राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए 3 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 3 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - इतनी भी देर नहीं हुई कि चीजें संभाल न पायें


एकतरफ आप लोगों की नजर में अच्छे बनने के लिए सच का साथ दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ खुद गलत काम को बढ़ावा दे रहे हैं। संभल जाइए अभी ज्यादा देर नहीं हुई है। एक सच को छिपाने के लिए इतने झूठ मत बोलिए कि लोग उस झूठ को ही सच मान बैठें।


वृषभ - आज अपना ख्याल रखें


बन्द आंखों से सपने देखना अच्छी बात है लेकिन सपने उतने ही देखें जितने आपकी बन्द आंखों में समा सकें। नहीं तो उन्हें न पूरे कर पाने का गम आपको कमजोर कर देगा। कुछ अनचाही घटनाएं भी हो सकती हैं, उनसे बचने का मौका आपको शायद ही मिले।  


ये भी पढ़ें - जानिए कैसे होते हैं अक्टूबर के महीने में पैदा होने वाले लोग 


मिथुन - बिना दिमाग लगाए कुछ नहीं मिलेगा


किसी को उधार दिए हुए पैसे मिलने के आसार बन रहे हैं पर इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। नई कॉस्मेटिक डील्स मिल सकती हैं, लेकिन हो सकता है कि आपको किस्मत का साथ न मिले और आप उसका फायदा न उठा पाएं।


कर्क - अपनी हसरतों को न दबाएं


कोई बड़ा या रिस्क भरा फैसला लेने से बचें। मेहनत से ही सफलता के योग बन रहे हैं। हो सकता है आपको किस्मत का साथ कुछ कम ही मिल पाए। अपनी इच्छाएं ना दबाएं और न किसी को इसका हक दें। किसी की बात को गलत समझ कर अपना मूड न बिगड़ने दें।       


सिंह - सही समय को हाथ से जाने न दें


आज खरीददारी के लिए दिन अच्छा है। पैसों के मामलों को सुलझाने के लिए आपको बातचीत करनी होगी। आज आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। सही समय पर आपको मदद मिल सकती है। अपने और दूसरों के भी पैसों की कद्र करें।


कन्या - छोटी सी बात भी कर सकती है परेशान


आपको किसी ऐसे इंसान की मदद की जरूरत है जिससे आपकी बातचीत लंबे समय से बंद है। सोच-विचार में ज्यादा डूबे रहने से बचें। कोई छोटी बात भी आपकी परेशानी बढ़ा सकती है। और इसका सीधा असर आपकी सेहत पर पड़ेगा।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी 


तुला - बन जाएगी बिगड़ी बात


आज आपके पार्टनर के साथ आपकी पर्सनल लाइफ में कोई बड़ी बात उलझ सकती है, शांति से मामले को निपटा लें, वरना परेशान हो सकते हैं। अपना मूड ठीक करें, जो गलतियां आपको नजर आ रही हैं, उन पर सीधी बात करने की कोशिश करें।


वृश्चिक - आपके हिस्से का हक जरूर मिलेगा


आप अपने भविष्य को लेकर न घबराएं। जैसी आपने मेहनत की है फल भी वैसा ही आपको मिलेगा। किसी भी मामले में जल्दबाजी न करें। इससे फायदा नहीं होगा। रिश्तों के मामले में नयापन आ सकता है। पुरानी बातें भूलने की कोशिश करेंगे इससे आपका मूड ठीक हो सकता है।


धनु - बेहतर की तलाश करें


आज आपको अपने खर्चों का ध्यान रखना होगा और उन पर पैनी निगाह रखनी होगी क्योंकि यह छोटे- छोटे खर्चे आगे जाकर आपको परेशानी में डाल सकते हैं। जो काम कर रहे हैं, उसमें फायदा नहीं हो रहा तो दूसरा कोई काम करें ताकि आपकी इनकम बढ़ सके।


ये भी पढ़ें -अपनी हाथों की रेखाओं से जानिए कैसा होगा आपका करियर 


मकर - इतने भी कमजोर मत बनिए


आज अपने शब्दों और काम, दोनों ही तरीकों से लोगों की मदद करेंगे। आप हर तरह से सही हैं लेकिन अपने गुस्से की वजह से हर बार मात खा जाते हैं। अगर आपको कोई गुस्सा दिलाने में सफल रहता है तो समझ लीजिये आप उसके हाथ की कठपुतली हैं।  


कुंभ - डरपोक बनने से कुछ नहीं होगा


कामयाब होने के लिए अकेले ही बढ़ना पड़ता है। लोग तो तब आपके पीछे आते हैं जब आप कामयाब होने लगते हैं। निडर होकर डर का सामना कीजिए। आज आपको अपनी दोस्ती की कद्र महसूस होगी।


मीन - जरूरतमंदों की सेवा करें


बड़ा आदमी बनना अच्छी बात है लेकिन अच्छा आदमी बनना बड़ी बात है। इसीलिए अपने पैसों से ज्यादा अपने तन- मन से जरूरतमंदों की सेवा करें। ये आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। नए लोगों से दोस्ती या मुलाकात होने के योग हैं।


ये भी पढ़ें -घर में इन 7 चीजों को रखने से होता है नुकसान ही नुकसान 

प्रकाशित - अक्टूबर 3, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड