31 अक्टूबर, 2018 राशिफल |31 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home
जानिए 31 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 31 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - अपने लाइफस्टाइल में करें सुधार


खाने-पीने का शौक बढ़ेगा। लेकिन किसी चीज की अति न करें। आपका कॉन्फिडेंस भी पहले से और बढ़ सकता है। आप बड़ा फैसला ले सकते हैं। जीवन में बदलाव लाने के लिए आपको अपना लाइफस्टाइल सुधारना होगा। सोचे हुए काम जल्द ही पूरे होने वाले हैं।


वृषभ - किसी अनहोनी का हो सकते हैं शिकार


आज हो सकता है कि आपका शहर से बाहर जाने का प्रोग्राम बने, लेकिन हो सके तो इस यात्रा को टाल दें। किसी अनहोनी का शिकार हो सकते हैं। बिजनेस में कुछ नया होने की संभावना है और जॉब करने वाले लोगों की तरक्की भी हो सकती है।


ये भी पढ़ें -अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स


मिथुन - अपने डर का सामना करें


आज आपको सिर और आंखों में दर्द हो सकता है। जिसकी वजह से पूरा दिन आप बेचैन रहेंगे। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स निराश हो सकते हैं। अगर आपके कुछ राज और डर हैं, तो डटकर सामना करें, दूर भागने से कुछ नहीं होगा।


कर्क - कुछ अप्रिय घट सकता है


आज आपको कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। लेकिन शांत दिमाग से काम लेने का समय है। सारी उलझनें सुलझ जाएंगी। पार्टनर की तरफ से मदद की जरूरत महसूस होगी।


सिंह - मन को मिलेगी शांति


आज आपका दिल और दिमाग दोनों ही ईश्वर की भक्ति में लगेंगे, जिससे आपका मन शांत रहेगा। किसी लग्जरी आइटम की खरीदारी कर सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। लेकिन किसी से कोई वादा न करें।  


कन्या - जानबूझकर रिस्क न लें


सेहत को लेकर लापरवाही न करें। पार्टनर के साथ गलतफहमी बढ़ सकती है। पैसों के मामले में टेंशन हो सकती है। आसपास का कोई इंसान आपको धोखा देने की कोशिश कर सकता है। बिजनेस में रिस्क न लें। सावधान रहें।


ये भी पढ़ें -तो इस वजह से महिलाओं को पुरुषों से ज्यादा नींद की है जरूरत


तुला - काटने पड़ सकते हैं अस्पताल के चक्कर


आज आप अपनी मां की बिगड़ती सेहत की वजह से परेशान हो सकते हैं। जरूरत आने पर अस्पताल के चक्कर भी काटने पड़ेंगे। अनजान व नए लोगों पर भरोसा न करें। जो दिख रहा है सिर्फ उसी पर ध्यान दें। जरूरतमंदों की मदद करें, सबकुछ अच्छा होगा।


वृश्चिक - प्यार से होगी मुलाकात


आज आप दिल और दिमाग दोनों ही ओर से शायराना मूड में रहेंगे। क्योंकि आपकी मुलाकात उनसे होने वाली हैं, जिन्हें आप बेइंतेहा प्यार करते हैं। उस ओर ज्यादा उम्मीद रखने से आपको ही परेशानी होगी। इसीलिए बस इन खुशनुमा पलों को एन्जॉय करें।  


धनु - मन का बोझ होगा हल्का


अभी तक आपने जो बातें अपने तक ही सीमित रखी थी, अब समय है कि आप अपने साथी के साथ इन्हें शेयर करें। इससे आपके मन का बोझ हल्का हो जाएगा। आज आप अपना लक लॉटरी में आजमा सकते हैं, फायदा होने के पूरे-पूरे चांस हैं।


ये भी पढ़ें -सोना खरीदने का मूड बना रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान


मकर - लग्जरी आइटम खरीदने के हैं चांस


आज का दिन आपकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में फायदा होगा, साथ ही कोई लग्जरी आइटम खरीदने के चांस बन रहे हैं। करियर के लिए आज का दिन दिलचस्प साबित हो सकता है। किसी भी बात को हल्के में न लें।


कुंभ - शुरू करेंगे एक नया अध्याय


आज आपकी मुलाकात उस शख्स से हो सकती है जिसने कभी आपके साथ जिंदगी बिताने का वादा किया था। लेकिन आप पुरानी बातों को भूल एक नया अध्याय शुरू करेंगे। नए कामों में फायदे का योग है। बस अपने आप को किसी भी हालात में कमजोर न पड़ने दें।


मीन - तेजी से खर्च होगा पैसा


आज आप अपने मन की बात कहने से पहले दस बार जरूर सोचें। अनजाने में आपकी बातों से किसी का दिल दुख सकता है। कोई बुरी खबर भी सुनने को मिल सकती है। शांत दिमाग से काम लें। पैसा हाथ में जितनी तेजी से आएगा, उतनी ही तेजी से खर्च हो जाएगा।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…

प्रकाशित - अक्टूबर 31, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड