राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए 2 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 2 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


ARIES-01


मेष - गुस्से पर नहीं होगा कंट्रोल


लंबे समय से दबा गुस्सा आज विस्फोट का रूप ले सकता है। आज आपको लगेगा कि बड़ी सफलता और मौके आपके सामने हैं लेकिन जैसे ही हाथ बढ़ाएंगे, चीजें हाथ से फिसल जाएंगी। शांति से कोई फैसला लें।


Taurus-01


वृषभ - पैशन को बनाएं अपना प्रोफेशन


अपनी कला को तस्वीर, कविता या नाटक के जरिये व्यक्त करने का योग है। लोग ये जानते हैं कि आप में प्रतिभा है लेकिन उनका सामना आपकी प्रतिभा से कभी नहीं हुआ है। समय आ गया है अपने पैशन को प्रोफेशन बनाने का।


Gemini-01


मिथुन - आज महसूस होगी किसी की कमी


आज आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है। लेकिन हो सकता है कि इस दौरान आपका शरीर साथ न दें। आज आप महसूस करेंगे कि जीवनसाथी के साथ की एहमियत कितनी है। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें।


Cancer-01


कर्क - मदद के चक्कर में बेवकूफ न बनें


अगर आप किसी दूसरे की मदद कर रहे हैं तो बेशक करें, लेकिन इतना ध्यान रखें कि आप बहकावे में आकर बेवकूफ न बैठें। पारिवारिक सदस्य या पार्टनर तनाव की वजह बन सकते हैं। प्यार-मोहब्बत के मामले में किसी तरह का फैसला लेने से बचें।


Leo-01


सिंह - सफलता के पूरे- पूरे चांस हैं


आपकी कोई योजना आज मामूली से बदलाव के बाद सफल हो सकती है। ऐसे किसी शख्स से आपकी मुलाकात हो सकती है जिसके शब्द आपको आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करेंगे। खेल- कूद में हिस्सा लें और अपने को फिट रखें।


Virgo-01


कन्या - दिमाग वहीं लगाएं जहां जरूरत हो


दूसरों की जिंदगी में तांक- झांक करने से अच्छा है कि अपना समय और एनर्जी किसी ऐसे काम में लगाएं जहां उसका कोई परिणाम मिले। खासतौर पर ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है।


Libra-01


तुला - जो कल करना है वो आज ही कर लें


खुद कोई परेशानी मोल न लें। जो कुछ भी मिला है उसमें खुश रहें। कल पता नहीं कि कल आये या न आये तो कल की चिंता किस बात की। बेहतर की तलाश में अपने आज को चौपट ना करें।


Scorpio-01


वृश्चिक - रिश्तों में आ सकती है आंच


मस्ती मजाक करने का आपका नेचर आज आपको परेशानी में डाल सकता है। सोच- समझकर ही बात करें। रिश्तेदारों की दखलअंदाजी आपकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी पैदा कर सकती है। इसीलिए लोगों से सलाह कम लें।


Sagittarius-01


धनु - कोशिश करने में क्या बुराई है


कहते हैं कि शुभ काम में देरी कैसी। तो फिर इतना सोचना क्यूं ? जो करना है कर लीजिए, ज्यादा देरी से काम टल जाएगा और परिणाम कुछ भी नहीं आयेगा। पैसों की चिंता छोड़िये और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दीजिए।


Capricorn-01


मकर - आने वाला समय अच्छा रहेगा


मन में हो रही उथल- पुथल से परेशान न हों। ये सब जो भी हो रहा है वो समय का खेल है। दिल की जगह दिमाग से काम लें। आने वाला समय अच्छा रहेगा। आज अाप अपनी नौकरी को लेकर कोई अहम फैसला ले सकते हैं।


Auqarius-01


कुंभ - रिस्क लें और आगे बढ़ें


आज आपकी जिंदगी एक अलग रास्ता तय कर सकती है, जिसमें मुश्किलें तो कई है लेकिन जीत आपकी ही है। रिस्क लें और आगे बढ़ें। किसी ऐसे इंसान का साथ करें जो आपकी भावनाओं को समझता हो और आप उसकी।


Pisces-01


मीन - ढेर सारी खुशियां मिलने वाली हैं


आज आपके सपने साकार होने का दिन है। इसीलिए खुशियों के स्वागत की तैयारियां कर लीजिए। दूसरों से मजबूत भावनाओं का जुड़ाव होगा। आपसी मन- मुटाव को भूलकर परिवार के साथ उत्सव मनाएं।


इन्हें भी पढ़ें -


1. रहस्यमयी है वृंदावन का निधिवन, जिसने भी देखी यहां की रासलीला हो गया पागल
2. क्या आपको पता हैं जगन्नाथ मंदिर से जुड़े ये अजूबे और रहस्य
3. इस गुफा में छुपा है दुनिया के खत्म होने का रहस्य
4. इस जन्माष्टमी अपनी राशि के अनुसार लगाएं कान्हा को भोग और पाएं मनचाही मुराद 


 


 


 


 


 


 


 


 


 


 


 

प्रकाशित - सितम्बर 2, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड