10 लड़कियों ने हमें बताए अपनी पहली डेटिंग के अजीबोगरीब अनुभव...

 10 लड़कियों ने हमें बताए अपनी पहली डेटिंग के अजीबोगरीब अनुभव...

पहली डेट ज्यादातर टीन एज में ही होती है। ऐसे में न लड़की ज्यादा मैच्योर होती है और न ही लड़का। दोनों के बीच एक ओर तो शर्म और डर होता है, दूसरी ओर नई- नई जवानी का जोश होता है, जिसकी वजह से डेट पर कुछ न कुछ गड़बड़ तो हो ही जाती है। जब हमने इन लड़कियों से इनकी पहली डेट के अनुभव के बारे में पूछा तो हमें अच्छे कम, बुरे अनुभव ज्यादा मिले। तो हम यहां आपको बता रहे हैं नाम बताए बिना इन लड़कियों की पहली डेट के ऐसे अनुभवों के बारे में जो ज्यादातर लड़कियों के साथ हुआ करते हैं।


एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में ही बताता रहा


10


मैं उससे एक पार्टी में मिली, फिर हमारी बात फोन पर होने लगी। उसने मुझे एक रेस्टोरेंट में डेट पर बुलाया, लेकिन वहां जाने पर पूरे समय पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में ही बात करता रहा। उसने मुझे बताया कि कैसे उसका अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ और कैसे उसे वहां से ब्रेकअप के बाद शिफ्ट करना पड़ा। मुझसे उसने सिर्फ यही पूछा कि मेरा घर कितना बड़ा है। इतनी बुरी डेट को मैं कभी भूल नहीं सकती।


वो रेसिस्ट था और बहस करने लगा


ezgif.com-resize %286%29


वो एक गोरा था और मैं उससे डेटिंग वेबसाइट पर मिली थी। हम अक्सर बात करने लगे। एक बार हमने डिनर पर मिलने की बात डिसाइड की। जब हम मिले तो वो बहुत अजीब सा बिहेव कर रहा था। फिर भी मैंने सोचा कि कुछ समय देखते हैं। कुछ समय में हमारी बातचीत का विषय रेसेज़ पर आ गया और मुझे पता लगा कि वो काले- गोरे के रंगभेद में विश्वास रखता है। कुछ देर में वो इतनी जोर- जोर से इस पर बहस करने लगा कि आसपास बैठे सब लोग हमें ही देखने लगे। क्या उसे नहीं पता था कि मैं इंडियन यानि ब्राउन हूं? पता नहीं क्यों वह मुझे डेट के लिए ले  गया था। खैर, बाद में जब बिल आया और वो यूं ही उठकर चला गया तो पता लगा कि मुझे क्यों बुलाया था...।


अचानक उसके तो तेवर ही बदल गए


ezgif.com-resize


मैं उससे कॉलेज में एक दोस्त के माध्यम से मिली थी, हमारी बातचीत ज्यादा नहीं हुई थी। उस दोस्त ने ही हमारी डेट फिक्स करवाई थी। जब हम शाम को एक पब्लिक प्लेस पर मिले और कॉफी शॉप में बैठे। बात करते- करते जब मैंने बताया कि मैं बिहार की हूं, तो एकदम उसके तो तेवर ही बदल गए। मैं उसे बताती रही कि मैं जब वहां रहती थी, तब बहुत छोटी थी, लेकिन उसका मूड नहीं बदला। हम दोनों ही उखड़े- उखड़े से अपने- अपने घर वापस आ गए। ऐसा मेरे साथ फिर कभी नहीं हुआ।


… और बीच में एक कुत्ता आ गया..


tenor


उस दिन मेरे बॉयफ्रेंड के साथ मेरी पहली डेट थी। मेरा बॉयफ्रेंड मुझे लेने आया। उसकी कार में हम अपनी फिक्स की गई जगह पर जा रहे थे। लेकिन कुछ ही दूर जाने पर रास्ते में एक कुत्ता कार के नीचे आ गया। हमें कार रोकनी पड़ी… वह बहुत घायल हो गया था। हमारा पूरा समय उसके मालिक को तलाश करने, डॉक्टर के पास जाने और पुलिस फॉर्मेलिटीज़ में ही निकल गया। इसके बाद शाम को उसने मुझे वापस मेरे घर छोड़ दिया। यादगार रही मेरी वह पहली डेट।


वो पहला किस हमेशा याद रहेगा


ezgif.com-resize %2837%29


मेरी पहली डेट के वक्त मेरी उम्र सिर्फ 15 साल की थी और वो 19 साल का मैच्योर लड़का था। मैं उसके साथ एक हिस्टोरिकल प्लेस पर चली गई। मुझे पता ही नहीं था कि क्या होने वाला है। वहां पहुंचकर उसने मुझे किस करना और हग करना शुरू कर दिया। मैं बहुत डर गई थी और समझ नहीं पा रही थी कि मुझे क्या करना चाहिए। लग रहा था कि कोई देख लेगा। लेकिन कुछ देर घूम घाम कर हम वापस आ गए। मुझे वो पहला किस हमेशा याद रहेगा।


उसने जरूरत से ज्यादा पी ली थी


ezgif.com-resize %2814%29


वो मुझे मेरी पहली डेट पर डिनर के लिए ले गया था। वो वैलेंटाइंस डे था और इसीलिए हर जगह बहुत भीड़ थी। हमने कहीं भी रिजर्वेशन नहीं कराया था इसलिए हमें कहीं भी टेबल नहीं मिली। जगह- जगह मारे- मारे फिरने के बाद हमें एक बार में जगह मिली, जहां उसने जरूरत से ज्यादा पी ली। लौटते वक्त उसके प्रेशर की वजह से हमें मेट्रो से मेरे घर के दो स्टेशन पहले ही उतरना पड़ा। सड़क पर उसे रिलीज़ करते देखकर मेरा मूड बहुत खराब हो गया।


उसकी शादी हो चुकी थी


ezgif.com-resize %2840%29


उससे मेरी दोस्ती एक चैटिंग साइट पर हुई थी। कई दिनों तक चैटिंग करने के बाद जब हम अपनी पहली डेट पर मिले तो उसने मुझे बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और उसकी वाइफ दिमाग से थोड़ी सरकी हुई है। साथ ही उसने मुझे यह भी कहा कि उसकी वाइफ को उसके दूसरे रिलेशंस से कोई ऐतराज़ नहीं है। इसके बाद मैं उससे कभी नहीं मिली।


अचानक पुलिसवाला आ गया


ezgif.com-resize %2822%29


मेरी पहली डेट मेरे एक पुराने दोस्त के साथ थी। वो मुझे एक पार्क में ले गया, जहां शाम को अंधेरा होने के बाद गार्ड ने आकर हमें भगा दिया। इसके बाद वो मुझे एक और सुनसान जगह पर ले गया जहां हमने हग किया। लेकिन इसी वक्त पता नहीं कहां से एक पुलिसवाला आ गया जिसने कुछ पैसे लेकर ही हमें वहां से जाने दिया। इसके बाद उससे इसे लेकर मेरा इतना ज्यादा झगड़ा हुआ कि फिर हम कभी नहीं मिले।


बिना रुके अपने बारे में ही बोलता रहा


ezgif.com-resize %285%29


मैं अपनी पहली डेट पर एक मूवी देखने गई। मैं उस वक्त 16 साल की थी और वो 21 साल का था। इस डेट पर वो अपने बारे में बिना रुके बोलता रहा और उसने दो बार मेरी आंखों में एकदम झांक कर सिर्फ यही कहा कि मेरे दांत बहुत सुंदर हैं। उसकी इस तरह की बात से मैं बहुत बेचैन महसूस कर रही थी। इसके बाद मैं उससे कभी नहीं मिली।


ऐसा गया कि वापस ही नहीं आया


ezgif.com-resize %2811%29


मेरी पहली डेट तो वाकई ऐसी थी, जिसे भुलाना बिलकुल मुमकिन नहीं है। वो मुझे कॉलेज की एक पार्टी में मिला था और इस डेट पर हम एक बार में गए। वहां हम एक टेबल पर बैठे ही थे कि वो वॉशरूम जाने के लिए कुछ देर में वापस आने की बात कहकर ऐसा गया कि वापस ही नहीं आया। इसके बाद हम कभी नहीं मिले।


 


इन्हें भी देखें -


1. वैरिफाइड प्रोफाइल्स वाली टॉप 5 डेटिंग एप्स, ताकि आप निश्चिंत होकर तलाशें अपना पार्टनर


2. श्रद्धा कपूर के बाद क्या इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं फरहान अख्तर?


3. 30 नॉटी और सेक्सी हिंदी फिल्में, जिन्हें आप ‘उनके’ साथ कर सकती हैं एंजॉय !!


4. सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार और अजीब वाकये..