जानिए 20 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 20 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - इतना बुरा भी नहीं है आपका पार्टनर


आपको अपने पार्टनर के सब्र की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। वो आपकी कई बातों को लम्बे समय से सहन करते आ रहे हैं। अगर आपको  कुछ बुरा लगा है तो भी उन्हें माफ कर दें। वो खुद भी अपनी गलतियों से शर्मिन्दा हैं और कभी दोबारा ऐसी गलती नही करेंगे।


Taurus-01


वृषभ - आपको रेस्ट की है जरूरत


आज आप का शरीर जवाब दे सकता है यानी कि थकावट इतनी बढ़ सकती है कि आप लंबे समय तक बेड पकड़ लें। इसलिए उतना ही काम करें, जितना आसानी से कर सकते हों या जो बहुत जरूरी हो।


Gemini-01


मिथुन - सोच-समझकर बढ़ाएं कदम


अकेलापन महसूस कर सकते हैं। पार्टनर से कोई बड़ा वादा न करें। न ही किसी नये रिलेशन की ओर बढ़ें। जो चल रहा उसे चलने दें। फालतू का दिमाग न लगाएं। पार्टनर के लिए पैसा खर्चा करना पड़ सकता है।


Cancer-01


कर्क - पुराने पैंतरे छोड़कर नए आजमाएं


लाइफ में नये काम करना सीखें। हर समय पुराने पैंतरे आजमाने से कुछ नया होने वाला नहीं है। पैसों के मामले में सुधार करने का सही समय है। घर बैठे मौके किस्मत से मिलते हैं और आपकी किस्मत भी तभी आपका साथ देगी, जब आप भी उसे शिद्दत से पाना चाहेंगे।


Leo-01


सिंह - अपनी छुपी हुई प्रतिभा को निखारें


आप अपने आप को दूसरों से कम आंकना बंद कर दें। ये सोचें कि आप ऐसा कौन- सा काम कर सकते हैं जो दूसरे नहीं कर सकते। इस बात को हमेशा याद रखिए। जब तक आप खुद पर विश्वास नहीं करते, तब तक आप भगवान पर भी भरोसा नहीं कर सकेंगे।   


Virgo-01


कन्या - बढ़ते वजन पर दें ध्यान


आज का काम कल पर मत टालें, जो करना है आज से ही शुरू कर दें। बढ़ते वजन को इग्नोर न करें। बाद में बहुत ज्यादा परेशानी हो सकती है। बड़ों का कहना मानें उन्हें जवाब न दें।


Libra-01


तुला - छूट जाएगा आज अपनों का साथ


आप जिन लोगों की परवाह करते हैं आज वो स्वार्थ निकलते ही आपसे दूरी बना लेंगे। इस बीच आप उन हालात को याद करेंगे जब आपने उनकी बुरे वक्त में मदद की थी। लेकिन जिंदगी थमने का नाम नहीं है आगे बढ़िए एक नए मकसद के साथ।


Scorpio-01


वृश्चिक - आज लेंगे राहत की सांस


आज आपके दिमाग में पैसे और कमाई की धुन सवार रहेगी। इसके लिए आप अपने परिवार वालों के खिलाफ भी जा सकते हैं। सब कुछ आसानी से होता हुआ नजर आएगा। हर परेशानी को सुलझाने के लिए आपके पास बहुत सारे शानदार तरीके हैं।आज आप राहत की सांस लेंगे।


Sagittarius-01


धनु - किसी एक चीज पर कायम रहें


आज आपके सामने एक नहीं बल्कि कई सुनहरे मौके आएंगे लेकिन सही- गलत के चक्कर में आपके हाथ एक भी मौका नहीं लग पाएगा। बेहतर रहेगा कि किसी एक काम पर टिके रहें। ध्यान रहें एकसाथ सब कुछ हासिल नहीं किया जा सकता।


Capricorn-01


मकर - मन की बात मन में ही न रखें


आज आपके मन में दिन भर उथल- पुथल और बेचैनी जैसी बनी रहेगी। बेहतर रहेगा कि अपनी बातें अपनों से शेयर करें। मन में सोचते रहने से सिर्फ टेंशन बढ़ेगा। जो हो गया उसे भूल जाएं.. इसी में आपकी भलाई है।


Aquarius-01


कुंभ - सर पर सवार रहेगी बेकार की धुन


आज आपकी मुलाकात ऐसे शख्स से होगी जो आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। लेकिन इस दौरान  दिखावे की भावना आपके भी सर पर सवार रहेगी। आप जरूरत से ज्यादा खर्च करेंगे लेकिन बाद में पछतावा भी करेंगे।


Pisces-01


मीन - गलती की है तो उसे मान लें


आज के दिन कोई बड़ी मुसीबत आप पर हावी हो सकती है। शादी टूटने या रिश्ते में दरार आने की पूरी आशंका है। मन में किसी बात को लेकर पछतावा हो सकता है। अगर आप से कोई गलती हुई है तो उसे सबके सामने मान लेने में ही भलाई है। नहीं तो हालात बिगड़ सकते  हैं।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. राशि के हिसाब से जानिए कि आपको है किस बात का सबसे ज्यादा डर
2. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार
3. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर
4. अपनी राशि से जानिए आपको किस बात से मिलती है खुशी