आपकी ज़िंदगी में सेक्स लाता है ये 10 बदलाव!

आपकी ज़िंदगी में सेक्स लाता है ये 10 बदलाव!

क्या आप जानते हैं कि जब सेक्स हमारी ज़िंदगी के रूटीन में शामिल हो जाता है तो 10 चीज़ें बिल्कुल बदल जाती हैं ! चौंक गए? यकीन मानिए, यह सही है! आप अनुभवी हैं तो स्वीकार करेंगे और नहीं हैं तो भविष्य में इस बदलाव को ज़रूर महसूस करेंगे। इससे पार्टनर के साथ आपका रिश्ता तो बेहतर होगा ही, आपकी अंदरूनी खूबसूरती में भी निखार आएगा।

1. वैक्सिंग का बनेगा रूटीन

1-1

अनचाहे बाल… शरीर के “किसी भी” हिस्से पर क्यों न हों... आपकी कोशिश रहती है कि या तो वो बाल न रहें या फिर अगर रहें भी तो स्मूद रहें।

2. यह वक्त मेरा है

अपने लिए वक्त निकालना और खुद को प्यार करना सीख जाती हैं आप। अपना उतना ख्याल रखने लगती हैं जितना आपने पहले कभी नहीं रखा।

3. क्योंकि “कूल” हैं आप

3

किसी स्पेशल का साथ और नियमित तौर पर सेक्स आपकी मानसिक और शारीरिक खूबसूरती को बढ़ाता है। ऐसे में आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है। आप यह सोचकर चिल रहती हैं कि आपको छोड़कर जाने में उसका ही नुकसान है... क्योंकि इस खूबसूरती पर फिदा होने वाले बहुत हैं !

4. फिटनेस का पूरा ख्याल

जब अपनी प्राथमिकता में आप खुद होती हैं तो आप बेहतर खाती हैं, अच्छी नींद लेती हैं और एक्सरसाइज करती हैं। और हां! सेक्स खुद कैलोरी बर्नर है।

5. आप रहती हैं खुश

कई रिसर्च से साबित हुआ है (आप खुद भी ऐसा फील करती होंगी) कि सेक्स आपको सुकून और खुशी देता है। इसका कारण है उन खूबसूरत पलों में बनने वाले हॉर्मोंस।

6. टिक-टॉक

आप बहुत अपने पीरियड्स को लेकर बहुत सचेत हो जाती हैं। खासकर, जब तक आप बेबी प्लान करने के मूड में न हों।

7. हे ! लव गुरु

7

आपके जिन दोस्तों की ज़िंदगी में कोई आ गया है... वे आपको खोजते हैं ! जाहिर है उन्हें कुछ जानना है, समझना है! तो आपको ही तो ढूंढेंगे न!

8. रिश्ता बनेगा बेहतर

अगर आपके रिश्तों में इंटीमेसी है तो पार्टनर और आप सेक्स का एक्सट्रीम सुख ले पाएंगे क्योंकि सेक्स रिश्तों को बेहतर बनाता है।

9. मूड होगा पॉज़िटिव

9

जी हां, आपकी खूबसूरती और सेक्स में एक कनेक्शन है ! कैसे ? बेहतर है यह सवाल आप खुद से पूछें क्योंकि जवाब आपकी मुस्कुराहट और अनुभव में छिपा है !

GIFs: tumblr.com

ये भी पढ़ें :

अगर पार्टनर से एज में छोटी हैं तो रिश्ता निभाने के लिए काम आएंगे ये 10 टिप्स

सेक्स लाइफ और पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बेहतर बनाएंगे ये खास टिप्स

खुशहाल ज़िंदगी के लिए अपने पार्टनर से ज़रूर शेयर करें ये 8 बातें

पार्टनर इनसिक्योर हो तो उसे डील करें इन 6 टिप्स से!