नवरात्रि फैशन : अपनाएं ऐश्वर्या राय बच्चन का खास लुक | POPxo Hindi | POPxo

फैशन : नवरात्रि के खास मौके पर अपनाएं ऐश्वर्या राय बच्चन का फ्यूजन लुक

फैशन : नवरात्रि के खास मौके पर अपनाएं ऐश्वर्या राय बच्चन का फ्यूजन लुक

पूर्व मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने फैशन (Fashion) सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी उनकी ड्रेस सुर्खियों में रहती है तो कभी उनकी स्पेशल लिपस्टिक। ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन भी अभी से अपनी सेलिब्रिटी मम्मी के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं। ऐसा हो भी क्यों न! आखिर वे बॉलीवुड के सबसे फैशनेबल परिवारों में से एक बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्या हैं। अगर इस नवरात्रि पार्टी के लिए आप अभी तक अपना लुक डिसाइड नहीं कर पाई हैं तो ऐश्वर्या राय के ये लुक्स शायद आपकी कुछ मदद कर सकते हैं।


हिट है ऐश्वर्या का साड़ी लुक


कई बार फैमिली फंक्शन में ट्रैडिशनल आउटफिट पहनने की चाह में लड़कियां फैशन से समझौता कर लेती हैं। अगर आपके साथ भी यही समस्या है तो अब बिलकुल भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल, इस नवरात्रि आप कुछ ऐसे आउटफिट ट्राई कर सकती हैं, जो कंफर्टेबल होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी नज़र आएंगे। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिमिटेड एडिशन मेकअप लाइन के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं। आमतौर पर ऐश्वर्या अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं पर यह ट्रैडिशनल लुक उन पर कुछ ज्यादा ही फब रहा था। इस साड़ी (Saree) की खास बात है कि यह आपको बेहद सिंपल एंड सोबर लुक प्रदान करेगी। ऐश्वर्या का लुक देखकर आप अंदाजा लगा सकती हैं कि यह साड़ी आपके एलीगेंस को बढ़ावा देगी।


aishwarya-rai-bachchan-navratri-fashion-saree


ग्लैम डॉल ऐश्वर्या का जुदा अंदाज


ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड में कमबैक किए हुए काफी समय हो चुका है। ऐक्टिंग की अपनी दूसरी पारी में वे हर तरह के किरदार निभाकर अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या और रणबीर के हॉट सीन देखने लायक थे तो वहीं ‘फन्ने खां’ में उनका किरदार काफी सोबर था। अब बात करते हैं उनके इस पारंपरिक अंदाज की, जिसे आप भी अपनी नवरात्रि पार्टी का ड्रेस कोड बना सकती हैं! सब्यसाची की डिजाइन की हुई ब्लैक एंड व्हाइट हैंड प्रिंटेड साड़ी को ऐश्वर्या ने सिल्क ब्लाउज के साथ पेयर किया है। उनके अप टु द पॉइंट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर हेयरस्टाइल से इस साड़ी में चार चांद लग रहे थे। अगर आप इस लुक में पारंपरिक टच बढ़ाना चाहती हैं तो लाल चूड़ियां और लाल बिंदी भी अपनी किट में रखें।


aishwarya-rai-bachchan-in-sabyasachi-saree


ट्रैडिशनल में मॉडर्न तड़का


अगर आपकी दिलचस्पी फ्यूजन आउटफिट में है तो ऐश्वर्या राय बच्चन की ही तरह इस लुक में भी आप सबसे जुदा नज़र आ सकती हैं। व्हाइट शर्ट और ब्लू सिल्क प्लीटेड स्कर्ट के साथ मल्टीकलर्ड दुपट्टा आपके फ्यूजन लुक को हिट बना देगा।


aishwarya-rai-navratri-fashion-fusion


आप चाहें तो लोअर वेयर में स्कर्ट के बजाय प्लाजो या पैंट्स भी कैरी कर सकती हैं। मल्टीकलर्ड दुपट्टा साथ रख रही हों तो अपर वेयर में व्हाइट या दूसरे रंगों का लाइट शेड ही टीम अप करें। आजकल पेस्टल कलर्स भी फैशन में इन हैं, आप चाहें तो पेस्टल शेड के साथ भी अपने आउटफिट में कुछ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इस लुक के साथ मल्टीकलर्ड दुपट्टे के किसी भी रंग की लिपस्टिक व आईशैडो लगाकर आप पार्टी की शान बनने की तैयारी कर सकती हैं।


navratri-fashion-fusion-look


शुभ नवरात्रि!


ये भी पढ़ें :


नवरात्रि फैशन : 'ये है मोहब्बतें' की अदिति भाटिया का स्टाइल जीत लेगा आपका दिल


भूमि पेडनेकर कॉपी लगती हैं उनकी बहन, स्टाइल में भी हैं उनसे आगे


 रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है राजकुमार राव को डराने वाली यह 'स्त्री'


क्या आपने देखा छोटे पर्दे की संस्कारी 'गोपी बहू' का यह बोल्ड अंदाज़?


फैशन 2018 : ट्रेंड के साथ रहें अपडेट