30 अक्टूबर, 2018 राशिफल |30 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home
जानिए 30 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 30 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - करीबियों से होगी मुलाकात


आज आपको अपनी रिश्तेदारी की किसी पार्टी में शामिल होना पड़ सकता है। पुराने चहेते लोगों से मुलाकात होगी। इसी दौरान आपकी शादी की बातें भी चल सकती हैं। अगर आप शादीशुदा हैं तो संभल कर रहें, पार्टनर के सामने पुराने राज खुल सकते हैं।


वृषभ - दोस्ती- यारी में मिल सकता है धोखा


आज का दिन मेहनत करने और किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिहाज से ठीक है। लेकिन आपको दोस्तों के मामलों में पड़ने से बचना होगा। कुछ लोग आपको बेवजह परेशान कर सकते हैं जिससे आपका मन भटकने की आशंका है। इसीलिए अलर्ट रहें।


ये भी पढ़ें - जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार


मिथुन - सोच- समझकर खोलें जुबान


आज आपके तेवर सबको तीखे ही नजर आएंगे। जिसकी वजह से कोई अजनबी आपके बारे में गलत राय बना लेगा। बेहतर रहेगा कि आप बात करते समय अपनी भाषा पर लगाम लगाकर रखें।


कर्क - सताएगी परिवार की चिंता


आज घर से किसी कीमती चीज के गुम होने का डर है। सेहत में गिरावट आएगी। परिवार की चिंता सताएगी। अपनी समस्या को सुलझाने का तरीका खोजने के लिए किसी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं, जो फायदेमंद होगा।


सिंह - लंबे समय तक बना रहेगा दर्द


इन दिनों आप काम में इतने बिजी हैं कि खुद की सेहत पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। इसका नतीजा आज आपको देखने को मिल सकता है। सीने में दर्द रहेगा, जो लंबे समय तक बना रहेगा। मन में निगेटिव विचार आएंगे जिससे आत्मबल की कमी महसूस करेंगे।  


कन्या - कोई बड़ी जिम्मेदारी है मिलने वाली


आप बात-बात पर जिस तरह से रंग बदलते रहते हैं, उसकी वजह से अपने जीवनसाथी के साथ आज आपके संबंध बहुत तनावपूर्ण हो सकते हैं। कोई बड़ी जिम्मेदारी आज आपको मिल सकती है। कुछ जरूरी कामों में रुकावट आने से आपका मूड भी खराब हो सकता है।


ये भी पढ़ें -घर में इन 7 चीजों को रखने से होता है नुकसान ही नुकसान


तुला - बेहतर समय को करें याद


आज आपके भावनाओं में बहने की उम्मीद थोड़ी ज्यादा है। किसी छोटी सी बात पर भी आप उदास हो जायेंगे या पुराने बेहतर समय को याद करने लगेंगे। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। अच्छा रहेगा अगर आप उन लोगों को फोन करें जिन्हें आपने पैसे उधार दिए हैं।


वृश्चिक - थोड़ा बहुत हो सकता है नुकसान


आज आप अपनी इच्‍छा और रुचि के हिसाब से ही काम करेंगे, जिसकी वजह से आपको थोड़ा बहुत नुकसान भी हो सकता है। किसी पुराने दोस्त से बात करने की कोशिश कर सकते हैं, फायदा होगा। ऑफिस और बिजनेस में आपके फैसले बड़ा फायदा दे सकते हैं।  


धनु - किसी खुशखबरी का रहेगा इंतजार


आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। फ्यूचर प्लानिंग को लेकर पार्टनर से बात करेंगे। किसी खुशखबरी को लेकर आपके मन में उम्मीदें रहेंगी। कोई नई शुरुआत भी हो सकती है। किसी भी मसले को हल्के में मत लें, बेहिचक सवाल करें।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…


मकर - अपने अधिकार का इस्तेमाल करें


आप अपनी कुर्सी की अहमियत को नहीं समझ पा रहे हैं। समय आ गया है कि अपने अधिकारों का इस्तेमाल करें। हालांकि आज आप अपने प्रयासों से ऐसी कुछ स्थितियां पैदा करने में सफल रहेंगे, जिनसे भविष्य में आपको पैसों की कमी महसूस नहीं होगी।


कुंभ - कोई खास काम होने वाला है पूरा


आज आपके सितारे आपका साथ देंगे। पैसों को लेकर कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है। आपका कोई खास काम पूरा हो सकता है। कोई मदद करने आए, तो मना न करें। छोटी- छोटी बातों पर गुस्सा करने से आपका नुकसान हो सकता है।


मीन - अपनी उम्मीदों पर रखें विश्वास


आज आपकी एनर्जी कुछ डाउन रहेगी। शरीर में कमजोरी महसूस होगी। बेहतर रहेगा कि अच्छा खाएं- पीएं और नींद पूरी करें। तभी आप अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर अच्छे से काम कर सकते हैं। अपनी उम्मीदों पर विश्वास रखें और हर हाल में मुस्कुराते रहें।


ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…

प्रकाशित - अक्टूबर 30, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड