जल्द ही रिलीज़ होगा बाहुबली का तीसरा पार्ट, खुलेंगे कटप्पा और शिवगामी के कई राज

जल्द ही रिलीज़ होगा बाहुबली का तीसरा पार्ट, खुलेंगे कटप्पा और शिवगामी के कई राज

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली फिल्म बाहुबली एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ऑनलाइन मीडिया पर छाने वाली है। अगर आपने बाहुबली का पहला और दूसरा पार्ट देखा है तो अब तीसरा पार्ट भी देखने के लिए तैयार हो जाइए। बाहुबली की बेवसीरीज में शिवगामी और कटप्पा के जीवन के कई नये राज भी उजागर होंगे। आपको बता दें कि इसे बाहुबली का प्रीक्वेल भी कहा जा रहा है और इस सीरीज को ‘बाहुबली बिफोर द बिगनिंग’ का नाम दिया गया है। यह प्रीक्वेल आनंद नीलकंठन की किताब ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ पर आधारित होगा। यह 'बाहुबली: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के पहले की कहानी होगी। नेटफिल्क्स पर अभी 'बाहुबली' फिल्म के दोनों पार्ट मौजूद हैं।


दरअसल नेटफ्लिक्स ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक जानकारी दी थी। एस.एस राजामौली के निर्देशन में दो हिस्सों में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के प्रीक्वेल में बाहुबली के जन्म से पहले की कहानी बताई जाएगी। साथ ही माहिष्मति राज्य के बनने और शिवगामी की कहानी भी देखने को मिलेगी।


देखिए वीडियो -



बाहुबली के इस प्रीक्वेल को एक सीरीज की तरह दिखाया जाएगा। जिसे कई सीजन में बांटा गया है और हर सीजन में 9 एपिसोड होंगे। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स को पहले ही इसके दो सीजन का ऑर्डर मिल चुका है। जैसा आप जानते हैं कि फिल्म बाहुबली में अब तक आपने माहिष्मति राज्य की कहानी देखी थी लेकिन इसमें एक विद्रोही और प्रतिशोधी लड़की से एक बुद्धिमान और अद्वितीय रानी बनने की शिवगामी की यात्रा दिखायी जाएगी। साथ ही इसमें बताया जाएगा कि एक पूरा शहर कैसे साम्राज्य में तब्दील हो गया और इसके बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज़ होगा। हालांकि नेटफ्लिक्स पर ये कब रिलीज़ होगी इसके बारे में भी अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है।


क्या है नेटफ्लिक्स


नेटफ्लिक्स एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस है, जो कि बिना किसी सेंसर के ऑरिजनल कॉन्टेंट ऑनलाइन दिखाती है। नेटफ्लिक्स ऑरिजनल के अलावा आप बहुत सारे पॉपुलर टीवी शोज और फिल्मों को कभी भी इसमें देख सकते हैं।


इन्हें भी पढ़ें -


1. #वायरल वीडियो, जब स्टेज पर थिरकी धोनी की बेटी जीवा, सब देखते ही रह गये
2. अब व्हाट्सऐप के जरिए भी पता कर सकते हैं ट्रेन का स्टेट्स, जानिए कैसे
3. सावन से पहले शिव के दर्शन करने कोयंबटूर पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना, देखिए तस्वीरें