राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए 18 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 18 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - इतनी जल्दबाजी सही नहीं


आप जैसे भी हैं अच्छे हैं। बेहतर बनने की कोशिश में कहीं आप अपनी पहचान न खो बैठें, इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। पैसों को लेकर जल्दबाजी सही नहीं हैं। अगर आप किसी को पैसा उधार दे रहें हैं तो बेशक दें लेकिन वापस लौटाने की तारीख जरूर पूछ लें।


वृषभ - भरपूर मिलेगा प्यार


लव लाइफ में पहले से ज्यादा सुधार आ सकता है। पार्टनर सरप्राइज दे सकता है। भरपूर प्यार मिलेगा। जो सिंगल हैं उन्हें किसी भी शख्स के साथ अपना रिलेशन शुरू करने से पहले सावधान रहना चाहिए |


मिथुन - अच्छे नतीजे मिल सकते हैं


आज का दिन नए सिरे से अपने बिजनेस को शुरू करने के लिए सही है। जो भी काम सामने आए, उसमें पूरी ताकत लगा दें। इसके अच्छे नतीजे भी आपको मिल सकते हैं। फैसले लेने के लिए और योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए अच्छा दिन है।


कर्क - जल्दबादी में बिगड़ सकता है काम


आज का दिन ऐसे काम के लिए बेस्ट है जिन्हें करने से आप हमेशा जी चुराते हैं। जो लोग आपसे हमेशा उखड़े- उखड़े नजर आते हैं, वो ही लोग आज आपसे मिलने या सलाह लेने आ सकते हैं। गुस्से या जल्दबाजी में आप अपने काम बिगाड़ सकते हैं। तबियत भी खराब हो सकती है।


सिंह - एक नई शुरुआत करें


आज आप किसी ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जिससे आपका 36 का आकड़ा रहा हो। लेकिन ये समय पुरानी बातों को भूलकर एक नए सिरे से शुरुआत करने का है। अगर आप इस सिलसिले में आसपास से किसी की मदद लेना चाह रहे हैं तो बेशक लें, सही रहेगा।    


कन्या - कोई भी काम अधूरा न छोड़ें


आज आपके कई सालों से रुके हुए काम पूरे होने के चांस हैं। आपका पार्टनर आपके दिन को खुशनुमा बना सकता है। आपको अचानक किसी से महंगे गिफ्ट मिल सकते हैं। जो भी काम सामने आए, उसमें पूरी ताकत लगा दें। अच्छे नतीजे मिल सकते हैं।  


तुला - पुरानी बातों पर ध्यान न दें


आज पैसों के मामले में सितारे आपका साथ देंगे। आपके पार्टनर और आपमें रिश्ते और गहरे हो सकते हैं। कोई गलतफहमी भी दूर हो सकती है। आज का दिन माफी मांगने, गलतियां भूलने और बेकार की चीजों पर पानी डालने का है।


वृश्चिक - चढ़ सकता है गुस्से में पारा


गुस्से पर कंट्रोल जरूरी है। गुस्से की वजह से आपके बहुत से काम बिगड़ भी सकते हैं। पार्टनर से आपकी किसी बात को लेकर बहस हो सकती है बेहतर रहेगा कि आप वहां से वॉकअाउट कर लें।


धनु - झूठ बोलने से बचें


आज आप सोच- समझकर बोलें। झूठ बोलने से बचें। अपने सुपरफास्ट नेचर की वजह से आप कुछ कामों में मात खा सकते हैं। ऑफिस में आज थोड़ा संभल कर रहें। किसी तरह का कोई फैसला न लें। पूरा दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा रहेगा। अलर्ट रहें।


मकर - जबरदस्ती रिश्ते नहीं बनते


जिस चीज की जरूरत नहीं उसके पीछे पड़े रहने में कोई समझदारी नहीं है। ज्यादातर चीजें अपने आप सुलझ जाएंगी। बेकार में परेशान होने का कोई मतलब नहीं है। अपने प्यार पर भरोसा रखें। वो आपको कमजोर नहीं पड़ने देगा।


कुंभ - शोर करके नहीं चुपचाप काम करें


जोश और होश में संतुलन बनाने की जरूरत है। खाने पर थोड़ा कंट्रोल रखें नहीं तो सेहत गड़बड़ा सकती है। अपना काम चुपचाप करें तो सफल होंगे, आपके काम की तारीफ होगी। आपकी कोई इच्छा या जिद किसी झगड़े की वजह भी बन सकती है, सावधान रहें।


मीन - लोग आपके लिए मददगार रहेंगे


अपने काम पर ध्यान दें। मेहनत करें। इससे आपको फायदा होगा। ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा। लोग आपके लिए मददगार रहेंगे। जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। लेकिन ये ध्यान रखें कि आप इस दौरान अपनी बातें किसी से शेयर न करें।


इन्हें भी पढ़ें -


1. फॉलो करें नरेंद्र मोदी का ये फिटनेस मंत्रा और रहें हमेशा फिट और स्ट्रेस फ्री
2. गीता के इन उपदेशों में छुपा है जीवन के सभी सवालों का जवाब
3. साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर
4. मछलियां बदल सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए घर में एक्वेरियम रखने के फायदे

प्रकाशित - सितम्बर 18, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड