जानिए 18 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 18 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - शाम के समय न दें उधार


आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे लेकिन फालतू के खर्चे आपके बजट को बिगाड़ सकते हैं। दोस्तों का साथ राहत देगा। किसी को भूलकर भी शाम के समय उधार न दें। आपकी अच्छाई का लोग फायदा उठा सकते हैं।


Taurus-01


वृषभ - प्यार में एग्रेसिव हो सकते हैं


आज आप प्यार के मामले में एग्रेसिव हो सकते हैं। इससे आपके पार्टनर को काफी हैरत होगी क्योंकि उसने ज्यादा समय आपको जेंटल और रोमांटिक मूड में ही देखा है। आज प्यार के अलग-अलग रूपों को एक्स्प्लोर करेंगे।


Gemini-01


मिथुन - चालाकी दिखाने का समय है


आप पिछले कई दिन से बेचैन और अनहैप्पी सा फील कर रहे हैं लेकिन आज आपको न चाह कर भी खुश रहना ही पड़ेगा। वरना बनते काम बिगड़ने में देरी नहीं लगेगी। चालाकी दिखाने का समय आ गया है, आज का दिन इस काम के लिए सबसे बेहतर है।


Cancer-01


कर्क - सही जगह लगाएं अपनी एनर्जी


आप आज एनर्जी से भरे हैं। इसका इस्तेमाल खुद को फिट और हेल्दी रखने में करें, बेकार की चीजों में इसे खर्च न करें। हर रोज सही तरीके से एक्सरसाइज करने को आदत बनाएं। आपको अपनी सेहत के मामले में लापरवाही बहुत महंगी पड़ेगी।


Leo-01


सिंह - नए रिश्ते जुड़ने का है समय


आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा। किस्मत हर कदम पर आपका साथ देगी। जो रिश्ता अभी तक नहीं जुड़ पाया है वो खुद आकर आपके दरवाजे पर दस्तक देगा। वैसे चाहें तो आप पहल भी कर सकते हैं। आपकी कोशिश देखने लायक होगी।


Virgo-01


कन्या - फैसला आपके हक में होगा


आज आपको वर्कप्लेस पर ऐसे लोगों का सामना करना पड़ सकता है जो आपको पसंद नहीं करते और हमेशा नीचा दिखाते हैं। लेकिन न चाहते हुए भी ये सब आपको झेलना और सहना पड़ सकता है, हालांकि बॉस आपसे खुश रहेंगे और प्रमोशन की भी बात हो सकती है।


Libra-01


तुला - यारी दोस्ती में खर्च हो सकते हैं पैसे


पैसों के मामले में आज आपका दिन अच्छा है। लेकिन अपनी खुशी सेलिब्रेट करने के लिए आप दोस्तों, परिवार और अपने ऊपर कुछ पैसा खर्च कर सकते हैं। अपने कामकाज पर बारीकी से ध्यान दें। कोई छोटी-सी चीज आगे जाकर आपके लिए जरूरी हो सकती है।


Scorpio-01


वृश्चिक - क्रिएटिविटी की तरफ बढ़ाएं कदम


आज आप परेशान हैं और कुछ क्रिएटिव करना तो दूर, रोजाना के काम भी आपको मुश्किल लग रहे हैं। मगर क्रिएटिविटी की तरफ कदम बढ़ाकर देखिए...सारी एनर्जी वापस आ जाएगी। अपनी काबिलियत को परखेंगे तो खुशी भी वापस आ जाएगी।


Sagittarius-01


धनु - बेकार के कामों में बीतेगा समय


ऑफिस में किसी साथी से तगड़ी बहस हो सकती है। जिसकी वजह से बॉस भी आपसे नाराज हो सकते हैं। आपको दुश्मनों का सामना करना पड़ेगा। बेकार के कामों में समय बीतेगा। पर्सनल मामलों में किस्मत का साथ नहीं मिलने से परेशान रहेंगे।


Capricorn-01


मकर - सच होंगे आपके सपने


पार्टनर के बिना आज आप खुद को अकेला महसूस करेंगे। यही समय है अपने उन सपनों को याद करने का जो कभी आपको सोने नहीं देते थे। उन सपनों को फिर से जगाएं। उनके बारे में बात करें। सोचें किन सपनों को सच किया जा सकता है और लग जाएं मिशन पर।


Aquarius-01


कुंभ - सही मौके का करें इंतजार


ब्रेकअप की वजह से आप परेशान हो सकते हैं।आपका स्ट्रेस डिप्रेशन का रूप ले रहा है। अपने शरीर से खिलवाड़ न करें। उन लोगों के बारे में सोचें जो आपसे प्यार करते हैं उनके बारे में नहीं जो आपको इस हाल में छोड़ कर चले गए। सही मौके का इंतजार करें।


Pisces-01


मीन - अधूरे रह जायेंगे कुछ काम


आज आप किसी पुरानी बहस का हिस्सा बन सकते हैं। इससे आपके सोचे हुए काम पूरे होने में रुकावटें आ सकती हैं। काम पर ध्यान न देने से आपको परेशानी महसूस हो सकती है। कुछ काम अधूरे रहने से आपका मूड जल्दी खराब हो सकता है।


इन्हें भी पढ़ें -


1. राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर
2. आंखों के रंग से जानिए कैसा है किसका नेचर
3. हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें
4. अपने इन अनमोल विचारों से हर दिल में जिंदा रहेंगे अटल