मीरा कपूर ने बताया कि कैसा होगा मैडम तुसाद में शाहिद कपूर के वेक्स स्टेच्यू का पोज़ !!

मीरा कपूर ने बताया कि कैसा होगा मैडम तुसाद में शाहिद कपूर के वेक्स स्टेच्यू का पोज़ !!

पिछले काफी दिनों से आए दिन मैडम तुसाद म्यूजियम में अलग- अलग बॉलीवुड स्टार्स की वेक्स स्टेच्यू लगने के बारे में खबरें आती रहती हैं। अभी कुछ ही दिन पहले अनुष्का शर्मा की स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने की बात हो रही थी तो अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका पादुकोण की वेक्स स्टेच्यू का जिक्र होने लगा। और दीपिका पादुकोण की स्टेच्यू की खबर के अगले ही दिन अब शाहिद कपूर की स्टेच्यू लगने की बात ही सामने नहीं आई बल्कि यह भी पता लगा है कि शाहिद ज्यादातर मामलों में अपनी पत्नी मीरा की ही बात मानते हैं।


अब तक रखा गया इसे सीक्रेट


पिछले दो महीने से चल रही शाहिद कपूर की स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने की बात को अब तक खासा सीक्रेट रखा जा रहा था और यह बात शाहिद कपूर के अलावा सिर्फ उनकी पत्नी मीरा कपूर को ही पता थी। इसके अलावा उनके परिवार में किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी। लेकिन अब शाहिद कपूर ने मीडिया के साथ हुए एक इंटरव्यू में यह राज खोला कि कैसे पिछले दो महीने से उनकी इस स्टेच्यू बनाने का यह प्रोसेस चल रहा है और कैसे उनकी पत्नी ने यह फाइनल करने में दो महीने लगा दिये कि म्यूजियम में रखी जाने वाली उनकी स्टेच्यू का पोज़ कैसा होना चाहिए।


Shahid Kapoor


शाहिद ने बताया, कैसे लिया गया नाप और रंग


शाहिद ने इस इंटरव्यू में बताया कि मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने वाले उनके स्टेच्यू के नाप लेने जैसे प्रोसेस को लेकर उनकी पत्नी मीरा खासी उत्साहित थीं और इसे लेकर ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती थीं। शाहिद का कहना है कि जब इस स्टेच्यू के लिए उनका नाप लिया जा रहा था, तब वो मीरा कपूर का चेहरा पढ़ रहे थे। इसके बाद जब आंखों के रंग और बालों के रंग के मिलान की बारी आई तो देखा कि उनके पास इनसे संबंधित करीब 50 शेड्स थे, जिनमें से उन्हें सबसे ज्यादा मिलने वाले शेड का निर्णय करना था।


मीरा कपूर की जबरदस्त उत्सुकता


इस बीच मीरा की उत्सुकता को देखते हुए शाहिद ने उन्हें यह दिखाया कि कैसे उन लोगों ने शाहिद को एकदम स्टिल खड़े होने के लिए कहकर उनके चेहरे पर 150 डॉट्स लगा दिये। और 2डी के साथ 3डी कैमरे से उनके फोटो लिये। उन्होंने यह भी बताया कि इस वेक्स स्टेच्यू का पोज़ क्या होगा, यह निर्णय भी मीरा ने अपने हाथ में ले लिया था और काफी सोच- विचार करने के बाद मैडम तुसाद टीम को इसके बारे में बताया गया।


SHAHID-  MIRA


चाहिए सिर्फ अपना एक कोना


बाद में जब शाहिद से यह पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि उनकी स्टेच्यू के बगल में किसकी स्टेच्यू होगी तो उन्होंने कहा कि उनके बगल में जो भी स्टेच्यू होगी, वह कम से कम उनसे ज्यादा बड़ी शख्सियत की होगी और इसी वजह से उन्होंने म्यूजियम स्टाफ से उनकी स्टेच्यू को वहां उनका अपना कोना देने के लिए कहा है। उन्होंने बताया  कि अगर उनसे पूछा जाए तो वह हमेशा यही चाहेंगे कि उनके आसपास उनकी ही जेनरेशन के लोग हों। इसके लिए शाहिद ने वरुण धवन को बेस्ट बताया और कहा कि उन्हें हम दोनों को एकसाथ रखना चाहिए, जहां हम दोनों हाई फाइव कर रहे हों।


इन्हें भी देखें -


1. शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने खरीदा 56 करोड़ का नया लग्ज़री अपार्टमेंट, देखें वीडियो


2. बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' हमें देती है इन 9 बातों की सीख


3. करीना- शाहिद की ‘जब वी मेट’ ने सिखाईं ज़िंदगी और प्यार से जुड़ी 10 बातें!


4. बॉलीवुड के इन नये शादीशुदा जोड़ों ने बताया कि बच्चों के बारे में क्या है उनका प्लान