#डार्क सीक्रेट: जानें, कैसे ये लड़की फंसती ही चली गई चाहतों के दलदल में ....

#डार्क सीक्रेट: जानें, कैसे ये लड़की फंसती ही चली गई चाहतों के दलदल में ....

बहुत सी ऐसी बातें होती हैं, जो न चाहते हुए भी हो जाती हैं। ऐसी बातें जिंदगी की सच्चाई होती हैं, लेकिन इन्हें किसी के सामने खुलकर बयां नहीं कर सकते। डार्क सीक्रेट सीरीज़ के तहत हम बिना नाम बताए ऐसे लोगों की कहानी बयां करते हैं, जो इस रहस्य को अपने दिल में दबाए रहते हैं, लेकिन किसी से कह नहीं सकते। आज डार्क सीक्रेट सीरीज़ में पढ़ें एक ऐसी लड़की की कहानी, जो चाहतों के भंवर में ऐसी फंसी कि जिंदगी उससे रूठ गई। पहले उसके बॉयफ्रेंड ने तो बाद में उसके पिता ने इस लड़की के साथ किया ऐसा… तो पढ़ें इस लड़की की कहानी खुद उसी की जुबानी -


मैं तमिलनाडु के एक छोटे से शहर से मिडल क्लास परिवार की लड़की हूं। यह डार्क सीक्रेट पांच साल पहले का है, जब मैंने इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लिया था। 12वीं क्लास में अच्छा ग्रेड और फिर इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। मेरे पैरेन्ट्स मुझे होस्टल में छोड़ने से हिचक रहे थे। फिर मेरे रिश्तेदारों के समझाने पर किसी तरह वो मान गए।


मुश्किल से पूरा होता था खर्च


होस्टल में मेरे शिफ्ट होने के बाद कुछ समय तो मेरे पैरेन्ट्स मुझसे मिलने आते थे, लेकिन फर्स्ट सेमेस्टर के मार्क्स देखने के बाद उन्हें विश्वास हो गया कि सब ठीक है। वो मुझे मेरी फीस के अलावा सिर्फ एक हजार रुपये खर्च के लिए भेजते थे, जिससे मेरा लॉन्ड्री, मूवी और घूमने- फिरने का खर्च मुश्किल से पूरा होता। एक साल तक मैंने इतने पैसों से ही काम चलाया। 


करोड़पति लड़के से मिलना


इस बीच मेरा परिचय कॉलेज में ही पढ़ रहे एक करोड़पति लड़के से हुआ जो इंडिपेंडेंट अपार्टमेंट में रहता था और कार से आता था। हम दोस्त बन गए और घूमने लगे। हमारी मूवी टिकट और खाने-पीने का बिल वही देता था। पहले तो मुझे  गिल्ट लगा, लेकिन फिर मैं इसे एन्जॉय करने लगी। मुझे लगा कि यह सब मुझे वैसे तो मिलेगा नहीं, अभी एन्जॉय कर लूं।


चाहतों का दलदल


एक दिन मूवी देखने के बाद वह मुझे अपने घर ले गया। घर पर इधर-उधर की बातों के बीच उसने कहा कि वह मेरे साथ सेक्स करना चाहता है। मैं यह सुनकर एकदम सन्न रह गई। मुझे लगा कि मेरे बिल्स देने की वजह से वह मुझे यूज़ करना चाहता है, इसलिए मैंने उसे साफ इंकार कर दिया। उसने मुझसे कहा कि वह मुझे एक आईफोन देना चाहता है। मैं वाकई आईफोन के लिए पागल थी, लेकिन इस वक्त...। सोचने लगी कि क्या कहूं।


ब्लैकमेल और किस


उसने मुझसे कहा कि उसने मुझपर इतना खर्च किया है और फिर भी मैं उसके साथ कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं सोच ही रही थी कि क्या कहूं कि तभी उसने मुझे किस करने लगा और मुझे उसका किस करना अच्छा लगा। फिर उसने मेरे बूब्स दबाए। मुझे और अच्छा लगने लगा, लगा कि कॉलेज का सबसे सेक्सी लड़का मेरे पास है। उस दिन उसके पास कंडोम नहीं था, इसलिए हम सेक्स नहीं कर पाए। 


खो दी अपनी वर्जिनिटी


धीरे- धीरे हमारा मिलना और सेक्स करना बढ़ने लगा। मैंने वर्जिनिटी खो दी थी और हमने सेक्स में सबकुछ ट्राई कर लिया था। कॉलेज के तीसरे साल उसने मुझे अपने अपार्टमेंट में साथ रहने के लिए कहा। मैंने सोचा कि इससे मेरे होस्टल का खर्च बच जाएगा। मैं अच्छी ड्रेसेज और स्कूटी ले सकूंगी। मैं उसके साथ रहने लगी, लेकिन फिर भी उसने मुझे प्रपोज़ नहीं किया। इन सब बातों का मेरी पढ़ाई पर भी असर पड़ा और मेरा स्कोर इस बार 8.5 आया था।


