जानें कि कितनी मुश्किल से रणबीर कपूर बने 'संजू' के संजय दत्त |POPxo Hindi | POPxo
Home
रणबीर कपूर कितनी मुश्किलें झेलकर बन पाए ‘संजू’ के संजय दत्त, देखें वीडियो

रणबीर कपूर कितनी मुश्किलें झेलकर बन पाए ‘संजू’ के संजय दत्त, देखें वीडियो

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ ने एक ही हफ़्ते में बॉक्स ऑफ़िस से 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कलेक्शन कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है और बॉलीवुड की इस फिल्म को रणबीर कपूर के अब तक के करियर की सबसे बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है। यह फिल्म नामी- गिरानी प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी और विधुविनोद चोपड़ा ने मिलकर बनाई है और इन दोनों ने ही मिलकर संंजय दत्त के रोल के लिए रणबीर कपूर का चुनाव किया।


संजय दत्त के रोल के लिए एक्टर की तलाश


इस बारे में राजकुमार हिरानी कहते हैं कि करीब एक साल पहले जनवरी 2016 में जिस दिन ये तय किया कि हमें संजय दत्त की बायोपिक बनानी है तो सामने सबसे बड़ा चैलेंज यह था कि संजय दत्त की भूमिका कौन करेगा। हमें किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश थी, जो न सिर्फ उसके जैसा दिखे, बल्कि जो उसकी तरह महसूस करे, उसकी तरह बोले और चले। यही बात विधुविनोद चोपड़ा कहते हैं कि संजू पर मूवी बनानी है तो हमने कहा कि इस रोल को करेगा कौन? तो नाम आया रणबीर कपूर का।


रणबीर कपूर के लिए चैलेंज


रणबीर कपूर कहते हैं कि जब उनके पास इस रोल के लिए ऑफर आया तो उन्होंने पूछा कि कहीं यह संजय दत्त की बायोपिक तो नहीं है, तो उन्होंने कहा कि हां, वही है। रणबीर बताते हैं कि उन्हें इस रोल को करते वक्त काफी डर था कि कैसे वो संजय दत्त की तरह एक्टिंग कर पाएंगे। लेकिन फिर भी सबसे बड़ा चैलेंज संजय दत्त की तरह दिखने का था। यह पहले से ही क्लीयर था कि अगर संजय दत्त का लुक नहीं बन पाया तो ‘संजू’ नहीं बनाएंगे। इसके बाद का बड़ा चैलेंज आया कि बॉडी से रणबीर कपूर को कैसे संजय दत्त की तरह दिखाया जा सकता है। इसके लिए रणबीर कपूर को बहुत मेहनत करके अपनी मसल्स बनानी थीं और वजन बढ़ाना था।


बेहद मुश्किल था संजय दत्त का लुक पाना


इस पर रणबीर कपूर कहते हैं कि अब तक उन्होंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें ऐसा कुछ नहीं था। पहली बार उन्हें अपनी बॉडी को बदलना था और उन्होंने इसे एक चैलेंज की तरह लिया। संजय दत्त जैसा मस्कुलर लुक बनाना रणबीर कपूर के लिए आसान नहीं था। तो इस वीडियो में देखें कि कैसे रणबीर कपूर ने जिम में जबरदस्त मेहनत करके संजय दत्त से मिलती- जुलती बॉडी बनाई और कैसे उनके चेहरे को संजय दत्त के चेहरे जैसा पफी बनाया गया -

Subscribe to POPxoTV

इन्हें भी देखें -


1. आखिर 'संजू' की कामयाबी पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला क्यों साधे हैं चुप्पी ?
2. ‘संजू’ बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपने अफेयर पर किया अहम खुलासा
3. देश की मशहूर हस्तियों के जीवन पर बनने वाली 14 हिंदी फिल्में

प्रकाशित - जुलाई 6, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड