आपको खबर भी नहीं कि लड़कियां नोटिस करती हैं आपकी ये 12 बातें

आपको खबर भी नहीं कि लड़कियां नोटिस करती हैं आपकी ये 12 बातें

ये सच है कि लड़कियों की नज़रें पारखी होती हैं। वो सब कुछ उनके नोटिस में होता है जो आप लड़के सोच भी नहीं सकते या आपको लगता ही नहीं कि इस पर ध्यान देने की ज़रूरत है। बॉयज़, आगे के लिए सतर्क हो जाएं, क्योंकि आपको लगे न लगे, हम लड़कियों की खुफ़िया नज़रें आपको पहचान ही लेती हैं।

1. आपके नाखून

आपको अपने नाखून खाने की आदत से भले ही फ़र्क न पड़ता हो, पर उसे पड़ता है! हम मानते हैं कि आप उनकी तरह मैनिक्योर- पैडिक्योर कराने नहीं जा सकते पर अपने नाखून काटकर उन्हें साफ-सुथरा रखना तो सभी के लिए उतना ही ज़रूरी है न?

man-nails

2. आपका सेंस ऑफ़ ह्यूमर

आप उसे हंसाने के लिए कुछ भी बोलते हैं और वो हंसती है, पर वो ये भी नोटिस करती है कि आप किस तरह के जोक्स सुनाते हैं और कैसे टॉपिक्स पर मज़ाक करते हैं..और यहां से आपका कैरेक्टर स्केच बनना शुरू होता है।

ezgif.com-resize %286%29

3. कितनी साफ है आपकी कार

अपनी गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाते वक्त आपका सारा ध्यान अपनी कार के ज़बरदस्त म्यूज़िक सिस्टम पर ही टिका हुआ है लेकिन मिस्टर... वो आपकी कार में पड़ी बोतलें और टिशु- पेपर्स नोटिस कर रही होगी..हो गया न इज्ज़त का फालूदा।

 ezgif.com-resize %2813%29

4. आपका पर्सनल स्टाइल

आप सोचते हैं कि आप कैसे भी कपड़ों में उससे मिले, उसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। जी हां, फ़र्क नहीं पड़ता, पर वो कुछ ही हफ़्तों में समझ जाएगी कि आपकी ड्रेसिंग स्टाइल क्या है, आपको कैसा दिखना पसंद है। इसलिए अपने स्टाइल का ध्यान रखना है जरूरी।

ezgif.com-resize %2828%29

5. आपके मैसेज

आपके मैसेज का मतलब सिर्फ मैसेज हो सकता है, पर क्या आपको पता है कि वहां भी आपकी डार्लिंग आपका ग्रैमर चेक कर रही होती हैं? आपकी राइटिंग स्किल्स की अग्नि-परीक्षा हो रही है?

ezgif.com-resize %2812%29

6. आपकी घड़ी

आप कहते हैं न कि इंसान की पर्सनैलिटी उसके जूतों से पता चलती है? अरे हम कहते हैं घड़ी से भी पता चलती है जनाब! तो कभी कैलकुलेटर वाली वो डिज़िटल घड़ी न आज़माएं।

 giphy %282%29

7. आपके फोन की रिंगटोन

आप क्या पसंद करते हैं और किस तरह के इंसान हैं, ये जानने का सबसे सिंपल तरीका है आपकी रिंगटोन। सॉफ्ट म्यूज़िक, बॉलीवुड या रेट्रो क्लासिक..ये धुन आपकी पर्सनैलिटी के कईं राज़ खोलने के लिए काफी है।

ezgif.com-resize %2825%29

8. दूसरी लड़कियों से बात करने का स्टाइल

अपनी मैडम से तो आप ठीक से बात करेंगे ही.. पर दूसरी लड़कियों से कैसे पेश आते हैं, उन्हें कितना सम्मान देते हैं, आपका पूरा स्टाइल खूब नोटिस किया जाता है हुज़ूर। अगर आप दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट भी करते हैं तो ध्यान रखें।

ezgif.com-resize %2832%29

9. आपके बाल

अगर आप खूबसूरत बालों के मालिक हैं तो हो सकता है आपके सिर पर जितने बाल हों उतनी ही लड़कियां आपके बालों पर फिदा हों। अगर ऐसा नहीं है तो भी आपके बालों का स्टाइल और सफाई पर उनकी नज़र होती है।

point no. 9(hair style)

10. खाने में क्या ऑर्डर करते हैं

क्या आप खाने में हर बार अपनी वही फेवरेट डिश ऑडर करते हैं या कुछ नया ट्राय करने में भी आपकी दिलचस्पी है? ये डिसाइड करता है कि आप कितने गंभीर या सक्रिय इंसान हैं।

ezgif.com-resize %2826%29

11. आप रेस्टोरेंट में वेटर्स से कैसे बात करते हैं

मतलब आपको वाकई मोरल वैल्यूज़ याद हैं या नहीं, वेटर को बुलाने का स्टाइल क्या है? निकलने से पहले थैंक यू बोलना न भूलें।

ezgif.com-resize %2810%29

12. आपकी याददाश्त कितनी दुरुस्त है

आप भले ये कहकर बचते रहें कि डेट्स याद रखने में लड़कियां क्रेजी होती हैं...माना इस मामले में हमें कभी टक्कर नहीं दे सकता.. पर कुछ डेट्स तो आप भी याद रख सकते हैं न? बर्थ डे और एनिवर्सरी न सही, पर कुछ खट्टी-मीठी यादें....।

ezgif.com-resize %2824%29

Images: tumblr.com, shutterstock.com

इन्हें भी देखें -