हाईक्लास लाइफस्टाइल


अब मैं हाईक्लास लाइफस्टाइल जी रही थी, जो मैं हमेशा से चाहती थी। मेरा बॉयफ्रेंड जो चाहता था, उसे वह मिल रहा था और मैं जो चाहती थी, मुझे वो सब मिल रहा था। इंजीनियरिंग फाइनल ईयर में हमारी कहानी में अचानक एक ट्विस्ट आ गया। मेरा बॉयफ्रेंड फाइनल ईयर प्रोजेक्ट के लिए आईआईएससी बैंगलौर चला गया और मैं उसके अपार्टमेंट में अकेली रह गई। इस बीच उसके डैड वहां रहने आए, जिनसे वह मुझे पहले ही यह कहकर मिलवा चुका था कि हम रिलेशनशिप में हैं और वह मुझसे बाद में शादी करेगा। जब वह इस अपार्टमेंट में आए तो मेरे बॉयफ्रेंड ने कहा कि वह मास्टर बेडरूम में रहेंगे और मैं किसी दूसरे रूम में रह सकती हूं। उसके डैड काफी स्वीट और फ्रेंडली लगे, इसलिए मैं तैयार हो गई।


सिडक्शन की शुरूआत


एक दिन यूं ही बातचीत में मैंने उन्हें बताया कि मैं आगे पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हूं और अपनी फाइनेंशियल कंडीशन और पैरेंट्स की वजह से नहीं जा सकती। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनकी बहू बनने वाली हूं इसलिए वो मेरी पढ़ाई को स्पॉन्सर कर देंगे। हमारी बातचीत काफी इमोशनल हो गई और इस बीच उन्होंने मुझे पीने को ड्रिंक दिया। मेरे नशे में आने पर उन्होंने मेरे साथ सेक्स किया।


बाप- बेटे की दोस्ती


अगली सुबह उठी तो मैं इसे सोचकर बहुत रोई। मुझे गिल्ट महसूस हो रहा था, लगा कि मुझे मर जाना चाहिए। मैं उस दिन रोती रही और वो मुझे समझाते रहे। उन्होंने कहा कि वो और उनका बेटा दोस्तों की तरह हैं और उसे इस सेक्स से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने ऐसी बातों से मुझे मना लिया। उन्होंने मुझे ब्लैकमेल भी किया कि उनके पास मेरे साथ सेक्स करते हुए फोटो और वीडियो भी हैं और वह अपने बेटे को मुझसे शादी नहीं करने देंगे।


ऑस्ट्रेलिया भेजने का वायदा


उन्होंने मुझे ऑस्ट्रेलिया से एमएस डिग्री स्पॉन्सर करने का वायदा किया। मैं और किसी भी तरह से ऑस्ट्रेलिया जाने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी और मैं तैयार हो गई। अगले करीब छह महीने तक हम रेगुलरली सेक्स करते रहे। इस दौरान मैंने अपने पैरेन्ट्स से कहा कि मुझे एक कंपनी में इंटर्नशिप मिल गई है।


आखिर रूठ ही गई जिंदगी 


इंजीनियरिंग के दौरान मुझे फाइनेंशियल फायदे तो बहुत मिले, लेकिन जिंदगी रूठ गई, मेरा बॉयफ्रेंड मुझे नहीं मिला। उसने कहा कि वह मुझसे शादी नहीं करना चाहता। बाद में मुझे पता लगा कि इन बाप-बेटे के पास इस तरह की कई लड़कियां हैं और यह सब उनका प्लान था। और मैं… इतने फायदे लेने के बाद मैं क्या कह सकती थी। मेरे पैरेन्ट्स मुझे  विदेश भेजने को तैयार नहीं थे, इसलिए मैं नहीं गई।


अब नहीं करना चाहती शादी 


अब मैं बैंगलौर में एक आईटी कंपनी में काम करती हूं और मेरे पैरेन्ट्स मेरे लिए लड़का तलाश कर रहे हैं। लेकिन मैं शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि मैंने पिछले सालों में इतना सेक्स किया है और किसी भी लड़के के साथ शादी करना उसे धोखा देने जैसा होगा।


इन्हें भी देखें - 


1. #डार्क सीक्रेट: जिंदगी के कुछ पल अपनी खुशी के लिए चुराए थे मैंने...
2. #डार्क सीक्रेट: हेटरोसेक्सुअल होकर भी लड़कों से किया प्यार... मगर ये गलत था..
3. #कनफैशन: एक महिला के ‘डार्क सीक्रेट’ की कहानी, खुद उसी की जुबानी
4. #डार्क सीक्रेट : कल्पना से परे थे मिलन के वो पल, जब देह बन गई जुबां ...