जानिए 23 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 23 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - अपने नेचर में लाएं बदलाव


वैसे तो आप किसी का बुरा नहीं चाहते, लेकिन आपका रूखापन देखकर लोग आपके प्रति गलत धारणा बना लेते हैं। इसीलिए आपको अपने नेचर में बदलाव लाने की जरूरत है। मन खुश रहेगा। आपके काम बनेंगे।


Taurus-01


वृषभ - क्या करेंगे इतना पैसा कमा कर


आज आपको इस बात का एहसास होगा कि आप थोड़ा कुछ पाने के चक्कर में कितनी अहम चीजों को पीछे छोड़ आये हैं। कागज के टुकड़े कमाने के लिए आप रिश्तों को गंवा चुके हैं। क्या करेंगे इतना पैसा कमा कर, जब आप इसे किसी के साथ शेयर ही नहीं कर पाएंगे।


Gemini-01


मिथुन - बर्बाद न करें अपनी जिंदगी


आप जो भी करते हैं पूरी लगन और मेहनत के साथ करते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन ये जिंदगी किसी के काम आने के लिए मिली है इसे यूं ही बर्बाद न करें। लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं। कोशिश करें और आगे बढ़ें।


Cancer-01


कर्क - खुद के पैरों पर खड़े हों


आप अपने पार्टनर से इतनी उम्मीदें भी न रखें जिसकी वजह से बाद में आपको ही पछताना  पड़े। बेहतर रहेगा कि खुद के पैरों पर खड़ें हों और अपनी जरूरतें खुद के ही दम पर पूरा करें। इस बारे में दोस्तों के बजाय परिवार की सलाह लेना ज्यादा सही रहेगा।


Leo-01


सिंह - हद से ज्यादा किसी पर न करें विश्वास


आज आपको कोई ऐसी बात पता चलने वाली है जिससे आपका दोस्तों पर से विश्वास हट जायेगा। बेहतर रहेगा कि अपन फैसले खुद लें, किसी पर भरोसा न करें। दिनभर की दौड़- भाग से बदन और सिर दर्द हो सकता है। थकान भी हो सकती है।


Virgo-01


कन्या - अच्छी तरह से पूरे होंगे सारे काम


आप किसी को दुखी नहीं देख सकते और हर समय लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। आपका यही केयरिंग नेचर किसी को आपका दीवाना बनाने के लिए काफी है। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को सहयोग मिल सकता है।


Libra-01


तुला - आपमें जो अच्छाई है उसे बढ़ावा दें


आपकी सोच को लोग पसंद करते हैं और उसे फॉलो भी करते हैं। इस बात का घमंड न करके आप इस अच्छाई को बढ़ावा दें। पुरानी मेहनत का अच्छा नतीजा मिल सकता है। वैसे तो गलती की गुंजाइश कम है लेकिन फिर भी ध्यान से काम करें।


Scorpio-01


वृश्चिक - पार्टनर के मूड का ध्यान रखें


आंख बंद कर किसी पर विश्वास करना सही नहीं है अपने भी दिमाग लगाएं। पार्टनर के मूड का ध्यान रखें। आप जिसे अपनी परेशानी समझ रहे हैं, वही थोड़े समय बाद आपके लिए जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव लाने वाली बात साबित हो सकती है।


Sagittarius-01


धनु - आंखों में महसूस हो सकती है जलन


आज नींद की कमी और थकान से आंखों में आपको परेशानी महसूस हो सकती है। इनकम में सुधार होने के बावजूद करियर को लेकर आप खुश नहीं रहेंगे। भाई या बहन की कोई बात आपका मूड भी बिगाड़ सकती है।


Capricorn-01


मकर - चुप रहने की गलती न करें


आज आपको ऑफिस में सावधान रहना होगा। आपकी किसी कमजोरी का लोग मजाक उड़ा सकते हैं। लेकिन इस दौरान आपका चुप रहना उनकी हिम्मत को बढ़ावा दे सकता है। और वहीं स्टूडेंट्स के लिए दिन सिर्फ मेहनत करवाने वाला रहेगा।


Aquarius-01


कुंभ - किस्मत को दोष मत दें


आपको जो पसंद है वो कभी नहीं मिलता। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आपकी किस्मत ही खराब है। हो सकता है कि वो चीजें आपको नुकसान पहुंचाती। रिश्तेदारी में अनबन होने की आशंका है। आप थोड़े मूडी और थोड़े ज्यादा ही सेंसिटिव हो सकते हैं।


Pisces-01


मीन - योग को बनाएं अपनी लाइफ का हिस्सा


आज आपको कोई ऐसा शख्स मिलने वाला है जो आपके अकेलेपन को दूर कर देगा और इससे आपको डिप्रेशन या स्ट्रेस से बाहर निकलने में मदद मिलेगी। बेहतर जिंदगी जीने की सोच रहे हैं तो योग को लाइफस्टाइल हिस्सा बना लें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी
2. इंटरव्यू में सफल होने के लिए जरूर ट्राई करें ये वास्तु टिप्स
3. आंखों के रंग से जानिए कैसा है किसका नेचर
4. जानिए आपके शरीर का तिल क्या कहता है आपके बारे में