पूरी सेक्स संतुष्टि दे सकती है यह सेक्स रोबोट- हारमनी सुपरडॉल|POPxo Hindi | POPxo
Home
अब सेक्स रोबोट

अब सेक्स रोबोट "हारमनी सुपरडॉल" भी दे सकती है पूरी सेक्स संतुष्टि

आजकल जापान और अमेरिका में बहुत सी कंपनियां ऐसे सेक्स रोबोट यानि सुपरडॉल बना रही हैं जो बिलकुल असली लड़कियों जैसे हैं और उनकी ही तरह असली सेक्स सुख भी दे सकती हैं। इनमें सबसे प्रचलित सेक्स रोबोट का नाम है- हारमनी 3 सुपरडॉल।


दे सकती है परम संतुष्टि


पूरी तरह असली नारी और पुरुष जैसे शरीर वाले इन रोबोट को बनाने वाली कंपनी रियलबोटिक्स का दावा है कि हारमनी सुपरडॉल ऑटोमेटिक और ओरिजिनल शारीरिक संरचना वाली और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस पर चलने वाली दुनिया की पहली सेक्स रोबोट है। यह सेक्स रोबोट सेक्स के आदी ऐसे लोगों को पूरी संतुष्टि दे सकती है, जो अपनी अत्यधिक सेक्स इच्छा को कंट्रोल करने के लिए परेशान रहते हैं।

Subscribe to POPxoTV

शादियों को बचाने का दावा


सेक्स रोबोट बनाने वालों का दावा है कि वो यह साबित कर सकते हैं कि यह सेक्स रोबोट कठिन दौर से गुजर रही शादियों को बचाने के अलावा अकेले और असहाय लोगों के लिए एक वरदान साबित होंगे। लेकिन इस मामले में विशेषज्ञ इस तर्क से सहमत नहीं हैं और इन्हें समाज के लिए अच्छा नहीं मानते।


Sex Robot 4


सेक्स इच्छा में बढ़ोतरी के नुकसान  


मनोवैज्ञानिकों का कहना है कि असली जैसे लगने वाले यह इंटेलीजेंट रोबोट सेक्स के आदी लोगों पर सेक्स के लिए और ज्यादा दबाव डाल सकते हैं। उनका मानना है कि यह बिलकुल उसी तरह काम करेंगे जैसे शराब के आदी लोगों के लिए जो काम शराब करती है और इन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस वाले रोबोट के ज्यादा प्रयोग का नुकसान सेक्स इच्छा में खासी बढ़ोतरी के रूप में सामने आ सकता है।


Sex Robot 2


बढ़ा आत्मविश्वास


ऐसे कई सेक्स रोबोट रखने वाले एक व्यक्ति ने दावा किया कि इन झूठी प्रेयसियों की वजह से अब वह असली महिलाओं के सामने ज्यादा आत्मविश्वास से भरपूर हो गया है।


Sex Robot 1


और एडवांस होगी डॉल डिजाइन


आने वाले समय में बनने वाले सेक्स रोबोट और भी ज्यादा असली जैसे लगेंगे, क्योंकि रियलडॉल जैसी कंपनियां और एडवांस डॉल डिजाइन बना रही हैं।


sEX rOBOT- SUPERDOLL


शर्मनाक होती है सेक्स की आदत


विशेषज्ञों का कहना है कि सेक्स का आदी कोई खुशी से नहीं होता। अक्सर ऐसा होना व्यक्ति और उसके पार्टनर के लिए काफी शर्मनाक, मुश्किल और अकेलेपन का एहसास होता है। ऐसे लोगों के लिए भी ट्रीटमेंट उपलब्ध है, जो सेक्स रोबोट और डॉल के साथ सेक्स के आदी हो जाते हैं। इनके ट्रीटमेंट में भी वही तरीके अपनाए जाते हैं जो आमतौर पर किसी भी सेक्स एडिक्ट के लिए अपनाए जाते हैं।


Sex Robot 3


हेल्थ बेनिफिट का दावा


उधर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एक्सपर्ट का कहना है कि यह सेक्स रोबोट सेक्स से फैलने वाली बीमारियों पर रोकथाम लगाएगा, लेकिन लीडिंग डॉक्टर इस दावे को बकवास बताते हुए इसके हेल्थ बेनिफिट्स को नकारते हैं।


इन्हें भी देखें -


सेक्स के दौरान इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार किस्से...


इन लड़कियों ने हमें बताया कि लव मैरिज और अरेंज मैरिज के सेक्स में होता है क्या अंतर


...जब सेक्स में की गई एक गलती बन गई उम्र भर का पछतावा


क्या आप भी कंडोम का प्रयोग करना पसंद नहीं करते हैं ...क्योंकि वो फील नहीं आता..

प्रकाशित - जुलाई 17, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड