26 अक्टूबर, 2018 राशिफल |26 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo

जानिए 26 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 26 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - घर पर रहेगा खुशियों का माहौल


आज आप अपने घर वालों व दोस्तों के साथ का मजा लेंगे जिससे आपके घर पर खुशियों का माहौल बना रहेगा। बहुत समय से घर पर चल रहे झगड़ों से आपको छुटकारा मिलेगा। आपके मन में पॉजिटिव ख्याल आते रहेंगे, लेकिन लव लाइफ में समस्याएं बनी रह सकती हैं।


वृषभ - करना पड़ सकता है समझौता


आज का पूरा दिन शॉपिंग और दूसरी एक्टिविटीज़ में जाएगा। आपका पार्टनर आपसे परिवार और उनके बीच किसी एक को चुनने को कह सकता है। यह बस थोड़े समय के मुश्किल हालात हैं, जिन्हें संभालने की कोशिश करें।


ये भी पढ़ें -करवाचौथ: इस साल बन रहे हैं दुलर्भ संयोग, राशि के अनुसार पहनें इस रंग के कपड़े


मिथुन - अपने समय का करें इंतजार


आज आपको बुरे हालात से गुजरना पड़ सकता है। इनसे आपको सीख मिलेगी और आप जिंदगी की एक नई शुरुआत भी करेंगे। किसी का गुस्सा किसी और पर निकालने से आपके ही रिलेशनशिप पर बुरा असर पड़ेगा, इसलिए शांत रहें और अपने समय का इतंजार करें।


कर्क - खुशियां देने वाली हैं दस्तक


आज अपने परिवारवालों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए आपको अपने गुस्से पर काबू रखना पड़ेगा। शादी के लिए किसी अच्छे घर का रिश्ता आ सकता है। या फिर आपका प्यार जीवन भर के साथ में बदल सकता है।


सिंह - नए लोगों से होगी मुलाकात


आपके रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे। आज आपको अपनी मेहनत से ज्यादा सम्मान और पैसा मिल सकता है, जो आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। नए लोगों से दोस्ती या मुलाकात होने के योग हैं। पुराने दोस्तों से रिश्ते भी सुधर जाएंगे।  


कन्या - खर्चों पर रखें थोड़ा कंट्रोल


आज आपको किस्मत का साथ कम ही मिलेगा। दिनभर सब अच्छा होने के बाद भी आप तनाव में रहेंगे। खर्चों पर थोड़ा कंट्रोल रखें, किसी के बहकावे न आएं। कामकाज की तरफ भी आपका ध्यान कम ही जाएगा। पैसों को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।


ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…


तुला - जो तय है वही होगा


आप आज कुछ ज्यादा ही बिजी रहेंगे। कुछ मामलों में आपका मूड जल्दी खराब भी हो सकता है। सेहत के लिए दिन ठीक नहीं है। पेट खराब हो सकता है, और जॉब की टेंशन को लेकर स्ट्रेस भी बना रहेगा। ज्यादा सोचें नहीं, जो होना होगा वो होकर रहेगा।


वृश्चिक - मिल सकती है कोई खुशखबरी


आज आपको रिश्तेदारों से अचानक तोहफा या कोई खुशखबरी मिल सकती है, लेकिन पूरी उम्मीद है कि वे इसके बदले आपसे कुछ चाहते हों। आपके किसी करीबी की गैरहाजिरी आज आपके दिल को नाजुक बना सकती है। काम को मन लगाकर करें।  


धनु - मन का बोझ होगा हल्का


आज कुछ फैसले आपके फेवर में रहेंगे। थोड़े लंबे समय के लिहाज से सोचें और तभी हामी भरे। आप कामकाज में एक्टिव रहेंगे। कोई करीबी आपका हौंसला बढ़ा सकता है। आपको मदद मिल सकती है। आज आपके मन का बोझ भी हल्का हो जायेगा।


ये भी पढ़ें -सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु…


मकर - आज के दिन उठाएं फायदा


दूसरों के साथ अपनी खुशियां बांटे। ऐसा करने से आपका दिल और दिमाग दोनों ही अच्छा महसूस करेंगे। इसका भरपूर फायदा उठाएं। लेकिन ध्यान रखें कि हंसी- मजाक में कही गई बातों को लेकर किसी पर शक न करें। लोग आपको गलत समझ सकते हैं।


कुंभ - कई बातें कर सकती हैं आपको परेशान


आज आपके कुछ रिश्तेदार आपके घर आ सकते हैं, जिसकी वजह से आप चाहकर भी आराम नहीं कर पाएंगे। आज आपका घर व आसपास का माहौल आपके सरदर्द की वजह बन सकता है। आज आपको अपनी इच्छाएं मारनी पड़ेंगी।


मीन - बहुत हो गया आराम, अब कर लें काम


आज आप अपनी सेहत में सुधार देख सकते हैं। आपने बहुत आराम कर लिया है, अब काम पर वापस जाने का समय आ गया है। यात्रा के योग बन रहे हैं। योग्यता और अनुभव से काम पूरे होंगे। पैसों के मामलों में दोस्तों से सहायता मिलेगी।  


ये भी पढ़ें -साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर