राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए 4 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 4 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - जोखिम उठाने का समय है


आज करियर या नौकरी को लेकर जोखिम उठाने के लिए दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में हवाई यात्रा कर सकते हैं। किसी से उधार लिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। कुल मिलाकर फाइनेंशियली दिन अच्छा बीतेगा।  


वृषभ - किसी को आपके साथ की है जरूरत


हाथ पर हाथ धरे रहने से कुछ नहीं होने वाला। आज आपको किसी मामले में जिम्मेदारी लेकर आगे बढ़ना ही होगा। किसी को आपके साथ की बहुत जरूरत है। उसे अपना समय और साथ दें और अपने ऊपर जिम्मेदारियां लेना सीखें।


मिथुन - खुद खतरा मोल ले सकते हैं


आज आप किसी ऐसे इंसान के संपर्क में आएंगे जिसकी वजह से भविष्य में आपको खतरा मोल लेना पड़ सकता है। इसीलिए दोस्ती का हाथ बढ़ाने से पहले अच्छी तरह से सोच- समझ लें। वहीं दूसरी तरफ इनकम बढ़ने के पूरे- पूरे योग बन रहे हैं।


कर्क - परेशानियां रूकेगी, खत्म नहीं होगीं


आज आपकी सेहत काफी हद तक अच्छी रहेगी और वे तकलीफें जो आप पिछले कई दिनों से महसूस कर रहे थे,आज खत्म हो जाएंगी। उन तकलीफों के लिए भी सावधानी बरतना जरूरी है जो आपको आज हो सकती हैं।


सिंह - सही समय का करें इंतजार


ब्रेकअप की वजह से आपका मन खराब हो सकता है लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप टूट कर प्यार करने वाले लोगों में से हैं और इतनी गर्मजोशी से भरपूर कि कोई आपको प्यार किये बिना रह ही न पायेगा। सही मौके का इंतजार कीजिए।


कन्या - आपकी सोच में बदलाव आएगा


आज आपको आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे, लेकिन उन सबको हासिल करने की जल्दी ना करें। सोच समझकर ही आगे बढ़ें। जिंदगी के हर मोड़ पर नए बदलाव होंगे जो आपकी सोच को पूरी तरह बदलकर रख देंगे। पैसों के मामले में भी आज का दिन आपके लिए सही है।


तुला - सैलरी को लेकर हो सकती है दिक्कत


आज आपके पास बात करने के लिए बड़े मुद्दे हैं उन्हें जल्द ही सुलझा लें। बेशक, साफ तौर पर बोलने की आपकी क्षमता अच्छी है, लेकिन सुनना भी जरूरी है। सैलरी को लेकर अगर कोई दिक्कत आ रही है तो ऑफिस में बात कर लेना ज्यादा सही रहेगा।


वृश्चिक - कल के लिए करें अपने को तैयार


आपका बीता हफ्ता काफी दौड़-भाग भरा रहा है। कोशिश कीजिये कि आज अपने शरीर को थोड़ा आराम दें और आने वाले कल के लिए खुद को नई एनर्जी के साथ तैयार करें। अपने आस- पास के माहौल को खुशनुमा बनाने की कोशिश करें। इससे आपको शंति का अुनभव होगा।


धनु - खुद पर कॉन्फिडेंस रखें


आज आप कंफ्यूजन में रह सकते हैं और इस वजह से किसी काम में कामयाबी मिलने में देरी हो सकती है। आप खुद पर कॉन्फिडेंस रखना सीखें और कोशिश करें कि आप हर काम सोच- समझ कर और जिम्मेदारी से करेंगे ताकि आपको कामयाबी सही समय पर मिले।


मकर - आ सकती है दिल की बात जुबान पर


रिलेशनशिप में फ्लर्ट खत्म करके आगे बढ़ने का समय है। आपने जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं। बिगड़ी हुई बात भी बन जाएगी। आज अपने दिल में छिपी बात का इजहार करने के लिए दिन एकदम सही है, आगे बढ़कर अपनी बात रखें।


कुंभ - मन चंगा तो कठौती में गंगा


आज आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं या हो सकता है मन अशांत रहे। आज आपकी कुछ पुरानी दिल दुखाने वाली यादें ताजा होने वाली हैं। आपको यह समझने की जरूरत है कि अच्छी सेहत के लिए मन का सेहतमंद रहना भी जरूरी है, इसे इग्नोर न करें।


मीन - मदद लेने में शर्म न करें


आज आप दूसरों की बात सुनने के लिए तैयार हैं और किसी ऐसे इंसान से मिलेंगे जो जिंदगी और प्यार के बारे में खूबसूरत बातें करता है। आपकी किस्मत अच्छी है। इस आदमी के साथ आपका रिश्ता जिंदगी भर के लिए भी बन सकता है। इसलिए इनकी मदद लेने में न हिचकें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. जानिए कैसे होते है जुलाई के महीने में पैदा होने वाले लोग
2. जानिए कैसे होते हैं सितम्बर के महीने में पैदा होने वाले लोग
3. आंखों के रंग से जानिए कैसा है किसका नेचर
4. समुद्रशास्त्र के हिसाब से जानिए कि शरीर के किस अंग के फड़कने से क्या होता है  

प्रकाशित - सितम्बर 4, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड