27 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसकी सेहत के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

27 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसकी सेहत के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

यदि आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी आज थोड़ी सावधानी -


मेष - योजनाएं सफल रहेंगी


रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। नए प्रोजेक्ट के लिए बनी योजनाएं भी सफल रहेंगी। आय के नए रास्ते मिल सकते हैं। खोया हुआ विश्वास आप पुनः प्राप्त करेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। मनोरंजन के मौके भी मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।


वृषभ - नये संबंध बनने से मन रहेगा खुश


पार्टनर की भावनाओं को समझ कर आपसी परेशानियों को दूर करें। तभी आप सुखी और संतुष्ट रहेंगे। नये लोगों से मेलजोल से मन खुश होगा। आपका मधुर व्यवहार आपका सामाजिक मान-सम्मान बढ़ायेगा। दिया हुआ धन वापस मिलेगा। मित्रों के साथ यादगार पल गुजारेंगे।


मिथुन - नौकरी में मिलेगा प्रमोशन


आर्थिक दिशा में किये गये प्रयास सफल होंगे। बिजनेस में होगा फायदा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। भाई और पड़ोसी का सहयोग मिलेगा। नया वाहन खरीद सकते हैं। छात्रों को परीक्षो में सफलता मिलेगी।


कर्क - कीमती गिफ्ट मिल सकता है


आज आपका दिन बहुत खुशनुमा रहेगा। आपको उपहार में कोई मूल्यवान वस्तु मिल सकती है। दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। बिजनेस में होगा फायदा और नौकरी में बढ़ेगी आय। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिल सकता है। घर के लिए कोई महंगी चीज खरीद सकते हैं।


सिंह - संतान की ओर से मिलेगी खुशखबरी


आज आपको परिवार में संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। लाइफ में मौज-मस्ती रहेगी। बिजनेस के लिए बनाई योजनाओं में सफलता मिलेगी। पार्टनर के साथ किसी फंक्शन में शामिल होने का मौका मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा अथवा इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।


कन्या - नये प्रेम संबंधों की होगी शुरूआत


आज आपके नये प्रेम संबंधों की शुरूआत हो सकती और सब कुछ बेहद खुशनुमा होगा। परिवार के साथ समय बिताने से रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। बिजनेस में नये संबंध सोच-विचार कर बनायें। छात्रों को शिक्षा संबंधी परेशानियां आ सकती हैं।


तुला - रुपये पैसों का लेन-देन न करें


आज बिजनेस के मामले में कोई महत्वपूर्ण फैसला न लें। रुपये - पैसों का कोई बड़ा लेन-देन न करें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। पारिवारिक टेंशन बढ़ सकती है। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। व्यर्थ के विवाद से बचें। वाहन संबंधी समस्या आ सकती है।  


इसे भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी


वृश्चिक - मिला हुआ काम कैंसिल हो सकता है


प्रोफेशनल लाइफ में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस में मिला कोई काम कैंसिल हो सकता है और नौकरी करने वालों के सामने भी आ सकती है परेशानी। संभल कर रहें। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। प्रेमी से रिलेशन होंगे मजबूत। सेहत का रखें ख्याल।


धनु - मित्रों से बहस न करें


मित्रों और पारिवारिक रिश्तों में आ रही परेशानियों को आपसी प्यार से सुलझाएं। व्यर्थ की बहस से बचें। क्रोध और भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टकारी होगा। व्यर्थ की उलझनें होंगी। बिजनेस में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। शिक्षा संबंधी समस्याएं सुलझ जाएंगी।


मकर - हाथ-पैर में दर्द से परेशान रहेंगे


आज आप हाथ-पैर में दर्द की वजह से परेशान रहेंगे। सारा दिन शारीरिक थकान महसूस होगी। खान-पान में कंट्रोल रखें। वरना और परेशान हो जाएंगे। फिजूल की भागदौड़ बनी रहेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा    


इसे भी पढ़ें - हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें


कुंभ - खो सकती है कोई महंगी वस्तु  


आज धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। किसी मूल्यवान वस्तु के चोरी होने या खोने की आशंका है। बिजनेस में कई काम होते-होते रुक जायेंगे। पैसा लगने के बाद फायदा नहीं होगा। लेकिन कर्ज लेने से बचें। पार्टनर को इग्नोर न करें। तालमेल बना कर रहें।


मीन - ब्लडप्रेशर में आएगा सुधार


ब्लडप्रेशर जैसी बीमारी में सुधार आ सकता है। खाने-पीने पर रखें कंट्रोल। माता-पिता की सेहत का भी ध्यान रखना बेहतर रहेगा। आत्मसम्मान और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बिजनेस के मामलों में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। अनजान लोगों पर भरोसा न करें।


इसे भी पढ़ें -26 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसकी होगी अपने प्यार से मुलाकात