हर लड़की के पास होने चाहिए ये 5 तरह के इंडियन इयररिंग्स

हर लड़की के पास होने चाहिए ये 5 तरह के इंडियन इयररिंग्स

इयररिंग्स के बिना लड़कियों का फैशन अधूरा है। फेस पर मेकअप होने के बाद भी ड्रेस से मैच करती हुई इयररिंग्स ही लुक को कम्पलीट करती हैं। मगर कन्फ्यूजन तब शुरू होता है जब इंडियन वियर के साथ पहनने के लिए मैचिंग इयररिंग्स ही समझ में न आएं। दरअसल जिस तरह से इंडियन आउटफिट्स होते हैं, उसी तरह से इंडियन इयररिंग्स भी होते हैं। वैसे तो इयररिंग्स कई तरह के होते हैं लेकिन हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे इयररिंग्स के बारे में जो हर लड़की के जूलरी बॉक्स में होने ही चाहिए। ये कुर्ती, सूट, साड़ी और लहंगा जैसे इंडियन ड्रेसेज पर खूब फबते हैं।


एवरग्रीन झुमकी


झुमकी हर इंडियन आउटफिट पर मैच करती है। साथ ही ये हर तरह के ओकेजन पर भी अच्छी लगती है। ऑफिस में सूट पहनकर जाना हो, घर में शादी का फंक्शन हो, कोई त्योहार हो या फिर पूजा हो। झुमकी आपके हर पल को आपके साथ सेलिब्रेट करती है और अपने फैशन सेंस को कभी फेल नहीं होने देती।


Jhumki


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।


एलिगेंट स्टड्स


जी हां, स्टड्स भी इंडियन एयरिंग्स का ही हिस्सा होते हैं। अगर आप ये सोच रही हैं कि ये तो सिर्फ वेस्टर्न वियर पर ही अच्छे लगते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है। पर्ल डिजाइन से लेकर डायमंड और स्टोन्स स्टड्स हर तरह की इंडियन आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। बेहतरीन डिजाइन के स्टड्स आपके लुक को एलिगेंट बनाने के साथ आपको भीड़ से अलग भी दिखाते हैं।


Studs


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।


हूप्स हैं फॉरएवर


हूप बालियां न सिर्फ सुन्दर लगती हैं बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देती हैं। प्लेन हूप्स से लेकर उनके बीच में लटकती हुई मोतियां तक सभी डिजाइंस इंडियन आउटफिट पर एकदम फिट बैठती हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार छोटे या बड़े साइज के हूप्स खरीद सकती हैं।


Hoops


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।


स्टाइलिश डैंगलर्स


डैंगलर्स यानि कि लटकने वाले इयररिंग्स। ये इयररिंग्स काफी लम्बे होते हैं इसलिए इन इयररिंग्स को पहनने का एक फायदा ये भी होता है कि इनके साथ आपको नेकलेस पहनना जरूरी नहीं है। ये हर तरह के इंडियन आउटफिट पर अच्छे लगते हैं, फिर चाहे वो साड़ी हो या फिर लहंगा।


Danglers


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।


चांद सी चांदबाली


जिस तरह से कभी झुमके का फैशन आउट नहीं होता उसी तरह से चांदबाली भी फैशन में बनी रहती है। इंडियन ऑउटफिट के साथ आप थोड़ी हैवी और स्टोन्स वाली चांदबाली मैच कर सकती हैं। ये हमेशा ही दिखने में खूबसूरत लगती हैं।   


Chandbali


हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से खरीदें।


इन्हें भी देखें


आउटफिट्स में एक्सपेरिमेंट करना तो कोई शिल्पा शेट्टी से सीखे 


आॅफिस में जोरदार इंप्रेशन जमाना है तो पहनें कुछ इस तरह के आउटफिट्स


जानें आउटफिट के अनुसार कैसा होना चाहिए आपका बैग