26 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसकी होगी अपने प्यार से मुलाकात...

 26 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसकी होगी अपने प्यार से मुलाकात...

यदि आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी आज थोड़ी सावधानी -


मेष - प्यार से होगी मुलाकात


आज आपके दिल और दिमाग दोनों में ही आपके पार्टनर या प्रेमी का ख्याल रहेगा। आपके प्यार से आपकी मुलाकात होगी। इन खुशनुमा पलों को एन्जॉय करें। परिवार में किसी से ज्यादा उम्मीद न रखें क्योंकि ज्यादा उम्मीद रखने से आपको ही परेशानी होगी। यात्रा का योग बन सकता है।


वृषभ - बिजनेस में होगा फायदा


आज का दिन आपकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए अच्छी खबर लेकर आएगा। बिजनेस में फायदा होगा। नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है। घर के लिए कोई बड़ा सामान खरीद सकते हैं। पार्टनर की बात को हल्के में न लें, गौर से सुनें। आपसी तालमेल बनाकर चलें।


मिथुन - पैसों के मामलों में मिलेगी सफलता


पैसों को लेकर कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है। पार्टनर के साथ आज आप काफी खुशनुमा रहेगा आपका दिन। आपका दिल और दिमाग परिवार के साथ ईश्वर की भक्ति में लगेंगे, और मन शांत रहेगा। किसी से कोई वादा न करें, पछताना पड़ सकता है।


इसे भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी


कर्क - लाइफस्टाइल में करें सुधार


खाने-पीने का शौक पूरा होगा, लेकिन खानपान में अति न करें, नुकसानदेह हो सकता है। सेहत सही रखने के लिए लाइफस्टाइल सुधारें। आत्मविश्वास बढ़ा हुआ महसूस करेंगे। आप आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सोचे हुए काम जल्द ही पूरे होने वाले हैं।


सिंह - कोई अच्छी खबर मिलेगी


आज आपको परिवार की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सभी उलझनें सुलझने लगेंगी, शांत दिमाग से काम लें। पार्टनर को पूरा मान-सम्मान देने की जरूरत है, तभी आपको सुख और संतुष्टि मिलेगी। पैसों की जरूरत महसूस होगी।


कन्या - तेजी से खर्च होगा पैसा


पैसा हाथ में जितनी तेजी से आएगा, आज उसी तेजी से खर्च हो जाएगा। कोई बुरी खबर भी सुनने को मिल सकती है। आज आप कुछ कहने से पहले दस बार सोचें। अनजाने में आपकी बातों से किसी का दिल दुख सकता है। सब्र और शांत दिमाग से काम लें।


तुला - नया काम शुरू न करें


बिजनेस में कुछ नया काम आज शुरू न करें, अनहोनी हो सकती है। नौकरी करने वाले लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है। आज हो सकता है कि यात्रा करनी पड़े, कोशिश करके इस यात्रा को टाल दें। पार्टनर के साथ दिन सामान्य रहेगा, पारिवारिक संबंध सुधरेंगे।


इसे भी पढ़ें - इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर


वृश्चिक - पार्टनर के साथ बहस न करें


पार्टनर के साथ दिन की शुरूआत बिगड़े मिजाज के साथ होगी। बहस न करें, तभी मन शांत रहेगा। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से भी हो सकती है। नए काम करने में फायदे का योग है। खुद को किसी भी हालात में कमजोर न पड़ने दें।


धनु - पूरे दिन रहेंगे बेचैन


आज आपको सिर और आंखों में तकलीफ महसूस हो सकती है। पूरे दिन आप बेचैनी महसूस करेंगे। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स निराश हो सकते हैं। अगर आपके कुछ राज और डर हैं, तो डटकर सामना करें, दूर भागने से कुछ नहीं होगा।


मकर - हो सकता है पैसों का नुकसान 


आज आपको कहीं न कहीं पैसों से संबंधित कोई नुकसान हो सकता है। घर से कोई महंगी चीज खो भी सकती है। सेहत गिरी-गिरी रहेगी। पारिवारिक चिंता बढ़ सकती है। समस्या सुलझाने में दोस्त मदद करेंगे। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी।


कुंभ - एनर्जी से भरपूर रहेंगे


आज आप खुद को खूब एनर्जी से भरपूर महसूस करेंगे। आज अच्छा खाएं- पीएं और अपनी नींद पूरी करें। बिजनेस में अापका ड्रीम प्रोजेक्ट अच्छी तरह काम करेगा। खुद पर विश्वास रखें और हर हाल में अपना आत्मविश्वास बनाए रहें।


मीन - फैसले फायदेमंद साबित होंगे


ऑफिस और बिजनेस में आपके फैसले फायदेमंद साबित होंगे। आप अपनी इच्‍छा और रुचि के हिसाब से जो भी काम करेंगे, सफल होंगे। लेकिन कुछ खो सकता है या पैसे का छोटा-मोटा नुकसान हो सकता है। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, पार्टनर के साथ दिन सामान्य रहेगा।


इसे भी पढ़ें - 25 नवंबर, 2018 का राशिफल: जानें, किसे मिलेगी खुशी और किसे मिलेगी टेंशन