जानिए 30 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 30 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


ARIES-01


मेष - बोरियत से निकलें बाहर


आप एक बोरिंग और रुटीन लाइफस्टाइल के आदी हो चुके हैं और इसका बुरा असर आपके शरीर पर देखा जा सकता है। इतना स्ट्रेस लेने की वजह से आपकी सेहत धीरे-धीरे खराब होती जा रही है। अब भी समय है, अपने को पहले जैसा तंंदुरुस्त बना सकते हैं।


Taurus-01


वृषभ - अपने फैसले पर जमे रहें


कुछ लोग आपको झूठी आशाएं देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आपको उनकी बातों पर ध्यान नहीं देना है। अपने आप फैसले लें और उनपर जमे रहें। आप काफी समय से घर खरीदने की सोच रहे हैं, अब आपको इस दिशा में कदम उठाना चाहिए। किस्मत आपका साथ देगी।


Gemini-01


मिथुन - आलस को छोड़ना ही पड़ेगा


आज का दिन आपके लिए एक नई सुबह लेकर आएगा। आलस को छोड़ना ही पड़ेगा, नहीं तो हालात और बुरे हो सकते हैं। जिम जाने के लिए थोड़ा समय निकालें। अपने रुटीन में थोड़ा बदलाव लाएं। हाथ-पैर में दर्द हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।


Cancer-01


कर्क - प्यार को दें एक और मौका


आपका पुराना प्यार आपके दिल में फिर से अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। आपको उसे एक मौका देना चाहिए। लेकिन ये महसूस जरूर करवा दें कि जो गलतियां वो पहले कर चुके हैं, वह दोबारा नहीं दोहराई जानी चाहिए।


Leo-01


सिंह - करना पड़ेगा दुश्मनों का सामना


ऑफिस में आज आपके तरीके से कुछ लोगों को परेशानी हो सकती है। जिसकी वजह से बॉस भी आपसे नाराज हो सकते हैं। आपको दुश्मनों का सामना करना पड़ेगा। बेकार के कामों में समय बीतेगा। पर्सनल मामलों में किस्मत का साथ नहीं मिलने से परेशान रहेंगे।


Virgo-01


कन्या - बेवकूफ मत बनिए


कभी- कभी आपको कुछ अच्छा करने के लिए थोड़ा सेल्फिश होने की जरूरत है। भविष्य में समस्याओं से बचने के लिए जरूरी है कि आप खुश रहें। केयरिंग बनना एक तरफ है और बेवकूफ बनना एक तरफ। आप खुद फैसला कीजिए कि आप क्या बन रहे हैं।


Libra-01


तुला - सुस्ती भरा रहेगा दिन


आज बहुत से लोगों का ध्यान आपकी ओर होगा। लोग आपके निजी जीवन में रुचि रखेंगे। आपका दिन आज सुस्ती भरा बीतेगा। नींद न पूरी होने की वजह से दिनभर किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। आज भूलकर भी किसी मीटिंग या डिस्कशन का हिस्सा न बनें।


Scorpio-01


वृश्चिक - यादगार बनेगा आज का दिन


आज का दिन प्यार और अपने साथी के साथ मजा और रोमांस करने के लिए बेस्ट है। हालांकि आपकी परेशानियां खत्म नहीं होंगी लेकिन ये खुशनुमा पल आपको थोड़ी देर के लिए सारी टेंशन से दूर ले जाएंगे।


Sagittarius-01


धनु - काम और इमोशन दोनों को रखें अलग


आज अपनी जेब और बजट से ज्यादा पैसा खर्च करने को लेकर सावधान रहें। भावनाओं में बह कर बोलने से नुकसान भी हो सकता है। खर्च में कमी करना जरूरी है। पैसों के मामले में सुधार लाने की पूरी कोशिश करेंगे और सफल हो जाएंगे।


Capricorn-01


मकर - बदलाव होने की है संभावना


करियर में अच्छा खासा बदलाव होने की संभावना है। आपको जो भी अनुभव मिला है, आज आप उसका इस्तेमाल अपनी प्राइवेट लाइफ में कर सकते हैं। नजदीकी लोगों के साथ कुछ जरूरी मामलों पर बातचीत हो सकती है।


Auqarius-01


कुंभ - बचकानी हरकतें छोड़ दें


कल की जगह आज अपना काम खत्म करने की कोशिश करें। रिलेशनशिप के मामले में आपको सीरियस होना ही पड़ेगा। अगर आप किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो फिर देर मत कीजिए, इसके लिए आज का दिन एकदम सही है। समय आ गया कि अब आप बचकानी हरकतें छोड़ दें।


Pisces-01


मीन -  दूर होंगी सभी मुश्किलें


अपने टैलेंट को बाहर निकालने का वक्त आ गया है। कुछ समय पहले तक बहुत मुश्किल दिखने वाले काम आज आसानी से पूरे हो सकते हैं। आज आपके हर काम में आत्मविश्वास की झलक दिखेगी। आपको अपने प्यार का पूरा सपोर्ट मिलेगा।  


इन्हें भी पढ़ें -


1. अनोखी और बड़ी दिलचस्प है गुरु और शिष्य की ये कहानी
2. राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी
3. साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर
4. मछलियां बदल सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए घर में एक्वेरियम रखने के फायदे