जानिए 22 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 22 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा करें


पुराने मामलों को भूलने की कोशिश करें। कोई अच्छी खबर भी आज आपको मिल सकती है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है और अच्छे संबंध भी बनेंगे। दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखना होगा। बिजनेस के लिए दोस्तों से मदद मिल सकती है।


Taurus-01


वृषभ - शक करने की आदत छोड़ दें


आप अपने रिश्ते को लेकर पिछले कई दिनों से परेशान हैं जिसका असर आपकी सेहत पर भी दिख रहा है। शक करने की आदत को छोड़ दें। इससे आज तक किसी का भला नहीं हुआ है। परिवार से सहयोग मिलेगा।


Gemini-01


मिथुन - मोह का पीछा छोड़ दें


अपके अंदर मोह की भावना है तो यह अच्छी बात है लेकिन यह मोह अगर ज्यादा है तो परेशानी हो सकती है। मोह हमेशा इंसान को बांधे रखता है। जिस इंसान को मोह ने घेर लिया वह कभी भी अपनी ज़िंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएगा।


Cancer-01


कर्क - बढ़ रहा है आपके टेंशन का ग्राफ


आप एक साथ कई चीजों के बारे में सोचते रहते हैं जिसकी वजह से आपका स्ट्रेस बहुत बढ़ गया है। अगर आप शांति से सोच सकें तो चिंता करने लायक कुछ भी नहीं है। बेहतर रहेगा कि आप पूरी तरह से इन समस्याओं को नजरंदाज करें।


Leo-01


सिंह - बातों को बनाने का कोई फायदा नहीं


आपने अभी तक जितना नाटक रचा है उससे पर्दा उठने का समय आ गया है। बेहतर रहेगा कि आप अपनी गलती को स्वीकार लें। बातों की बात बनाने का अब कोई फायदा नहीं है। कुछ दिनों आपके लिए घर से बाहर निकलना ठीक नहीं है।


Virgo-01


कन्या - आलस छोड़ते ही काम होंगे पूरे


पिछले काफी समय से जिस अटके काम को करने की सोच रहे हैं वह आज होने की उम्मीद है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि बैठे-बैठे ही काम हो जायेगा तो ऐसा नहीं है। इसके लिए मेहनत तो करनी ही पड़ेगी।


Libra-01


तुला - बिगड़ सकता है आपका बजट


आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे लेकिन फालतू के खर्चे आपके बजट को बिगाड़ सकते हैं। दोस्तों का साथ राहत देगा। आपकी अच्छाई का लोग फायदा उठा सकते हैं। दोस्तों के प्रति किसी तरह का शक खत्म हो सकता है।


Scorpio-01


वृश्चिक - सब कुछ छोड़कर सेहत पर दें ध्यान


आप जिस माहौल का सामना कर रहे हैं, उसमें आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके साथ सब ठीक ही होगा। भूख न लगने और नींद की कमी से कमजोरी हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। थकान, मौसमी परेशानी और पीठ में दर्द हो सकता है।


Sagittarius-01


धनु - जो झुकता है उसे ही खुशियां मिलती हैं


आपकी अकड़ आपका बहुत नुकसान करा सकती है। ध्यान रखें कुंए में उतरने वाली बाल्टी अगर झुकती है, तो भरकर बाहर आती है। जिंदगी में भी यही फंडा इस्तेमाल होता है। जो झुकता है उसे ही खुशियां मिलती हैं। घर-परिवार के कुछ खास मामले निपट जाएंगे।


Capricorn-01


मकर - आज हर कोशिश होगी नाकाम


आज आप अपनी लव लाइफ में कुछ नयापन लाने की कोशिश करेंगे। लेकिन हो सकता है कि पार्टनर को आपका ये सरप्राइज अच्छा न लगे। अचानक होने वाली कुछ घटनाओं से परेशानी बढ़ सकती है। किसी काम में जल्दबाजी न करें।


Aquarius-01


कुंभ - खुद को करेंगे बंधा- बंधा महसूस


घर से निकलने का मन भले आपका न करता हो लेकिन आज आपको हर हाल में दिन के समय चौराहों के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। आप खुद को उलझन में फंसा हुआ महसूस करेंगे। लेकिन शाम ढलते- ढलते आप खुद रिलेक्स महसूस करेंगे।


Pisces-01


मीन - किसी भी तरह का शॉर्टकट लेने से बचें


आज आप गलत लोगों की संगत में फंस सकते हैं। अपने अच्छे- बुरे के बारे में सोचें और किसी भी तरह का शॉर्टकट लेने से बचें। हालात का डटकर सामना करें। लोग आपके कमजोर पड़ने का फायदा उठाना चाहते हैं। उन्हें ये मौका मत दें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. गीता के इन उपदेशों में छुपा है जीवन के सभी सवालों का जवाब
2. अपनी हाथों की रेखाओं से जानिए कैसा होगा आपका करियर
3. साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर
4. ब्लू व्हेल के बाद अब मासूमों की जान ले रहा है ये मोमो गेम