधुरता बनी रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


वृश्चिक - बनेंगे नये प्रेम संबंध


आज सब कुछ बहुत खुशनुमा रहेगा। पार्टनर के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। परिवार के साथ पार्टी में जा सकते हैं। नये प्रेमी आगे बढ़कर जिंदगी का लें मजा। नयी प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। अपने विवेक से रुके हुए कामों को पूरा करने में सफल होंगे।


धनु - व्यवसाय में सावधानी बरतें


कामकाज में देरी से नुकसान हो सकता है। वैचारिक मतभेद होने से कार्यस्थल पर परेशानी आएगी। व्यवसाय में सावधानी बरतें। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। सूझबूझ से काम को अंजाम दें, सफलता मिलेगी। प्रियजन से मुलाकात होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा।


मकर- मिल सकता है बड़ा प्रोजेक्ट


आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। मिल सकता है कोई बड़ा प्रोजेक्ट। आयात-निर्यात के व्यवसाय में लाभ संभव है। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। सामाजिक जीवन में सम्मान बढ़ेगा। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। पार्टनर से संबंध मजबूत रहेंगे।


कुंभ - अधिकारियों से बढ़ सकता है तनाव


कार्यस्थल पर अधिकारियों से तनाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं। विरोधी खुल कर विरोध करेंगे। वाद-विवाद से दूर रहें। छात्रों को अत्यधिक मेहनत की जरूरत है। भावुकता में लिए गए फैसले बदलने पड़ सकते हैं। मित्रों से मुलाकात होगी। छोटी-मोटी बीमारी परेशान कर सकती है।


मीन - पार्टनर से संबंध होंगे मजबूत


मित्रों और सगे-संबंधियों के सहयोग से मन प्रसन्न रहेगा। पार्टनर से संबंधों में मजबूती आएगी। आज माहौल खुशनुमा रहेगा। परिवार के साथ बना सकते हैं घूमने की योजना। छात्रों के लिए अच्छा समय है। व्यवसाय में राजनीतिक संबंधों का लाभ मिलेगा।


जानिए 10 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

प्रकाशित - फरवरी 11, 2019
लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड