जानिए 24 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 24 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


ARIES-01


मेष - किसी को है आपकी हामी का इंतजार


आज लव लाइफ के लिए दिन अच्छा भी है और रोमांटिक भी। आपका पार्टनर अपनी फीलिंग्स को हर पॉसिबल तरीके से आप तक पहुंचाने की कोश‌िश करेगा। आप भी इसमें अपनी सहमति दे सकती हैं। लेकिन भूलकर भी अपने पास्ट के बारे में अभी उसे कुछ न बताएं।


Taurus-01


वृषभ - अपने दिमाग को दें रेस्ट


आज आप आसानी से अपनी सेहत का जायजा अपनी मेंटल कंडीशन से ले सकते हैं। जो कुछ आपके दिमाग में आता है, उसे लिख लें। जो आपको वेस्ट लगता है उसे जाने दें और बेहतरीन सेहत पाने के लिए जल्दी ही हरसंभव कदम उठाएं।  


Gemini-01


मिथुन - गलतफहमियों को करें खुद से दूर


आपका पार्टनर एकदम परफेक्ट लव मटीरियल है। बहुत सी गलतफहमियों की वजह से आपकी लव लाइफ इरिटेटिंग होती जा रही है। वो आपसे फिजिकल रिलेशन नहीं चाहता बल्कि आपके साथ रोमांस चाहता है। इस बारे में खुलकर उनसे बात करें।


Cancer-01


कर्क - सोच-समझकर कोई प्लान बनाएं


अगर आप आज का कोई प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सोच लीजिए। नुकसान होने के चांस ज्यादा हैं। आज पैसे पर्स से बाहर न निकालें तो ही अच्छा रहेगा। ये दिन खुद को समय देने का है। बाहर निकलने के बजाए अपने परिवार को समय दें।


Leo-01


सिंह - ज्यादा न लें स्ट्रेस


ऑफिस में काम के दौरान कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मेंटल स्ट्रेस हो सकता है। कुछ चीजों में मन नहीं लगेगा। दिल बहलाने के लिए आप दोस्तों से मिलने का प्रोग्राम बना सकते हैं।


Virgo-01


कन्या - खुश रहने के बहाने तलाशें


आज कुल मिलकर आपकी सेहत अच्छी ही रहेगी, लेकिन आपका बढ़ता हुआ स्ट्रेस डिप्रेशन में भी बदल सकता है। इसीलिए हंसने और लाइफ को एंजॉय करने के बहाने तलाशें। खुश रहने से बढ़कर कोई दवा नहीं है आपके उदास मन के लिए।


Libra-01


तुला - आज हर कोशिश होगी नाकाम


आज आप अपनी लव लाइफ में कुछ नयापन लाने की कोशिश करेंगे। लेकिन हो सकता है कि पार्टनर को आपका ये सरप्राइज अच्छा न लगे। अचानक होने वाली कुछ घटनाओं से परेशानी बढ़ सकती है। किसी काम में जल्दबाजी न करें।


Scorpio-01


वृश्चिक - मौके बार- बार नहीं आते


जरूरी नहीं है कि हर दिन एक जैसा हो। आप बहुत सेंसिटिव हैं जिस वजह से कई बार लोग आपको गलत समझ लेते हैं और अापके बारे में गलत राय बना लेते हैं। पैसों के मामले में ज्यादा कंजूसी दिखाना सही नहीं है।


Sagittarius-01


धनु - गलत बात भी सही लगने लगेगी


जो बात अभी तक आपको गलत लग रही थी वो अब आपको सही लगने लगेगी। वर्कप्लेस पर आपके अच्छे काम की तारीफ की जाएगी। कुछ लोग आपकी इस तरक्की से जलन भी महसूस करेंगे और हो सकता है वो आपको गलत साबित करने की कोशिश करें।


Capricorn-01


मकर - खुद से करें सेहतमंद रहने का वादा


अपने रुटीन में सुधार लाएं, नहीं तो हंसी का पात्र बनना पड़ सकता है। आज से ही तय कर लें कि आप सेहतमंद आदतों को अपना लेंगे। अगर इसमें सफल हो जाएं तो इसे जब तक हो सके, करते रहें, हार ना मानें।


Auqarius-01


कुंभ - सही दिशा में चल रहे हैं आपके ग्रह


आज आप इनकम के नए तरीकों से प्रॉफिट उठाने के लिए अपने फैसले में नयापन ला सकते हैं। ग्रहों की चाल आपके काम को पॉजिटिव दिशा में ही ले जाएगी। बिजनेस में फायदा हो सकता है। जरूरत की चीजों की खरीददारी हो सकती है।


Pisces-01


मीन - कुछ काम अधूरे छोड़ने पड़ेंगे


आज वर्कप्लेस में कोई भरोसेमंद शख्स आपको हर्ट कर सकता है। बहस करने की भी नौबत आ सकती है। जिसकी वजह से आपका बहुत समय खराब होने वाला है। दूसरों की मदद इतनी नहीं मिल पाएगी जैसा आपने सोचा है। न चाहते हुए भी आपको कुछ काम अधूरे छोड़ने पड़ सकते हैं।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें
2. अपने भाई की तरक्की चाहती हैं तो राशि के अनुसार चुनें राखी का रंग
3. राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर
4. नवरात्रि में इन चीजों की खरीददारी से रातों रात बदल जाती है किस्मत