21 अक्टूबर, 2018 राशिफल |21 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home
जानिए 21 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 21 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - मोह का पीछा छोड़ दें


अपके अंदर मोह की भावना है तो यह अच्छी बात है लेकिन यह मोह अगर ज्यादा है तो यहां परेशानी हो सकती है। मोह हमेशा इंसान को बांधे रखता है। जिस इंसान को मोह ने घेर लिया, वह कभी भी अपनी ज़िंदगी में आगे नहीं बढ़ पाता है।  


वृषभ - आज ज्यादातर काम पूर होंगे


आज का दिन काम के हिसाब से काफी हद तक अच्छा रहेगा। रोज के मुकाबले आज आपके पास ज्यादा समय होगा। आप सारे मामले सुलझाने में सफल रहेंगे। पैसों के मामलों में आप चतुर साबित होंगे।  


ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…


मिथुन - पैसों के मामले में अनलकी है आज का दिन


आज आप पैसे कमाने या फिर उसके इजाफे के लिए जो भी काम करेंगे, उसका रिजल्ट निगेटिव ही रहेगा। बेहतर यही होगा कि आप आज पैसों के मामले से थोड़ी दूरी बना कर रखें। घर से निकलते समय पीछे मुड़कर न देखें।


कर्क - कुछ बातों को भूलकर आगे बढ़ें


आपको अपने पार्टनर के सब्र की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। वह आपकी कई बातों को लम्बे समय से सहन करता आ रहा है। अगर आपको कुछ बुरा लगा है तो भी उन्हें माफ कर दें। वो खुद भी अपनी गलतियों से शर्मिन्दा हैं और कभी दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे।  


सिंह - अपनी सीमा में ही रहें


बिना मतलब के शॉपिंग के लिए न जाएं। उम्मीद से ज्यादा खर्च हो सकता है। जितनी चादर है, उतने ही पैर फैलाएं। दिखावा आपको परेशानी में डाल सकता है। इसीलिए जैसे हैं, वैसे ही रहिये।


कन्या - नहीं मिल पायेगा सही मौका


आज आपके सामने एक नहीं बल्कि कई सुनहरे मौके आएंगे लेकिन सही- गलत के चक्कर में आपके हाथ एक भी मौका नहीं लग पाएगा। बेहतर रहेगा कि किसी एक काम पर टिके रहें। ध्यान रहें कि एकसाथ सब कुछ हासिल नहीं किया जा सकता।


ये भी पढ़ें -साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर


तुला - पैसों को लेकर रहें अलर्ट


हर बार आप पैसों की गिनती को लेकर कंफ्यूज़ रहते हैं लेकिन इस बार आपको एलर्ट रहना पड़ेगा। कोई शख्स आपकी इस कमजोरी का फायदा उठा सकता है। आज के दिन पैसों का कोई लेन-देन न ही करें तो अच्छा रहेगा।


वृश्चिक - शरीर दे सकता है कभी भी धोखा


अच्छी सेहत पाना आपके लिए बहुत मुश्किल काम नहीं है, बस एक फिटनेस प्रोग्राम बनाकर उसके अनुसार चलें और आपकी सेहत ठीक रहेगी। माइंड और बॉडी को रिलैक्स रखने के लिए मेडिटेशन करें। सेहत ठीक रहने पर ही अपनी मंज़िल पा सकेंगे।  


धनु - सोच-समझकर बढ़ाएं कदम


अकेलापन महसूस कर सकते हैं। पार्टनर से कोई बड़ा वादा न करें और न ही किसी नये रिलेशन की ओर बढ़ें। जो चल रहा है, उसे चलने दें। फालतू का दिमाग न लगाएं। पार्टनर के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार


मकर - आज काम आएगा आपका अनुभव


करियर में अच्छा खासा बदलाव होने की संभावना है। आपको जो भी अनुभव मिला है, आज आप उसका इस्तेमाल अपनी प्राइवेट लाइफ में कर सकते हैं। करीबी लोगों के साथ कुछ जरूरी मामलों पर बातचीत हो सकती है।


कुंभ - पार्टनर की बातों को न करें इग्नोर


आज आपका मूड खराब हो सकता है। किसी का गुस्सा किसी और पर निकालने से आपके रिश्ते पर बुरा असर भी पड़ सकता है। अपने पार्टनर को इग्नोर न करें, उसकी बात को भी अहमियत दें। अकेले में एक- दूसरे से थोड़ी रोमांटिक गपशप करें।


मीन - आलस छोड़ते ही काम होंगे पूरे


पिछले काफी समय से जिस अटके हुए काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, वह आज होने की उम्मीद है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि काम बैठे- बैठे ही हो जायेगा तो ऐसा नहीं है। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी।


ये भी पढ़ें -भूलकर भी किसी को गिफ्ट न करें ये 5 चीजें, बुरा पड़ता है असर

प्रकाशित - अक्टूबर 21, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड