राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए 8 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 8 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - बना रहेगा कोई अनजाना डर


आज आपको किसी न किसी तरह की चिंता परेशान कर सकती है। पैसों को लेकर आज कोई लापरवाही न करें। आज आपको पैसों की कमी खलेगी। कोई अनजाना डर बना रह सकता है। आपका कन्फ्यूजन भी बढ़ सकता है।


Taurus-01


वृषभ - जरा सी चूक भी भारी पड़ सकती है


आज आपके सब्र की परीक्षा होनेवाली है। किसी भी कीमत पर अपना आपा न खोएं, नहीं तो परिवार में कभी न मिटने वाली दरार पड़ सकती है। कोशिश करेंगे तो आप शांति और तालमेल बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। किसी बाहरी पर विश्वास न करें, धोखा मिल सकता है।


Gemini-01


मिथुन - चमकने वाली है आपकी किस्मत


दिन में सपने देखना बंद करें और आंखें खोलकर सच को देखने की कोशिश करें। आपकी स्थिति बदलने वाली है। आज आपका सामना कुछ ऐसे लोगों से होगा जो आपकी तरक्की में अहम किरदार निभायेंगे।


Cancer-01


कर्क - पार्टनर से करें अपने मन की बात


आज आप बहुत ज्यादा तनाव महसूस कर सकते हैं, तो जितना हो सके बच्चों के साथ समय बिताएं। उनकी प्यारी हरकतों और मासूम मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को दूर कर देंगी। आज पार्टनर के साथ मिलकर आने वाले दिनों की प्लानिंग करना भी ठीक रहेगा।


Leo-01


सिंह - अपने लिए खुद लड़ना पड़ता है


आपको ऐसा लगता है कि करियर बनाने के मामले में आपका परिवार आपको नहीं समझता। अपने परिवार से दिल की बातें शेयर कीजिए। वो जरूर आपकी बात को समझेंगे। अपने लिए खुद लड़ना पड़ता है। इस बात को आप अच्छी तरह से अपने दिमाग में बैठा लें।


Virgo-01


कन्या - पाता चलेंगी कुछ नई बातें


आज आपका पूरा समय  सिर्फ एंटरटेंमेंट में ही बीतने वाला है। कुछ बहुत जरूरी काम भी पूरे हो सकते हैं। लोगों से बातचीत में आपको कुछ नई बातें पता चल सकती हैं। आज आप कोई ऐसा काम भी कर सकते हैं, जिससे आपका नाम हो।  


Libra-01


तुला - रिश्तों में आ सकती है खटास


आपको हर बहस में जीतने की जरूरत नहीं है, असहमति पर भी अपनी सहमति दें। आज किसी की गाॅसिप करने से बचें। हो सकता है उल्टा आप पर ही बात आ जाए। पैसों को लेकर रिश्तों में खटास आ सकती है इसीलिए समय रहते उधार चुकता कर दें।


scorpio-01


वृश्चिक - यादगार रहेगी आज की मुलाकात


आज आप किसी पुराने दोस्त से मिलेंगे। ये मुलाकात यादगार रहेगी। कुछ पुरानी बातें सामने आएंगी। एक नए सरप्राइज के लिए तैयार रहें। सेहत आज पहले से फिट रहेगी। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। जो मिल रहा है उसी में खुश रहना सीखें।


Sagittarius-01


धनु - हार के बाद ही जीत है


आज आप खुद को आगे बढ़ने के लिए तैयार करेंगे। बुरा दौर ज्यादा सिखाता है। उदासी के इस भंवर में खुद को खोकर समय बर्बाद करने से बेहतर है कि जिंदगी के सबक को जानने और सीखने की कोशिश की जाए।


Capricorn-01


मकर - कोई खुशखबरी मिलने की है उम्मीद


आज आपको रिश्तेदारों से अचानक तोहफा या कोई खुशखबरी मिल सकती है, लेकिन पूरी उम्मीद है कि वे इसके बदले आपसे कुछ चाहते हों। आपके किसी करीबी की गैरहाजिरी आज आपके दिल को नाजुक बना सकती है। काम को मन लगाकर करें।  


Aquarius-01


कुंभ - आज सुलझ सकते हैं जरूरी मसले


आज आप जो नया कदम उठाएंगे, समय आने पर उसका अच्छा नतीजा मिल सकता है। ज्यादातर जरूरी मामले सुलझ सकते हैं। आज आपका मन कहीं ऐसी जगह जाने को करेगा जहां सुकून हो शांति हो। जहां पर कुछ पल आप अपने साथ बिता सकें।


Pisces-01


मीन - मन का बोझ होगा हल्का


आज कुछ फैसले आपके फेवर में रहेंगे। थोड़े लंबे समय के लिहाज से सोचें और तभी हामी भरे। आप कामकाज में एक्टिव रहेंगे। कोई करीबी आपका हौंसला बढ़ा सकता है। आपको मदद मिल सकती है। आज आपके मन का बोझ भी हल्का हो जायेगा।


इन्हें भी पढ़ें -


1. जानिए प्रेगनेंसी से जुड़े कुछ ऐसे सवालों के जवाब, जिसे किसी और से पूछने में आती है शर्म
2. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार
3. समुद्रशास्त्र के हिसाब से जानिए कि शरीर के किस अंग के फड़कने से क्या होता है
4. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर

प्रकाशित - सितम्बर 8, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड