10 नवंबर, 2018 राशिफल |10 november 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home
जानिए 10 नवंबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 10 नवंबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - गहरा होगा प्यार का रंग


पार्टनर के साथ अपने रिलेशन सुधारने की कोशिश करें। इससे आपका प्यार और भी गहरा होगा। किसी नए शख्स से मिलते समय आप खुद पर थोड़ा कंट्रोल रखें। गलत इंप्रेशन पड़ सकता है। आज कोई बड़ा फैसला लेने से बचें।    


वृषभ - खुशियां कर रही हैं आपका इंतजार


आज आपको एक नहीं, बल्कि कई मौके मिलने वाले हैं। आपको ये भी पता लगेगा कि आप अब तक अपनी जिस प्रतिभा को केवल हॉबी मानते आये थे, उसे अपना प्रोफेशन भी बना सकते हैं और इससे अच्छे पैसे भी कमाए जा सकते हैं। खुशियां बांहें फैलाए आपका इंतजार कर रही हैं।   


ये भी पढ़ें -घर में इन 7 चीजों को रखने से होता है नुकसान ही नुकसान


मिथुन - खुद की जरूरतों पर भी दें ध्यान


कब तक दूसरों के बारे में सोचेंगे। आपको अपनी जरूरतों पर भी ध्यान देना चाहिए। यह समय खुद को संवारने के लिए बिलकुल सही है। अपनी केयर कर खुद को जितना अट्रेक्टिव बना सकते हैं, बनाएं।


कर्क - राह चलते लोगों पर न करें भरोसा


जिस बात को लेकर आपके मन में बेचैनी है, उस चीज को लेकर किसी की कही हुई बात पर भरोसा न करें। लव लाइफ में खुशियां मिलने के योग हैं। जीवनसाथी से सुख मिल सकता है। नए लोगों से कॉन्टेक्ट बन सकते हैं या पुराने भी अपडेट हो सकते हैं।


सिंह - जैसा सोचा है वैसा ही निकलेगा नतीजा


आज आप जो काम करने की सोच रहे हैं वो कर लेंगे तो सफलता मिलेगी। आपके करियर में विकास का रास्ता खुलेगा। आपकी परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं। लेकिन ये सब चीजें आपकी मेहनत से ही पूरी होंगी। इसीलिए खाली मत बैठें।


कन्या - आप गलत राय बना रहे हैं


परिवार के झगड़ों का बुरा असर घर की शांति और सेहत पर हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना बिजनेस संभाल सकते हैं, तो आपकी सोच काफी गलत है। आपका ईगो आपकी सबसे बड़ी कमजोरी है।  


ये भी पढ़ें - जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…


तुला - दोबारा हो सकता है प्यार


आज के दिन सारे काम उस तरह नहीं होंगे, जैसे आप चाहते हैं। आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा। अपनी इच्छाओं को थोड़ा छिपाएं और आप जल्द ही देखेंगे कि आप उन्हें और तेजी से आगे बढ़ाने में कामयाब हो रहे हैं।   


वृश्चिक - खुद को कमजोर महसूस करेंगे


आप जिस माहौल का सामना कर रहे हैं, उसमें आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके साथ सब ठीक ही होगा। भूख न लगने और नींद की कमी से कमजोरी हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। थकान, मौसमी परेशानी और पीठ में दर्द हो सकता है।


धनु - रुटीन काम निपटाने में बीतेगा समय


आज आपका ज्यादातर समय नए काम करने की कोशिश और रुटीन काम निपटाने में निकल सकता है। नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है। आज होने वाले बिजनेस के सौदे आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं।


मकर - बातों को समझने की करें कोशिश


दिमाग तेज चलेगा और लगभग हर समस्या का समाधान मिल सकता है। लोगों की बातें समझने की कोशिश करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है लेकिन व्यस्तता की वजह से इसमें आपका शामिल होना मुश्किल है।


कुंभ - अपनी बात कहने की कोशिश करें


शब्द पेड़ की पत्तियों की तरह होते हैं। जब वो ज्यादा होते हैं तो अर्थ के फल दिखाई नहीं देते .. इसलिए कम से कम शब्दों में अपनी बात कहने की कोशिश करें। आपको पानी से प्रॉब्लम हो सकती है, ऐसे में अपना ख्याल रखना जरूरी है, नहीं तो बात बिगड़ सकती है।


मीन - सुलझ जायेंगे पैसों से जुड़े मसले


आज आपको खुद पर थोड़ा कंट्रोल रखना पड़ेगा। वरना बात बिगड़ सकती है। आप आज किसी खास मामले को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं। पुराना पैसा मिल सकता है। कोशिश करने पर पैसों से जुड़े कुछ मामले सुलझ जाएंगे। किसी से आपको काम की बातें पता चल सकती हैं।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार

प्रकाशित - नवम्बर 10, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड