ब्लैक कलर के लिए क्रेजी हैं तो अपने वाॅर्डरोब में जरूर रखें ये आउटफिट्स

ब्लैक कलर के लिए क्रेजी हैं तो अपने वाॅर्डरोब में जरूर रखें ये आउटफिट्स

ब्लैक कलर के आउटफिट्स तो हर किसी की पसंद होते हैं। कुछ ब्लैक आउटफिट्स आपके पास भी जरूर होंगे। ब्लैक सभी रंगो के साथ अच्छा लगता है और आप इन्हें किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। यहां तक कि कुछ एक्सट्रा किलो छिपाने के लिए तो ब्लैक कलर सबसे परफेक्ट है। यानी अगर आप कुछ स्लिम दिखना चाहती हैं तो ब्लैक से अच्छा कुछ भी नहीं। सिर्फ एक ब्लैक पीस आपको समय और जगह के हिसाब से लुक बदलने में मदद कर सकता है। पर क्या आपको पता है ब्लैक कलर के ऐसे कौन से बेसिक आउटफिट्स हैं जो आपके पास होने ही चाहिए? चलिए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ब्लैक आउटफिट्स के बारे में जो आपकी वाॅर्डरोब को कम्पलीट करतें हैं। 

1. लैगिंग्स

यह तो आज हर लड़की की वाॅर्डरोब में मिलेंगें क्योंकि इसे आप कई जगह पहन सकती हैं। वैसे तो आजकल ये कई पैटर्न्स और स्टाइल्स में आते है। एक बेसिक लैगिंग को शार्ट ड्रेस या ट्यूनिक के साथ पहनें और आप तैयार हैं ब्रंच या गर्ल्स आउटिंग के लिए। इसे हल्की कसरत या वॉक पर भी पहन सकती हैं। इसे जैसे भी पहनें, बस एक बात का हमेशा ख्याल रखें कि इसके साथ जो भी पहने उसकी लम्बाई कमर से लंबी होनी चाहिए।

collage3

2. स्किनी जीन्स और ट्राउजर

यह जीन्स कई लुक पर अच्छी लगती है। यह आप कई मौकों पर पहन सकती हैं। इसे ब्लाउज, टी-शर्ट, क्रॉप टॉप, पार्टी टॉप आदि किसी के भी साथ पहन सकती हैं। अगर आपको स्किनी जीन्स पसंद नहीं है तो आपके पास दूसरे आॅप्शन्स भी हैं, जैसे- स्ट्रेट फिट जीन्स, जैगिंग्स या फिर ट्राउजर्स।

collage2

3. ब्लैक टॉप

इसकी जितनी तारीफ करो उतनी कम है और अगर आप हमेशा जल्दी में रहती हैं या बहुत ट्रेवल करती हैं तो आपके लिए यह परफेक्ट है। एक बेसिक ब्लैक टॉप आप कहीं भी, किसी भी जगह पहन सकती हैं। इसे आप अपनी स्टाइल और मौके के हिसाब से चुन सकती हैं जैसे नार्मल ब्लैक टॉप, टी-शर्ट, स्पैगिटी वगैरह।

collage1

4. ब्लेजर

ब्लेजर ऑफिस या किसी भी फॉर्मल इवेंट में एलिगेंट और प्रोफेशनल लुक देता हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं हैं कि यह सिर्फ इसी के लिए है। कैजुअल लुक के लिए इसे किसी भी टॉप, टी-शर्ट या शॉर्ट्स के साथ पहन सकती हैं और पार्टी के लिए किसी भी ड्रेस, जीन्स, स्कर्ट या टॉप के साथ पहनें। इन्हीं खूबियों की वजह से ये कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है। इसे खरीदते समय ध्यान रखें कि इसकी फिट, क्वालिटी और लम्बाई सही हो। 

collage4

5. स्कर्ट

स्कर्ट कई तरह की फिट और लम्बाई में आती है और इसी वजह से इसे कई जगह और मौकों पर पहना जा सकता हैं। जैसे फॉर्मल जगह पर पेंसिल स्कर्ट, कैजुअल आउटिंग पर नी- लेंथ स्कर्ट और किसी शादी या त्यौहार पर लाॅन्ग स्कर्ट बहुत ही अच्छी लगती हैं। आप अपनी बॉडी शेप और लंबाई को ध्यान में रखकर अपने लिए स्कर्ट चुन सकती हैं। 

picmonkey_collage_copy

6. शाॅर्ट ड्रेस या मिडी

यह एक क्लासिक पीस हैं। यह आपको खूबसूरत, सेक्सी और एलिगेंट महसूस कराती हैं। इसे पहनने का एक ही रूल हैं- "यह आपको खूबसूरत महसूस कराए"। इसे खरीदते वक्त सिर्फ यह ध्यान रखें कि इसकी फिट लाजवाब होनी चाहिए। इसकी लम्बाई और स्टाइल आप अपने हिसाब से चुन सकती हैं।

blackdress

7. साड़ी

ब्लैक साड़ी ऑफिस या किसी भी फॉर्मल मौके पर बेहद एलिगेंट लगती है। कॉटन की साड़ी ऑफिस में बहुत प्रोफेशनल लुक देती हैं वहीं सिल्क की साड़ी आपको शादी जैसे मौकों पर भीड़ से अलग करती है। इसके अलावा क्रेप साड़ी हर मौसम में अच्छी लगती है खासकर गर्मियों के मौसम में। जाॅर्जेट साड़ी भी बहुत अच्छा ऑप्शन है।picmonkey_collagesareeeee

इन्हें भी देखें

आउटफिट्स में एक्सपेरिमेंट करना तो कोई शिल्पा शेट्टी से सीखे

आपकी वाॅर्डरोब में जरूर होने चाहिए डेनिम के ये नए आउटफिट्स

मेकअप करते समय न करें ये गलतियां, हो सकता है पूरा लुक खराब