19 दिसंबर, 2018 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन

19 दिसंबर, 2018 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -



मेष - मिल सकता है कहीं से धन


आज कहीं से पुराना धन मिलने की संभावना है। बिजनेस पार्टी में जाना फायदेमंद रहेगा। शिक्षा और कला से जुड़े लोगों को फायदा होगा। भावनात्मक रूप से आप बेहतर फील करेंगे। सुख के साधनों में वृद्धि होगी। मौसम संबंधी बीमारी परेशान कर सकती है।


वृषभ - सेहत हो सकती है खराब


सेहत संबंधी कुछ परेशानियां आ सकती हैं। अपने खान-पान पर खास ध्यान दें। बिजनेस में होगा फायदा। मिलेगा सामाजिक मान-सम्मान और आर्थिक लाभ। मानसिक शांति रहेगी लेकिन नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम संपन्न होंगे।


मिथुन - प्रेम संबंध होंगे मजबूत


आज बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। पारिवारिक जीवन आनन्दित रहेगा। किसी पुराने मित्र से हो सकती है मुलाकात। गलतफहमी से बचें। मान-सम्मान में होगी वृद्धि। प्रोफेशनल करियर में लाभ के अवसर मिलेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं।


कर्क - छात्रों का मन रहेगा अशांत


शिक्षा संबंधी समस्याओं से छात्रों का मन अशांत रहेगा। मनोबल भी कमजोर रहेगा। किसी भी मामले में ठोस निर्णय लेने में असफल रहेंगे। पार्टनर की सेहत का रखें ख्याल। बिजनेस में मुश्किलें आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में भी कुछ परेशानियां आ सकती हैं।


सिंह - मिल सकती है प्रॉपर्टी संबंधी खुशखबरी


आज मिलेगी कोई खुशखबरी। प्रॉपर्टी का हक भी मिल सकता है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। बिजनेस की योजनाएं सफल होंगी और कुछ नया सीखने को मिलेगा। सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में सकारात्मक समाचार मिलेगा।


कन्या - नौकरी संबंधी समस्याएं करेंगी परेशान


आज सारा दिन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। कार्यों की अधिकता की वजह से आप शारीरिक तौर पर कमज़ोरी व थकान महसूस करेंगे। बिजनेस या नौकरी में अधिकारियों से अनबन हो सकती है।


तुला - हो सकती है खास मुलाकात


किसी खास से अचानक होगी मुलाकात। बन सकते हैं प्रेम संबंध। पार्टनर से रिश्ते में आई कड़वाहट दूर होगी। परिवार में आएंगी खुशियां। प्रोफेशनल करियर में मनचाही पदोन्नति मिलने की संभावना है। बिजनेस में बन सकते हैं नये संबंध।


वृश्चिक - जोड़ों के दर्द से परेशान होंगे


जोड़ों के दर्द से परेशान रहेंगे। खान-पान का रखें ख्याल। रुके हुए काम पूरे होने के संकेत हैं। बढ़ेगी सामाजिक प्रतिष्ठा और मान-सम्मान। पार्टनर के साथ रिश्तों में रहेगी मधुरता। बिजनेस में मिल सकता है नया प्रोजेक्ट। मेल-मिलाप के अनेक अवसर प्राप्त होंगे।


धनु - छात्रों को मिलेगी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता


विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। मार्केटिंग और सेल्स के लोग कुछ मुश्किलक हालात से निपटने में होंगे कामयाब। बिजनेस में पार्टनरशिप से लाभ होगा। हो सकता है प्रमोशन। सेहत का रखें ख्याल। लापरवाही से होगा नुकसान।


मकर - धन संबंधी समस्याएं करेंगी परेशान


रुपये-पैसों के मामले में जोखिम न उठाएं। धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। कर्ज लेने से बचें। तनाव की वजह से आपकी सेहत पर संकट आ सकता है। कार्यक्षेत्र में अपनी कार्यकुशलता बनाए रखें। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं।


कुंभ - गंभीर बीमारी की मिलेगी अच्छी रिपोर्ट


किसी गंभीर बीमारी की रिपार्ट सही आएगी। सारा दिन उत्साहित रहेंगे। परिवार संग खुशियां मनाने का मौका मिलेगा। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात लाभदायक रहेगी। किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा।


मीन - माता-पिता से हो सकते हैं मतभेद


आज अचानक किसी मित्र के फोन से हो सकते हैं परेशान। माता-पिता से मतभेद भी हो सकते हैं। पार्टनर के साथ समय बिताएं। बिजनेस में बनी योजनाओं में सफलता मिलेगी। उन्नति और आर्थिक लाभ होगा। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में कड़ी चुनौती मिलेगी।


इन्हें भी पढ़ें -


1. 18 दिसंबर, 2018 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन


2.  राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर 


3.  राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी


4.  जानिए किस राशि के लोगों को कैसे और क्या खाना चाहिए और क्या नहीं 


5.  राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी