होम फेशियल के लिए बेस्ट हैं ये 5 फेशियल किट - Top Facial Kit Brands in Hindi | POPxo
Home
घर पर आसानी से फेशियल करें इन 5 टॉप ब्रांड्स के फेशियल किट्स से - Top Facial Kit Brands in Hindi

घर पर आसानी से फेशियल करें इन 5 टॉप ब्रांड्स के फेशियल किट्स से - Top Facial Kit Brands in Hindi

क्या आपको याद है आपने पिछली बार फेशियल कब कराया था? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि 25 की उम्र के बाद महीने में एक बार फेशियल जरूर करवाना चाहिए। इसे अपनी लाइफ के बाकी रुटीन की तरह ही फॉलो करें। अब आप सोच रही होंगी कि अपने बिजी शेड्यूल के बीच हर महीने पार्लर जाने का टाइम कैसे निकालें और अगर टाइम निकाल भी लिया तो हर महीने दो से ढाई हजार का फेशियल तो पूरा बजट ही बिगड़ कर रख देगा। तो हम आपको बता दें कि अब आपको अपने बजट की चिंता करने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है। क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं 5 बेस्ट फेशियल किट ब्रांड्स के बारे में, जिनसे आप घर पर खुद ही अपना फेशियल कर सकती हैं। जी हां, ये बिलकुल सच है... अब आपको पार्लर जाकर फेशियल में हजारों खर्च करने ही जरूरत नहीं है बल्कि घर बैठे खुद ही ब्रांडेड फेशियल किट से हर महीने अपना फेशियल कीजिये, वो भी पार्लर के आधे से भी कम दामों पर।


मगर उससे पहले ये जान लेना जरूरी है कि किसी भी फेशियल किट को इस्तेमाल करने या खरीदने से पहले उसमें दिए गए निर्देशों को पढ़ना न भूलें और वही किट खरीदें जो आपकी स्किन टाइप पर सूट करता हो।   


वीएलसीसी फेशियल किट


VLCC


वीएलसीसी ब्रांड हमेशा से महिलाओं का पसंदीदा रहा है। फिर चाहे वो मेकअप, हेयर केयर, बॉडी केयर के लिए हो या स्किन केयर के लिए। इसका फेशियल किट भी सबसे ज्यादा सेलिंग प्रोडक्ट्स में से एक है। ये आपको गोल्ड, सिल्वर, डायमंड, पर्ल, फ्रूट, पापाया, इंस्टेंट ग्लो आदि वैराइटी में मिल जाएगा। इसके एक किट में आपको क्लीन्ज़र, स्क्रबर, जेल, मसाज क्रीम, पैक और आफ्टर फेशियल जेल मिलता है। साथ ही हर पैक में फेशियल करने के निर्देश भी दिए होते हैं। अपनी पसंद और स्किन टाइप के अनुसार आप इसे मार्केट से या ऑनलाइन खरीद सकती हैं।


लोटस हर्बल फेशियल किट


Lotus


हर्बल प्रोडक्ट्स के लिए लोटस एक जाना- माना ब्रांड हैं। हर्बल होने की वजह से इसके ज्यादातर फेशियल किट सभी तरह की स्किन टाइप को सूट करते हैं। इसका फेशियल स्किन की गहराई में जाकर उसे ग्लोइंग बनाता है। साथ ही इसका असर भी लम्बे समय तक रहता है। लोटस हर्बल ब्रांड में भी आपको हर तरह का फेशियल किट मिल जाएगा। पैक पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आप घर पर खुद ही अपना फेशियल कर सकती हैं।


एरोमा मैजिक फेशियल किट


Aroma magic


अगर आप हर महीने पार्लर जाने के मामले में थोड़ी आलसी हैं तो ब्लॉसम कोचर एरोमा मैजिक फेशियल किट आपके लिए बेस्ट है। इसमें भी पर्ल, सिल्वर, चारकोल, स्किन ग्लो, ब्राइडल ग्लो और स्किन लाइटनिंग जैसे कई फेशियल किट आते हैं। जिन्हें आप अपनी पसंद और स्किन टाइप के अनुसार खरीदकर घर पर ही लगा सकती है।


O3 फेशियल किट


O3 facial Kit


O3 का फेशियल किट पहले सिर्फ पार्लर तक ही सीमित था क्योंकि मार्केट में ये आसानी से उपलब्ध नहीं होता था मगर बात करें आज के ऑनलाइन जमाने की तो अब आपको O3 का फेशियल कराने के लिए पार्लर जाने की जरूरत बिलकुल नहीं है। O3 के सभी फेशियल किट अब आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे। इसका फेशियल किट बाकी ब्रांड्स के मुकाबले थोड़ा महंगा होता है लेकिन फेशियल के मामले में ये आपको बिलकुल भी निराश नहीं करेगा।


नेचर्स एसेंस फेशियल किट


Natures


अब आपको फेशियल करवाने के लिए किसी स्पेशल ओकेजन की जरूरत नहीं है। क्योंकि नेचर्स एसेंस का फेशियल किट से आप चाहे गोल्ड हो या डायमंड, सिल्वर हो या पर्ल, सभी तरह के फेशियल खुद ही कर सकती हैं। इसके फेशियल किट की कीमत भी ज्यादा नहीं होती। कहना गलत नहीं होगा कि कम बजट में अच्छा फेशियल ग्लो पाने के लिए नेचर्स एसेंस एक अच्छा ब्रांड है।  


इन्हें भी देखें


सांवली रंगत के लिए परफेक्ट हैं आईशैडो के ये 5 शेड्स 


गर्मी से झुलसी स्किन के लिए परफेक्ट हैं ये फेशियल ट्रीटमेंट


अपने मेकअप किट के लिए सिर्फ 1000 रुपये में खरीदें ये 8 ब्रांडेड मेकअप प्रोडक्ट्स


मेकअप करते समय न करें ये गलतियां, हो सकता है पूरा लुक खराब  

प्रकाशित - जून 8, 2018
Like button
5 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड