जानें, कौन हैं बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचा रहे टॉप 10 नए एक्टर्स - Top 10 New Bollywood Stars

जानें, कौन हैं बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचा रहे टॉप 10 नए एक्टर्स - Top 10 New Bollywood Stars

साल 2018 फिल्म जगत के लिए भी काफी बेमिसाल रहा। इस बार जहां बड़ी-बड़ी फिल्मों ने दर्शकों को लुभाया, वहीं कम बजट वाली फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया। साल शुरू होते ही श्रीदेवी की मौत की खबर ने सभी का दिल तोड़ा तो वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर ने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीता। साल 2018 में जहां बहुत सी नामी हस्तियों ने शादी करके फैंस का दिल तोड़ा वहीं अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके उन्हें बेपनाह खुशी भी दी। इसी साल कुछ बेहतरीन नए कलाकारों ने भी बड़े पर्दे अपना डेब्यू करके अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल को छू लिया। बॉलीवुड में कुछ जाने माने स्टार किड्स, तो कुछ टीवी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया। तो चलिए जानते हैं साल 2018 में  बॉलीवुड के टॉप न्यूकमर्स के बारे में ..


1. जाह्नवी कपूर


kjahdufejtol


जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री ली। ये फिल्म उनके दिल के काफी खास है। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को कास्ट किया गया था। बता दें कि फिल्म 'धड़क' 2016 में आई मराठी सुपर हिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक है, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। लेकिन अफसोस की बात तो ये रही कि जाह्नवी की पहली डेब्यू फिल्म को देखने से पहले ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था।


यह भी पढ़ें-  इन 13 Actors की ये तस्वीरें आपको भी कर देंगी Crazy!


2. ईशान खट्टर


ishan khtt


ईशान खट्टर की बॉलीवुड में पहली डेब्यू फिल्म भी ‘धड़क’ ही है। ईशान बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई है। फिल्म धड़क को 6 जुलाई 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों ने ईशान खट्टर की एक्टिंग को काफी सराहा था। इससे पहले ईशान खट्टर 5वें अंतर्राष्ट्रीय Bosphorous फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीत चुके हैं।


3.सारा अली खान


BeFunky-collage %2811%29


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली डेब्यू फिल्म केदारनाथ है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनय किया है। अपनी पहली ही फिल्म से सारा काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। हर तरफ उनकी एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। बता दें कि फिल्म केदारनाथ के बाद सारा अली खान की फिल्म सिंबा भी काफी धमाल मचा रही है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा में सारा के साथ रणवीर सिंह है।


यह भी पढ़ें- इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 5 सितारे


4. आयुष शर्मा


44444444444


सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरीना हुसैन को कास्ट किया गया था। हालांकि 5 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म लवयात्री बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। लेकिन फिल्म के गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया। बता दें कि आयुष की शादी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से हुई है।


5. मौनी रॉय


fbjdglkh


टीवी सीरियल की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में पहला कदम रखा है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। मौनी रॉय को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उनके टीवी शो नागिन से मिली थी। मौनी ने टीवी सीरियल नागिन के अलावा सास भी कभी बहू थी और देवो के देव महादेव में भी काम किया है।


6. अंकिता लोखंडे


22222222222


टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मशहूर हुई अंकिता लोखंडे को फिल्म मणिकर्णिका में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत मुख्य किरदार में हैं और यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक बताई जा रही है। बता दें कि पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में अंकिता ने लगभग 5 सालों तक काम किया। इस दौरान अंकिता का नाम सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ा गया जोकि सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य किरदार के रूप में थे।  


यह भी पढ़ें- आपको पता भी नहीं होगा कि कौन हैं बॉलीवुड के टॉप 10 हाईली एजुकेटेड सेलिब्रिटीज़


7. बनिता संधू


hkjhkjslSCJ


बनिता संधू ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे। बनिता को फिल्म अक्टूबर में शुइली के किरदार के लिये काफी सराहा गया। बता दें कि फिल्म में आने से पहले बनिता ने कई अलग-अलग कार्यक्रमों  बतौर कलाकार के रूप में काम किया है।


8. दुलकर सलमान


dcsdjfl d


साउथ के एक्‍टर दुलकर सलमान ने भी इस साल इरफ़ान ख़ान की फिल्म कारवां से बॉलीवुड में डेब्यू किया। दुलकर सलमान साउथ के जाने माने कलाकारों में से एक हैं। फिल्म कारवां तीन अनजान लोगों की कहानी थी जोकि अनजाने में एक दूसरे से मिल जाते हैं। तीनों ही अपने जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ होते हैं।


9.मिथिला पारकर


afgut


फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही मिथिला की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी थी। दरअसल मिथिला ने बॉलीवुड में आने से पहले नेटफ्लिक्स की सीरीज़ और यूट्यूब वीडियो में काम किया है। फिल्म कारवां में मिथिला के साथ-साथ बॉलीवुड के फेमस एक्टर इरफान खान भी मुख्य किरदार में थे। साथ ही साउथ स्टार दुलकर सलमान भी इस फिल्म में नजर आए थे।


10. राधिका मदान


111


‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली राधिका मदान ने भी साल 2018 में बॉलीवुड में दस्तक दी। राधिका ने विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में राधिका के साथ-साथ सनाया मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नजर आए। राधिका ने फिल्म पटाखा में एक गांव की लड़की का किरदार निभाया था।