जानिए 17 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 17 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


Aries-01


मेष - दिनभर घिरे रहेंगे परेशानियों से


आज मानसिक अशांति और तनाव के योग बन रहे हैं। इसलिए आप पूरे दिन थकान और आलस से परेशान हो सकते हैं। आपको रिश्तों में सुधार करने की बहुत जरूरत है। अपनों पर भरोसा करना सीखिए, ये वही लोग हैं जो आपके हर कदम पर साथ खड़े रहेंगे।


Taurus-01


वृषभ - डर के आगे जीत है


आज पैसों को लेकर आपका हिसाब-किताब अच्छा बना रहेगा जिससे खुशी मिलेगी, हालांकि खर्चे भी बढ़ने वाले हैं। इंटरव्यू देने वाले लोगों को किसी बात की झिझक और डर हो सकता है। लेकिन टेंशन न लें किस्मत आज आपके साथ है।


Gemini-01


मिथुन - सेहत बन सकती है करियर में रुकावट


आज आपको अपने इरादों पर डटे रहना होगा ताकि करियर में बुलंदियों को छू सकें। खाने पीने में परहेज ही सेहतमंद जीवन का मंत्र है। इसीलिए अपने लाइफस्टाइल को खराब मत करें। वरना सेहत आपके करियर में रुकावट बन सकती है।


Cancer-01


कर्क - अपने हालात पर रोना बंद कर दें


कुछ देने के लिए दिल बड़ा होना चाहिए, हैसियत नहीं। ये बात आपको गांठ बांध लेनी चाहिए। जो मिला है उसमें खुश रहना सीखिए। अपने हालात पर रोना बंद कर दें। परिवार का प्यार और साथ मिल रहा है। वे आपकी ज़रूरतें पूरी करने में लगे रहेंगे, आपका मनोबल बढ़ाएंगे।


Leo-01


सिंह - तरक्की के योग बन रहे हैं


आज हालात चाहे जैसे बनें लेकिन जीत तो आपकी ही तय है। तरक्की के योग बने रहेंगे। इस दौरान आपका काम से ध्यान भटकाने के लिए कई लोग आपको परेशान करेंगे लेकिन आपको उनके बहकावे में नहीं आना है, ध्यान रखें।


Virgo-01


कन्या - देखभाल कर करें खर्चे


आज आप किसी ऐसे इंसान की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो आपके जीवन की हर कमी को दूर कर देगा। लेकिन वहीं दूसरी तरफ आपकी किसी रिश्तेदार से पैसों को लेकर बहस हो सकती है। अपने खर्चों को लेकर सावधान रहें।


Libra-01


तुला - परेशानी के बढ़ने का इंतजार न करें


अपनी परेशानियों को हल्के में मत लें। इस राशि की महिला जातकों को पीरियड संबंधित परेशानियों का सामना कर पड़ सकता है। आपको एक अच्छे डॉक्टर से सलाह की जरूरत है। इसके अलावा परिवार में किसी की शादी-ब्याह की बातें चल सकती हैं।


Scorpio-01


वृश्चिक - पार्टनर से न करें कोई वादा


अकेलापन महसूस कर सकते हैं। पार्टनर से कोई बड़ा वादा न करें। न ही किसी नये रिलेशन की ओर बढ़ें। जो चल रहा उसे चलने दें। फालतू में दिमाग न लगाएं। पार्टनर के लिए पैसा खर्चा करना पड़ सकता है।


Sagittarius-01


धनु - खर्चे हो जायेंगे आधे


आज आपको पैसे को लेकर टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि कोई है जो आपके खर्चों को आधा-आधा बांट लेगा। सिर्फ यही नहीं आपको महंगे तोहफे या फिर कैश के रूप में गिफ्ट भी मिल सकते हैं।


Capricorn-01


मकर - अपने ढंग से जिएं जिंदगी


जिंदगी को अपने ढंग से जीने की कोशिश करें। दूसरों की बात सुनें, लेकिन उन्हें मानना जरूरी नहीं है। अपनी राह जल्दबाजी में ना चुनें, नहीं तो आपको लगेगा कि आपने गलत फैसला लिया है। सोच समझ कर किए गए फैसले अंत में आपको खुशी देंगे।


Aquarius-01


कुंभ - मुश्किलों भरा बीतेगा दिन


आज आप किसी पब्लिक प्लेस पर कोई ऐसी हरकत कर सकते हैं जिससे आपके व्यक्तित्व पर सवाल उठ सकता है। इसीलिए कोई भी कदम उठाने से पहले दस बार सोचें। आज कोई छोटी-मोटी उथल-पुथल होने के योग हैं। मन में बेचैनी बढ़ सकती है।


Pisces-01


मीन - ज्यादा दिनों की नहीं है खुशी


आज आपको दिल कम और दिमाग ज्यादा लगाने की जरूरत है। जीत आपकी ही होगी लेकिन बहुत कम मार्जिन से। इसलिए ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। किसी दूर के पहचान वाले के साथ समय बिताना दिलचस्प रहेगा।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. अपने इन अनमोल विचारों से हर दिल में जिंदा रहेंगे अटल
2. 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर
3. हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें
4. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का मजाक