21 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसके लिए खुशियां और किसके लिए मायूसी लाएगा दिन

21 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसके लिए खुशियां और किसके लिए मायूसी लाएगा दिन

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -


मेष - ससुराल पक्ष से उपहार मिलेगा


आज ससुराल पक्ष से उपहार या धन मिलने की संभावना है। संतान पक्ष की ओर से भी शुभ समाचार मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। व्यवसाय में विस्तार हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। प्रेम संबंध में किसी बात को लेकर मानसिक कष्ट रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें।


वृषभ - विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है


आज के दिन विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। जिद में अपना नुकसान न करें। व्यवसाय में अनुबंध रद्द हो सकता है। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। सेहत को लेकर सतर्क रहें। पार्टनर का मिलेगा सहयोग। मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी।


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


मिथुन - परिवार में मस्ती का माहौल रहेगा


आज बुजुर्गों की मदद से पारिवारिक समस्याएं सुलझ जाएंगी। परिवार में मस्ती का माहौल रहेगा। परिचितों की मदद से कम खर्च में अच्छा काम होगा। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।


कर्क - आज किसी बात से मन परेशान रहेगा


आज किसी बात से मन परेशान रहेगा। स्वभाव चिड़चिड़ा रह सकता है। आकस्मिक धन लाभ से उत्साह में होगी वृद्धि। परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा। पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


सिंह -  नई नौकरी की तलाश पूरी होगी


आज नई नौकरी की तलाश पूरी होगी। हुनर और व्यवहार से बहुत कुछ पा सकते हैं। कार्यस्थल पर परेशानी खत्म होगी। विरोधी परास्त होंगे। वैवाहिक जीवन आनंद और उत्साह से भरपूर रहेगा। भावनात्मक रूप से आप बेहतर महसूस करेंगे। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी।


कन्या - व्यर्थ के तर्क-वितर्क से समय और धन की हानि होगी


आज व्यर्थ के तर्क-वितर्क से समय और धन की हानि होगी। जल्दी काम निबटाने के चक्कर में गलती कर बैठेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आय में कमी और खर्चों में वृद्धि होगी। कोई शुभ समाचार आपके उत्साह को बढ़ा सकता है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।


तुला - माता की सेहत में सुधार होगा


माता की सेहत में सुधार हो सकता है। भावनात्मक रूप से सहज महसूस करेंगे। बढ़ते खर्च की वजह से नया काम शुरू करने की भी योजना बना सकते हैं। व्यावसायिक यात्रा फायदेमंद रहेगी। आय के नये साधन मिलेंगे। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।


Beware! ये 8 फैशन आइटम आपको पहुंचा रहे हैं नुकसान


वृश्चिक - संपत्ति के लिए पारिवारिक विवाद संभव


किसी संपत्ति के लिए परिवार में विवाद हो सकता है। गुस्से पर कंट्रोल रखें। व्यावसायिक योजना कामयाब रहेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मिलेगी प्रशंसा। रुके हुए काम बनेंगे। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। सेहत ठीक रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


धनु - व्यवसाय की स्थिति में होगा सुधार


व्यवसाय की स्थिति में होगा सुधार। आय में वृद्धि के मौके विकसित होंगे। नौकरी में बदलाव के संकेत हैं। पार्टनर से नोंक-झोंक हो सकती है। किसी को आर्थिक मदद देने से पहले परिवार की सलाह लें। परिवार के लिए महंगी वस्तु खरीद सकते हैं।


मकर - पार्टनर की सेहत को लेकर मन अशांत रहेगा


पार्टनर की सेहत को लेकर मन अशांत रहेगा। मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के खर्चे बढ़ सकते हैं। मित्रों के सहयोग से रुके हुए काम बन सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।


कुंभ - नए प्रेम संबंध बन सकते हैं


नए प्रेम संबंध बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है। व्यावसायिक मामलों में उन्नति होगी। मित्रों के साथ यात्रा का योग है। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अध्यात्म और योग में मन लगेगा।


मीन - लापरवाही से नुकसान का योग है


आज लापरवाही से नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने सहायकों की मदद करें। किसी निकट मित्र की मदद से आपके बिगड़े काम बनेंगे। न चाहते हुए कहीं जाना पड़ सकता है। समाज में सम्मान बढ़ेगा। रहन-सहन का स्तर बढ़ेगा। विरोधी हार मानेंगे।


20 जनवरी, 2019 का राशिफल: जानें अपने भाग्य के पीछे छिपे राज़, कैसा रहेगा आपका दिन