सेक्स लाइफ और पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बेहतर बनाएंगे ये खास टिप्स

सेक्स लाइफ और पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बेहतर बनाएंगे ये खास टिप्स

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए लोग अक्सर नए व अनोखे एक्सपेरिमेंट करते हैं। इससे रिश्ते में ताज़गी बनी रहती है। आपकी सेक्स लाइफ कितनी भी संतोषजनक क्यों न हो, उसे बेहतर बनाने के तरीकों पर हमेशा काम करते रहना चाहिए। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ही खास टिप्स, जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकते हैं और आपकी लाइफ हो जाएगी पहले से भी ज्यादा आकर्षक। पार्टनर के साथ रिश्ता बेहर बनाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये टिप्स।


स्ट्रेस फ्री रहना है ज़रूरी


दिन भर घर व ऑफिस की टेंशन लेने के बाद अपने पार्टनर के साथ कुछ देर का ‘वी टाइम’ ज़रूर बिताएं। उस दौरान आपस में कोई भी स्ट्रेस वाली बातें करने से बचें। ध्यान रखें कि अगर आप दोनों में से कोई एक भी स्ट्रेस में होगा तो दोनों ही इस खास लम्हे को एंजॉय नहीं कर पाएंगे। सेक्स को बोरिंग या रूटीन का काम बनाने से बचाना चाहते हैं तो अपनी टेंशन को बेड से दूर रखें।


pjimage


Image Source : Instagram/Bipasha Basu


सरप्राइज़ हमेशा अच्छे होते हैं


बर्थडे, एनिवर्सरी या ऐसे ही खास मौकों पर पार्टनर को पहले से अंदाजा होता है कि आप उनके लिए कुछ करने वाले हैं। कभी बिना किसी ओकेजन के अपने पार्टनर को सरप्राइज देकर देखिए, उसका रिटर्न गिफ्ट आपके गिफ्ट से कई गुना बेहतर ही मिलेगा। हालांकि, सरप्राइज प्लैन करते समय पार्टनर की पसंद-नापसंद व टाइम शेड्यूल का भी ध्यान रखें। कहीं ऐसा न हो जाए कि आपका सरप्राइज आप पर भारी पड़ जाए!


Sex Tips 2


Image Source : Instagram/Bipasha Basu


तारीफ से बेहतर कुछ नहीं


क्या आपको याद है कि आपने आखिरी बार अपने पार्टनर की तारीफ कब की थी? अगर आपको याद नहीं आ रहा है कि आपने ऐसा कब किया था तो अभी उनके ड्रेसिंग स्टाइल, कुकिंग स्किल, मैनेजमेंट स्किल या व्यवहार की तारीफ करें। तारीफ करने के साथ ही आई लव यू कहने से कभी पीछे न हटें। ये तीन मैजिकल वर्ड्स किसी भी रिश्ते में वाकई में जादू का कमाल करते हैं।


माहौल बदलने से बदलेगा मूड


अगर आप एक्सपेरिमेंट करने से घबराते हैं तो अब ज़रा खुद को बदलिए। रोमांटिक और बेहतर सेक्स लाइफ के लिए ज़रूरी है कि आप घर से निकलकर एक-दूसरे के साथ कुछ स्पेशल वक्त बिताएं। अगर कहीं बाहर न जाना चाह रहे हों तो बैलकनी में कैंडल लाइट डिनर के बारे में आपका क्या ख्याल है? कई स्टडी में यह बात सामने आई है कि कैंडल्स, अरोमा और लाइटिंग का किसी भी कपल की रोमांटिक लाइफ पर बहुत पॉजिटिव प्रभाव पड़ता है।


Sex Tips 3


Image Source : Instagram/Bipasha Basu


सेक्स से बनाएं दूरी


क्या आपको पता है कि कुछ दिनों तक पार्टनर को तड़पाने से भी रिश्ते में सुधार आता है। बेहतर ऑर्गैज्म चाहते हों तो कुछ दिनों के लिए सेक्स से दूरी बना लें। हालांकि, इस दौरान एक-दूसरे को चिढ़ाते रहें, हग/किस करें, जिससे कि दोनों के मन में सेक्स करने की इच्छा बढ़ती जाए। आप चाहें तो एक-दूसरे को ऐसी जगहों पर टच कर सकते हैं, जिससे आपकी तड़प बढ़े या नॉटी मैसेज/फोटो/वीडियो भेजें। उसके बाद जब आप दोनों एक-दूसरे के करीब आएंगे तो वह पल हमेशा के लिए यादगार हो जाएगा।


Sex Tips


Image Source : Instagram/Bipasha Basu


अपनी ज़िंदगी को बोरिंग या रूटीन बनाने से बेहतर है कि उसमें थोड़ी मस्ती बढ़ाई जाए। जो कपल एक-दूसरे के साथ ज्यादा खुशनुमा समय बिताते हैं, उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी बेहतर होती है।


ये भी पढ़ें :


इन 8 कपल गोल्स से लिखें प्यार की नई परिभाषा


लव स्टोरी - अपने किरदारों से निकलकर ये टीवी स्टार्स दे रहे हैं फैंस को कुछ सीरियस कपल गोल्स


अगर पार्टनर से एज में छोटी हैं तो रिश्ता निभाने के लिए काम आएंगे ये 10 टिप्स


ये 7 चीजें लड़कों को Bed में जितनी मिले उतनी अच्छी लगती हैं!!


ये 15 ख्याल आते हैं हर लड़की के मन में Sex के वक्त!


कॉन्ट्रासेप्टिव पिल के बारे में वो सब कुछ जो आपको पता होना चाहिए