पार्टनर के साथ पॉर्न देखते हैं तो ध्यान में रखें ये बातें

पार्टनर के साथ पॉर्न देखते हैं तो ध्यान में रखें ये बातें

हाल ही में एक वेबसाइट ने अपने यूजर्स के बीच एक सर्वे करवाया था, जिसमें सामने आया कि मॉडर्न डे कपल्स की सेक्सुअल आदतों में काफी बदलावा आया है। इस सर्वे के मुताबिक, लोगों के सेक्सुअल ट्रेंड्स अब बदल चुके हैं। वे अपना स्ट्रेस दूर करने व पार्टनर से करीबी बढ़ाने के लिए प्यार- मोहब्बत की बातों के अलावा दूसरे तरीकों का सहारा लेने लगे हैं।


रोमांस का बनता माहौल


युवाओं के पास अब हर सुविधा एक क्लिक पर मौजूद है। ज्यादातर कपल्स का मानना है कि अपने पार्टनर से रिश्ता मजबूत करने के लिए उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात करना बहुत जरूरी होता है। वे चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनसे सेक्स व रोमांस के बारे में भी चर्चा कर अपनी चाहतों के बारे में बताएं। वेबसाइट के सर्वे में शामिल 26 प्रतिशत लोगों का कहना था कि वे अपने पार्टनर के साथ इरॉटिक नॉवेल पढ़ना पसंद करते हैं तो वहीं 23 प्रतिशत लोगों ने माना कि उन्हें पार्टनर के साथ पॉर्न (porn) देखना पसंद है।


Watch porn with partner


इससे बढ़ती हैं डिजायर्स


सर्वे में शामिल एक कपल का मानना था कि पार्टनर के साथ पॉर्न देखने से उन दोनों की डिजायर्स बढ़ती हैं और वे एक- दूसरे का हाथ पकड़ने, किस करने और करीब आने के लिए तड़प उठते हैं। इससे जाहिर है कि पॉर्न देखने से लोगों की कामोत्तेजना बढ़ती है। साथ में पॉर्न देखने से आपस में बात करने की इच्छा भी बढ़ती है, जो कि किसी भी रिश्ते के लिए बेहतर है। आपस में बात करते हुए वे एक- दूसरे की पसंद- नापसंद को भी जानने- समझने लगते हैं, जिससे उनका रिश्ता मजबूत होता है।


Sex Tips


फोरप्ले होगा आसान


किसी भी रिश्ते की शुरुआत में कपल हर नई चीज को ट्राई करने के लिए खासा उत्साहित रहता है। अगर दोनों में से कोई एक पार्टनर ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हो तो धीरे- धीरे वह रिश्ते में उत्साह खो भी सकता है। अगर आपको भी अपने रिश्ते में जोश की कमी लग रही हो तो पॉर्न को फोरप्ले के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि पार्टनर के साथ पॉर्न देखकर सेक्सुअल इंटरकोर्स के लिए दोनों का मूड अच्छी तरह से सेट हो जाता है और वे अपनी रोमांटिक ऐक्टिविटी को ज्यादा एंजॉय भी कर पाते हैं।


Sex Tips 3


पॉर्न देखते वक्त ऐसा न करें ...


पॉर्न देखने से हर किसी का रिश्ता मजबूत हो, यह भी जरूरी नहीं है। दरअसल, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह का कंटेंट देख रहे हैं। पॉर्न देखकर अगर आप अपने पार्टनर से गलत अपेक्षाएं या उम्मीदें सेट कर रहे हैं तो बहुत गलत बात है। उसमें जो भी दिखाया जा रहा है, जरूरी नहीं है कि आपका पार्टनर उसे कर सके। पॉर्न को रोजाना की आदत बनाने से भी बचें। 18 साल से कम उम्र के बच्चों पर पॉर्न का गलत असर पड़ता है। घर में अगर नाबालिग बच्चे हैं तो ध्यान रखें कि वे अपने मोबाइल या लैपटॉप पर किस तरह की चीजें देख रहे हैं।


18  only


अगर साथ में पॉर्न देखने में हिचक हो तो आप पार्टनर को कोई इरॉटिक वीडियो या फोटो भी भेज सकते हैं। जब आप मिलेंगे तो पार्टनर का मूड पूरी तरह से बन चुका होगा और वह आते ही आपको अपनी बांहों में जकड़ लेगा।


यह भी पढ़ें :


पॉर्न देखने की क्यों लगती है लत और कैसे पाएं इससे छुटकारा


ये 10 Sexy और Naughty सवाल आप भी पूछें अपने पार्टनर से!


ये 15 ख्याल आते हैं हर लड़की के मन में Sex के वक्त!


फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन!


ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!!


फर्स्ट टाइम सेक्स करने से पहले जान लें ये 11 जरूरी बातें!


पहले सेक्स से जुड़ी कुछ बातें