जानिए 9 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 9 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - कुछ मामलों में बनी रहेगी निराशा


बिजनेस बढ़ाने के मौके आज आपको मिल सकते हैं। बड़े लोगों से कॉन्टैक्ट होगा। लेकिन जरूरी नहीं है कि हर सोचा हुआ काम पूरा ही हो जाए। कुछ मामलों में आप निराश भी हो सकते हैं। जरूरत से ज्यादा सावधानी रखने से परेशान रहेंगे।


Taurus-01


वृषभ - रिश्तों में आ सकती है खटास


आज आपको अपने भाई के बारे में कोई ऐसी बात पता चल सकती है जिससे आप दोनों के रिश्तों में खटास आ सकती है। बेहतर रहेगा कि इस बारे में आराम से बैठकर बातें करें और समस्या का कोई समाधान निकालें। इस दौरान आपको अपनी भावनाओं पर कंट्रोल रखना पड़ेगा।


Gemini-01


मिथुन - मिल सकते हैं नए और बेहतर मौके


आज कोई बहुत जरूरी काम पूरा हो सकता है। अच्छी खबर मिल सकती है। आपको पैसे कमाने के कुछ नए और अच्छे मौके मिल सकते हैं। बिजनेस में नए सौदे हो सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में निखार आ सकता है।


Cancer-01


कर्क - दिक्कत को नासूर न बनने दें


आज कोई अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है। सेहत को लेकर किसी भी तरह का समझौता न करें। ऑफिस के काम से ज्यादा जरूरी आपका शरीर है। अगर कोई दिक्कत महसूस हो रही है तो डॉक्टर से सलाह लें। उसके नासूर बनने तक का इंतजार न करें।


Leo-01


सिंह - अहंकार से किसी का भला नहीं होता


अपने अंदर की मैं वाली भावना को हम वाली भावना में बदल दें, फिर देखिए कैसे हर जगह आप ही आप छाये रहेंगे। जिस इंसान का मन अहंकार से मैला होता है वो करोड़ों की भीड़ में भी हमेशा अकेला ही रहता है।


Virgo-01


कन्या - किसी खुशखबरी का रहेगा इंतजार


आज आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। फ्यूचर प्लानिंग को लेकर पार्टनर से बात करेंगे। किसी खुशखबरी को लेकर आपके मन में उम्मीदें रहेंगी। कोई नई शुरुआत भी हो सकती है। किसी भी मसले को हल्के में मत लें, बेहिचक सवाल करें।


Libra-01


तुला - मिल सकती है उम्मीद की किरण


इन दिनों आप पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं लेकिन आज आप राहत महसूस करेंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा। अचानक किसी से मुलाकात भी हो सकती है। नीली आंखों वाले लोगों की तरफ अट्रैक्ट हो सकते हैं।


Scorpio-01


वृश्चिक - अपनी तुलना दूसरों से न करें


आज आप हीनभावना का शिकार हो सकते हैं। लोगों का मुंह बंद करवाने से ज्यादा बेहतर रहेगा कि आप अपनी सोच बदलें। अपने जीवन की तुलना दूसरों से न करें। ज्यादा हसरतें पालने की जरूरत नहीं है, पहले जो है आपके पास उसे संभालिए।


Sagittarius-01


धनु - करीबियों से होगी मुलाकात


आज आपको अपनी रिश्तेदारी की किसी पार्टी में शामिल होना पड़ सकता है। पुराने चहेते लोगों से मुलाकात होगी। इसी दौरान आपकी शादी की बातें भी चल सकती हैं। अगर आप शादीशुदा हैं तो संभल कर रहें, पार्टनर के सामने पुराने राज खुल सकते हैं।


Capricorn-01


मकर - दूसरों पर नहीं अपने काम पर दें ध्यान


ये सोचना आपका काम नहीं कि दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। हद से ज्यादा जासूसी करने का आपका स्वभाव आपको मुसीबत में डाल सकता है। बेहतर रहेगा कि अपने काम पर ध्यान दें। अपने मन से किसी के बारे में कोई राय न बनाएं।


Aquarius-01


कुंभ - खुद को बंधा- बंधा करेंगे महसूस


नए चैलेंज लेने या किसी उलझे हुए मामले में पड़ने से पहले अच्छे से विचार कर लें। पिछले कई दिनों से आप खुद को बंधा- बंधा महसूस कर रहे हैं। पार्टनर से भी दिक्कत महसूस हो सकती है। अच्छा रहेगा अगर आप कुछ दिनों के लिए अपने घरवालों के पास चले जाएं।


Pisces-01


मीन - आसानी और अचानक से पूरे होंगे काम


आज आपको एक ऐसा मौका मिलने वाला है जो आपके करियर में चार- चांद लगा देगा। बस जरूरत हैअपनी आंख, कान खोलकर रखने की। छोटी- छोटी हर बात पर ध्यान दें। आपके ज्यादातर काम आसानी से और अचानक हो जाएंगे। समय आपके फेवर में रहेगा।


इन्हें भी पढ़ें -


1. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर  
2. आंखों के रंग से जानिए कैसा है किसका नेचर
3. दिन भर नींद आती रहती है तो इससे बचने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
4. आधी रात में खुल जाए अगर नींद तो जानिए क्या होने वाला है आपके साथ