बेस्ट ऑर्गैज़्म के लिए पुरुषों में बढ़ा ‘पैगिंग’ का ट्रेंड |POPxo Hindi | POPxo
Home
बेस्ट ऑर्गैज़्म के लिए पुरुषों में बढ़ा ‘पैगिंग’ का ट्रेंड, जानें आखिर क्या है सेक्स एक्ट ‘पैगिंग’

बेस्ट ऑर्गैज़्म के लिए पुरुषों में बढ़ा ‘पैगिंग’ का ट्रेंड, जानें आखिर क्या है सेक्स एक्ट ‘पैगिंग’

अगर हम आपसे कहें कि एक ऐसा सेक्स एक्ट है जो आपको आपकी जिंदगी का सबसे इंटेन्स ऑर्गैज़्म दे सकता है तो शायद आपका भी मन इसे ट्राई करने के लिए मचलने लगेगा। लेकिन चाहे कुछ भी कहें, पुरुषों को इस क्षेत्र में कुछ नया ट्राई करने से हिचक महसूस होती है। हालांकि बहुत से सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह आपको ढेर सारा प्लेज़र यानि चरम आनंद देने का सोर्स बन सकता है।


बदल रहा है पुरुषों का नेचर


हालांकि अब पुरुषों का यह नेचर समय के साथ बदल रहा है और समय के साथ कम, बल्कि पैगिंग के बढ़ते ट्रेंड के साथ ज्यादा बदल रहा है। पैगिंग यानि एक ऐसा सेक्स एक्ट जो धीरे- धीरे दुनिया के सेक्स कल्चर में शामिल होता जा रहा है। एक सर्टिफाइड सेक्स एजुकेटर और टॉय ब्रांड बी-वाइब और ली वैंड की सीईओ एलीसिया सिनक्लेयर इस बारे में कहती हैं कि पैगिंग की शुरुआत टीवी शो- ब्रॉड सिटी और डेडपूल के एक सीन से हुई थी।


आखिरकार पैगिंग है क्या बला?


अब आप जरूर ये जानना चाहते होंगे कि सेक्स एक्ट- पैगिंग दरअसल है क्या ? तो हम आपको बता ही देते हैं कि आखिरकार पैगिंग है क्या बला? साधारण शब्दों में कहें तो पैगिंग एक ऐसी प्रेक्टिस है जिसमें कोई महिला अपने मेल पार्टनर (पुरुष) को उसके एनस में किसी सेक्स टॉय या कुछ और इनसर्ट करके उत्तेजित करती है। आजकल पुरुषों को यह प्रेक्टिस बहुत पसंद भी आ रही है।


Tiger Shroff 1


पैगिंग से क्यों मिलता है चरम आनंद


अब सवाल यह आता है कि पुरुषों को सेक्स एक्ट- पैगिंग आखिर इतना पसंद क्यों आ रहा है? इसकी वजह यह है कि पुरुषों के रेक्टम के कुछ इंच अंदर एक छोटा सा अखरोट के आकार का प्रोस्टेट होता है जो दरअसल बहुत सी नर्व्स के एंड से पैक्ड होता है। और सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसे स्टिमुलेट करने से उन्हें बहुत प्लेज़र यानि आनंद मिलता है।  


क्या है प्रोस्टेट की असलियत


सिनक्लेयर कहती हैं कि दरअसल प्रोस्टेट एक तरह का कामोद्दीपक क्षेत्र है जिसे अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है। इस क्षेत्र में मिले सबूत बताते हैं कि प्रोस्टेट का स्टिमुलेशन आपको  देर तक हार्ड बने रहने में मदद करता है और बहुत ज्यादा अंतर के साथ आपकी ऑर्गैज़्म इंटेंसिटी को बढ़ाता है।


जिंदगी का बेस्ट ऑर्गैज़्म


सेक्स एजुकेटर लोला जीन ने मेन्सहेल्थडॉटकॉम को बताया कि अगर आपको रेगुलर ऑर्गैज़्म पसंद है तो आपको पैगिंग तो और भी ज्यादा पसंद आएगा। पैगिंग की प्रेक्टिस करने वाले बहुत से पुरुषों ने माना कि प्रोस्टेट स्टिमुलेशन से उन्होंने अपनी जिंदगी का बेस्ट ऑर्गैज़्म पाया है। और पैगिंग के लिए आपका प्रोस्टेट तक पहुंचना जरूरी नहीं है, इसके लिए कोई भी एनल प्ले काफी होता है और यह ट्रिक हमेशा काम करती है।


Tiger shroff


पैगिंग से जुड़ी समलैंगिकता की धारणा


सेक्स एक्ट पैगिंग की प्रेक्टिस कर रहे एक व्यक्ति ने इससे जुड़ा एक सवाल किया, जिसका जवाब भी हम यहीं दे रहे हैं। जैसे इस व्यक्ति ने पूछा कि अगर मुझे पैगिंग पसंद है तो क्या मैं नॉर्मल हूं? इसका जवाब है- बिलकुल, हजार बार हां। लोला जीन कहती हैं कि दरअसल लोगों को लगता है कि एनस में कुछ डलवाने का मतलब है कि वह व्यक्ति समलैंगिक है, जो सही नहीं है। यह ऐसा बटन नहीं है जो आपको समलैंगिक साबित करता हो। एनल पेनीट्रेशन एक तरह का शारीरिक स्टिमुलेशन होता है जिसे बहुत से लोग आनंददायक मानते हैं।


प्रोस्टेट मसाजर की बढ़ती बिक्री


बहुत से पुरुष पैगिंग को ट्राई कर रहे हैं, हालांकि इस बारे में बहुत पक्के आंकड़े नहीं मिले हैं कि इस प्रोस्टेट प्ले में कितने पुरुष आ गए। प्रोस्टेट मसाजर की बिक्री पिछले पांच सालों में बढ़ती जा रही है, जिससे पता लगता है कि बहुत से पुरुष इस आइडिया को पसंद करने लगे हैं। दरअसल बहुत से पुरुष पैगिंग के माध्यम से जेंडर रोल रिवर्सल को अपना रहे हैं।


महिला को नियंत्रण देने की बढ़ती भावना


सिनक्लेयर कहती हैं कि पैगिंग के बढ़ते ट्रेंड का एक नजरिया यह यह भी है कि किसी महिला से पेनिट्रेशन करवाना यानि महिला को' प्रभुत्व और नियंत्रण देने की की नई भावना को पैदा करना है। पैगिंग एक महिला को पुरुष को चरम आनंद देने के साथ- साथ उसके अंदर जाने की अनुमति देता है, जो अपने आप में  थ्रिलिंग है, जो आमतौर पर कम ही देखा जाता है।


इन्हें भी देखें -


सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार किस्से


सिर्फ महिलाओं ही नहीं, पुरुषों को भी "लस्ट स्टोरीज़" देखने की है जरूरत


अब सेक्स रोबोट "हारमनी सुपरडॉल" भी दे सकती है पूरी सेक्स संतुष्टि


हर लड़की को पता होने चाहिए सेक्स रिलेटेड इन 12 जरूरी सवालों के जवाब

प्रकाशित - अगस्त 16, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड