जानिए 19 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 19 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - आज आपको अलर्ट रहने की है जरूरत


ऑफिस या बिजनेस के कामों को लेकर आज आपको थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत है। मनमर्जी  के काम करने की कोशिश करेंगे तो तनाव हो सकता है। कोशिश करें कि जो भी फैसला लें उसमें सभी की सहमति भी हो। पुराने मामलों में अनबन खत्म हो सकती है।


Taurus-01


वृषभ - हो सकता है कोई नुकसान


किसी भी चीज में पैसा लगाने के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं है। कुछ मामलों में आप जिद कर सकते हैं लेकिन इससे आपको कहीं न कहीं नुकसान हो सकता है। पैसों की भी कमी महसूस हो सकती है।


Gemini-01


मिथुन - दूसरों का नजरिया भी समझें


आज आप पुराने तरीकों को अपनाने की जगह कुछ नये और क्रिएटिव ढंग से किसी अधूरे काम को पूरा करेंगे। लेकिन इस दौरान दूसरों का नजरिया भी समझने की कोशिश करें। आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा।


Cancer-01


कर्क - अपने आप दूर हो जाएंगी परेशानियां


अपनी लव लाइफ को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। आपको बस पार्टनर का भरोसा जीतना है बाकी सारी परेशानियां अपने आप ही दूर हो जांएगी। आज आप उससे वो बातें भी कर सकते हैं जिन्हें कहने से आप अभी तक डर रहे थे। आज किस्मत आपके साथ है।


Leo-01


सिंह - पेट की तकलीफ बढ़ सकती है


आपने अपने आप से जो वादा किया है आज उसपर पानी फिर सकता है। इसीलिए अपनी जुबान पर जरा कंट्रोल रखें। स्ट्रीट फूड और तला-भुना खाना खाने से बचना होगा क्योंकि इससे आपको पेट में तकलीफ हो सकती है और तबियत ज्यादा भी बिगड़ सकती है।        


Virgo-01


कन्या - योग्यता और अनुभव से काम होंगे पूरे


आज आप अपनी सेहत में सुधार देख सकते हैं। आपने बहुत आराम कर लिया है, अब काम पर वापस जाने का समय आ गया है। यात्रा के योग बन रहे हैं। योग्यता और अनुभव से काम पूरे होंगे। पैसों के मामलों में दोस्तों से सहायता मिलेगी।


Libra-01


तुला - कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती


आज आपको पैसा कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। कुछ कामों में सावधान रहना होगा। खासतौर पर फैशन इंडस्ट्री से जुड़े कामों में बार-बार परेशानियां आ सकती हैं। उस समय आपका लकी चार्म आपको सफलता दिला सकता है।


Scorpio-01


वृश्चिक - जरूरत से ज्यादा रिएक्शन देने से बचें


आज किसी भी बात पर जरूरत से ज्यादा रिएक्शन देने से बचें। आपकी एक गलती आपको उस जगह वापस लाकर खड़ा कर देगी जहां से आपने इस मंजिल तक पहुंचने का सफर शुरू किया था। बाकी लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर आपकी भावना समझेगा।


Sagittarius-01


धनु - कुछ समय प्रकृति की गोद में बिताएं


आज आपका मन कहीं ऐसी जगह जाने को करेगा जहां सुकून हो शांति हो। जहां कुछ पल आप अपने साथ बिता सकें। तो ज्यादा सोचिए नहीं, निकल पड़िए ऐसी जगह की तलाश में जहां आप खुद से मिल सकें। इससे आपका तन और मन दोनों ही खुश रहेंगे।  


Capricorn-01


मकर - लालच करें लेकिन इतना नहीं


दूसरों की बात मानना अच्छा है, लेकिन दूसरों के ही मुताबिक सारे काम करना सही नहीं है। अगर आप शेयर बाजार में एक्टिव हैं तो आज उसे लेकर टेंशन दूर हो सकती है। लेकिन पैसों के मामले में लालच करना ठीक नहीं है।


Aquarius-01


कुंभ - अजनबियों से बचकर रहें


किसी अजनबी की कोशिश का नतीजा आज आपको अपने घर में देखने को मिलेगा। आपकी आंखों पर पड़ा गलतफहमी का पर्दा उठ जायेगा। लेकिन आपको रिएक्शन देने के लिए सही समय का इंतजार करना पड़ेगा। वरना बात हद से ज्यादा बिगड़ सकती है।


Pisces-01


मीन - आस- पास रखें पॉजिटिव माहौल


आप और आपके विचार सब से अलग हैं। आपको जो सही लगे वो ही करें और फिजूल की बातों में आने से बचें। आज आपके आस- पास कुछ ऐसा पॉजिटिव माहौल बनेगा जिससे आपकी सेहत में सुधार होने के योग हैं। इसलिए किसी भी मौके को हाथ से जाने न दें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार
2. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर
3. जानिए आपके शरीर का तिल क्या कहता है आपके बारे में
4. राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर