5 जनवरी, 2018 का राशिफल: किसी के लिए सुखद तो किसी के लिए दुखद रहेगा दिन

5 जनवरी, 2018 का राशिफल: किसी के लिए सुखद तो किसी के लिए दुखद रहेगा दिन

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -



मेष - दांतों से संबंधित बीमारी से हो सकते हैं परेशान


आज आप दांतों से संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं। मूड में उतार-चढ़ाव रहने के भी आसार हैं। बच्चे आपके लिए कोई समस्या पैदा कर सकते हैं। विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आपकी योजनाओं का लाभ मिलेगा लेकिन आर्थिक स्तर पर परेशानी हो सकती है।


वृषभ - व्यवसाय में कॉट्रेक्ट फाइनल होने की संभावना


विद्यार्थी काम को वक्त पर करेंगे तभी सफलता मिलेगी। व्यवसाय में कोई खास कांट्रेक्ट फाइनल हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना है। आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा। वाहन खरीद सकते हैं। बातचीत में संयम रखें। सेहत पर ध्यान दें। पार्टनर के साथ यात्रा का भी योग है।


मिथुन - नौकरी में गतिरोध की स्थिति आ सकती है


नौकरी में गतिरोध की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। जरूरी काम आलस्यवश न टालें। हो सकता है कोई आर्थिक घाटा। पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। कानूनी विवाद में सफलता मिल सकती है। मित्र की सहायता से घर की परेशानियां दूर होंगी। किसी मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है।


कर्क - सेहत में होगा सुधार


लंबी बीमारी और कष्ट के बाद सुधार का समय है। खान-पान का ध्यान रखें व नियमित दिनचर्या अपनाएं। बिजनेस में फायदे का योग है। मित्रों से मिलेगा लाभ, साथ घूमने भी जा सकते है। कोई ऐसा काम न करें जिससे सामाजिक सम्मान पर असर पड़े। पार्टनर के साथ संबंध बनेंगे मजबूत।


सिंह - वैवाहिक संबंधों में कलह का योग


अभी प्रेम का इजहार करने से बचें। एक-दूसरे को और समय दें। वैवाहिक संबंधों में कलह का योग है। कोई नया काम शुरू करने से बचें। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। अधूरे काम निपट जाएंगे। आपके खर्चें बढ़ सकते हैं। मान-सम्मान और आत्मविश्वास बढ़ेगा। सेहत से परेशान हो सकते हैं।


कन्या - नौकरी में उन्नति की संभावना


नौकरी में मनचाही उन्नति की संभावना है। व्यवसाय का विस्तार हो सकता है। रुका हुआ धन मिलने के शुभ संकेत हैं। आर्थिक मामलों में आप रहेंगे मजबूत। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मन बना सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। विरोधियों से सतर्क रहें। छात्रों को अच्छी खबर मिल सकती है।


तुला - शारीरिक दर्द से रहेंगे परेशान


शारीरिक दर्द से परेशान रह सकते हैं। दिनचर्या और खान-पान में करें बदलाव। नौकरी में वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। माता-पिता के सहयोग से सफलता मिलेगी। बिगड़े हुए कार्य बनने के आसार हैं। पारिवारिक माहौल में रहेगी मस्ती


वृश्चिक - निजी संबंध होंगे मजबूत


आज आपके निजी संबंध होंगे मजबूत। प्रेमी के साथ यात्रा पर जाना रोमांचक रहेगा। किसी सहकर्मी के प्यार में पड़ने की संभावना है। साहित्य या संगीत में रुचि बढ़ेगी। व्यावसायिक योजना कामयाब होगी। नौकरी में उन्नति की संभावना है। छात्रों को मेहनत की जरूरत है। सेहत के प्रति सचेत रहें।


धनु - छात्रों को पढ़ाई में आ सकती है कठिनाई


छात्रों को किसी शिक्षा प्रतियोगिता में कठिनाई आ सकती है। व्यावसायिक क्षेत्र में कोई प्रोजेक्ट कैंसिल हो सकता है। नौकरी में अधिकारियों से अनबन हो सकती है। पार्टनर का सहयोग और सान्निध्य मिलेगा। पुराने मित्रों से होगी मुलाकात। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।


मकर - वेतन में वृद्धि की संभावना


आपकी पद, प्रतिष्ठा व वेतन में वृद्धि की संभावना है। धन प्राप्ति के नये स्रोतों पर विचार भी कर सकते हैं। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन रहेगा सुखमय। मौसम संबंधी बीमारी से हो सकते हैं परेशान। खान-पान में सावधानी बरतें। पार्टनर की भावनाओं को समझें। तनाव दूर होगा।


कुंभ - लापरवाही से हो सकता है आर्थिक घाटा


काम में लापरवाही से हो सकता है आर्थिक घाटा। व्यवसाय में आपको बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानी हो सकती है। वाद-विवाद से बचें। सेहत और प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। पार्टनर के साथ मधुरता बनी रहेगी।


मीन - संतान की ओर से मिल सकती है खुशी


संतान पक्ष की ओर से खुशी का समाचार मिलने से मनोबल बढ़ेगा। माता-पिता का सान्निध्य और सहयोग मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। आपके कामकाजी जीवन में तेजी आने की संभावना है। धन संबंधी परेशानियां दूर होंगी।    


इन्हें भी पढ़ें -


1. 4 जनवरी, 2018 का राशिफल: जानें अपने भाग्य के पीछे छिपे राज़, कैसा रहेगा आपका दिन


2. आलिया के ये फिल्मी किरदार सिखाते हैं कैसे करें जिंदगी से प्यार


3. सफल होना चाहते हैं तो अपने अंदर लाएं ये 5 जरूरी बदलाव