बहुत रोमांटिक होते है वो लोग जिनका नाम इस अक्षर से होता है शुरू|POPxoHindi | POPxo
Home
इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार

इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार

अपने नाम के पहले अक्षर से आप जान सकते हैं कि आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी... जी हां! ज्योतिष के अनुसार, जिस तरह से आपके नाम के पहले अक्षर से आपका स्वभाव, पसंद और नापसंद जानी जा सकती है ठीक उसी तरह आपका प्यार के प्रति क्या रवैया है, ये भी जाना जा सकता है। यूं तो अंग्रेजी के अक्षरों के हिसाब से ए से लेकर जेड तक लोगों की लव लाइफ के बहुत से राज होते हैं। लेकिन आज हम यहां पर ऐसे लोगों की लव लाइफ के बारे में बात करेंगे जिनके नाम की शुरुआत इन 5 में से किसी एक लकी अक्षर से होती है। अगर आप अपने लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो इन अक्षर से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर पर भरोसा कर सकते हैं। ये आपकी जिंदगी को खुशियों से भर देंगे। किसी भी हालत में यह लोग अपने लाइफ पार्टनर का न तो साथ छोड़ते हैं और न ही कभी प्यार में धोखा देते हैं। आइए जानते हैं कौन- से है वो लकी लेटर यानि कि भाग्यशाली अक्षर।


बी (B) से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर


जिन लोगों का B अक्षर से नाम शुरू होता है, वो दिमाग से ज्यादा दिल की बात सुनते हैं। अगर ये आपसे प्यार करते हैं, तो उसी पल से आपके साथ अपनी पूरी ज‌िंदगी की प्लान‌िंग कर लेते हैं। आप उम्मीद कर सकते हैं कि ये लोग आपको प्यार या किसी और तरह के रिलेशनशिप के लिए नहीं करते, बल्कि यह दोस्ती की शुरुआत में ही शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। ये अपने पार्टनर और उसके परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बहुत भावुक और संवेदनशील होने की वजह से ये दयालु होते हैं और आसमान में कम उड़ते हैं।


आई (I) से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर


जिन लोगों का I अक्षर से नाम शुरू होता है, वो लोग अपने पार्टनर को सच्चा और दिल से प्यार करते हैं। ये किसी तरह के दिखावे पर भरोसा नहीं करते। पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इन्हें अपना प्यार जताना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन अगर जरूरत पड़े तो अपने प्यार की हर ख्वाहिश पूरा करने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। प्यार को लेकर ये सीरियस रहते हैं, जिसे भी प्यार करते हैं टूटकर करते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। ऐसे लाइफ पार्टनर जिन्हें भी मिलते हैं उन्हें जिंदगी में कभी भी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होती।


जे (J) से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर


जिन लोगों का J अक्षर से नाम शुरू होता है, वो लोग अपने साथी का हर हाल में ख्याल रखते हैं और उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट रखने की हर सम्भव कोशिश करते हैं। अगर आपकी जिंदगी में भी इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम का कोई पार्टनर है तो आप एक्सपेक्ट न कर सकते हैं ढेर सारे गिफ्ट्स और रोमांटिक डेट्स। इतना इशारा काफी होगा ये जानने के लिए कि वो सच में आपसे प्यार करता है। इन्हें अपने प्यार पर भी गुरूर होता है और ये गुरूर तब और भी बढ़ जाता है जब इनका पार्टनर इनके लव प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लेता है। ये अपने से ज्यादा अपने पार्टनर को खुश रखने की कोशिश करते हैं।


पी ( P) से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर


जिन लोगों का P अक्षर से नाम शुरू होता है, वो लोग अपने प्यार पर दिलो-जान से न्योछावर होने वाले होते हैं। प्यार की फीलिंग को कभी हल्के में नहीं लेते। अगर ये आपको एंटरटेन करें, तो समझ लीजिए कि ये आपसे प्यार करते हैं। अगर ये सच में आपसे प्यार करते हैं, तो पूरी तरह आपके साथ होते हैं। आपके परिवार, आपकी जिंदगी में इन्हें पूरी दिलचस्पी होती है। उनका आपकी तरफ झुकाव और एक्स्ट्रा केयर आपको खुद ये अहसास दिला देगी कि ये आपसे प्यार करते हैं।


टी (T) से शुरू होने वाले नाम के पार्टनर


जिन लोगों का T अक्षर से नाम शुरू होता है, वो लोग कभी किसी को दुखी नहीं देख सकते हैं और जिससे भी प्यार करते हैं, उसे अकेला नहीं छोड़ते। ये आदर्श प्रेमी होते हैं। बिना आपके कहे, ये आपकी बात और फीलिंग्स समझ जाते हैं। इनकी आंखों में इतनी कशिश होती है कि आप इनकी फीलिंग्स का पता लगा सकती हैं। इनकी रोमांटिक साइड काफी संस्कारी होती है, जो हर रोज की एक्टिविटीज में सामने आती रहती है।


ये भी पढ़ें -


1. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर
2. राशि के अनुसार जानिए किस तरह के दोस्त हैं आप
3. राशि के हिसाब से जानिए कि आपको है किस बात का सबसे ज्यादा डर
4. अपनी राशि से जानिए आपकी किस खूबी के दीवाने हैं लोग

प्रकाशित - अगस्त 18, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड