आपकी राशि बताती है कि सेक्स के बारे में क्या ख्याल रखती हैं आप |POPxoHindi | POPxo
Home
आपकी राशि बताती है कि सेक्स के बारे में क्या ख्याल रखती हैं आप

आपकी राशि बताती है कि सेक्स के बारे में क्या ख्याल रखती हैं आप

बेशक किसी के साथ रिश्ता कैसा भी चल रहा हो। जैसे ही हम ये सोचना शुरू करते हैं कि अगर उस शख्स के साथ हमें तन्हाई में कुछ वक्त मिलेगा, तो क्या होगा..!! तरह-तरह के ख्याल दिलो- दिमाग पर छाने लगते हैं। अब ख्याल का क्या है...कहीं भी पहुंच जाते हैं। मगर जरा रुकिए...अपने इन ख्यालों के साथ ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसका जवाब आपके सितारों के पास भी है। तो अपनी राशि के हिसाब से जानिए से कि सेक्स के मामले में क्या ख्याल रखती हैं आप...

मेष (21 मार्च - 19 अप्रैल)

aries-bedroom

इस राशि की लड़कियों की पर्सनैलिटी काफी पावरफुल होती है, चुम्बक की तरह। इन्हें गेम को अपने कंट्रोल में रखना पसंद होता है। इस तरह का पैशन किसी दूसरी राशि में नहीं मिलता। हालांकि इस मामले में इनका मूड बहुत खास रोल प्ले करता है। इनका पार्टनर कभी अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि जब ये दोनों दुनिया की नजरों से दूर अकेले एक कमरे में होंगे तो सुबह किस करवट आंख खुलेगी।

वृषभ ( अप्रैल - 20 मई)

taurus-bedroom

बेहद जेंटल लवर में गिनी जाती हैं इस राशि की लड़कियां। पार्टनर का मूड बनाने में इनका कोई जवाब नहीं है। तन्हाई में इनका मुद्दा सिर्फ फिजिकल रिलेशन तक नहीं रहता...बेहद खास रोमांटिक अंदाज इनसे सीखा जा सकता है।

मिथुन (21 मई - 21 जून)

gemini-bedroom

इन्हें पसंद होता है अपने पार्टनर को उत्तेजित करना। तन्हाई में क्या होगा...इस बारे में बातें करने में इन्हें बहुत मजा आता है। इनमें एक खास तरह का स्पार्क होता है, जो उस तन्हाई भरे माहौल को भी यादगार बना देता है।

कर्क (22 जून - 22 जुलाई)

cancer-bedroom

इनके लिए प्यार और सेक्स एक साथ चलते हैं। तन्हाई में ये अपने पार्टनर के साथ कुछ ही समय में इंटीमेट हो सकते है। ये कहना भी ठीक नहीं होगा कि आपका कोई वाइल्ड साइड नहीं है, लेकिन आपको पहले पसंद है अपना कंफर्ट। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल हैं, तभी मामला आगे बढ़ सकता है, वरना नहीं। आप सेक्स का मजा सिर्फ कमिटेड रिलेशनशिप में ही ले सकते हैं।

सिंह (23 जुलाई- 22 अगस्त)

leo-bedroom

सेक्स के मामले में आप काफी कॉन्फीडेंट और पावरफुल हैं। आपको पसंद है अपने पार्टनर को अपनी वाइल्ड साइड दिखाकर सरप्राइज करना। आप जैसी देखने में हैं, वैसी करने में नहीं। और इस बात का फायदा आप खूब उठाती हैं।

कन्या (23 अगस्त - 22 सितम्बर)

virgo-bedroom

आपकी पर्सनैलिटी तो काफी कूल और शांत है, लेकिन बेडरूम में आपका ये नेचर एक अलग ही रंग ले लेता है। जैसे ही उनकी नजर आप पर ठहरती है, आपका अंदाज बदल जाता है। आप आंखों से प्यार करना अच्छी तरह जानती हैं और यही आपके तन्हाई के उन पलों को खास भी बनाता है।

तुला (23 सितम्बर - 22 अक्टूबर)

libra-bedroom

इनके लिए सेक्स एक एडवेंचर की तरह है। इन्हें हर बार कुछ नया करना पसंद है। इसके पीछे मकसद होता है हमेशा अपने पार्टनर को रिझाने के लिए कुछ न कुछ फैंटेसी प्ले करते रहना और साथ ही उसे भी कुछ नया करने के लिए चैलेंज देना।

वृश्चिक (23 अक्टूबर - 21 नवंबर)

scorpio-bedroom

आपकी मैंगनेटिक पर्सनैलिटी किसी को भी आपका दीवाना बनाने के लिए काफी है। आपको अगर फैंटास्टिक लवर कहा जाए, तो भी ज्यादा नहीं होगा। इसी वजह से आपका पार्टनर भी आपसे हमेशा कुछ ज्यादा की ही उम्मीद करता है। और आप इस उम्मीद पर खरी भी उतरती हैं।

धनु (22 नवंबर - 21 दिसम्बर)

sagittarius-bedroom

एक लवर के तौर पर भी आप उतनी ही क्रिएटिव हैं, जितनी दूसरे मामलों में। आपको एक ही काम को बार- बार एक ही तरह से करना बिलकुल पसंद नहीं है। हमेशा दिल से जवां रहने वाला आपका नेचर हमेशा आपको कुछ नया करने के लिए उकसाता है और आप भी अपनी सीमा से बाहर निकलने के लिए बेताब रहती हैं। इसका कमाल आपकी सेक्स लाइफ में भी दिखता है।

मकर (22 दिसम्बर - 19 जनवरी)

capricorn-bedroom

आपका हमेशा खुद में खोया सा रहने वाला नेचर बेडरूम में काफी बदल जाता है। आपको अपने पार्टनर के साथ तरह- तरह के एक्सपेरिमेंट करने में काफी मजा आता है। आप अपनी इच्छाओं और चाहतों को अपने पार्टनर से कहने में भी नहीं हिचकती हैं।

कुंभ (20 जनवरी - 18 फरवरी)

aquarius-bedroom

इनको तो लव गुरू कहना ही सही है। कमाल के मूव्स हैं इनके पास। इनके लिए सेक्स जितना फिजिकल एक्सपीरियंस होता है उतना ही मेंटल भी। आपके लिए सेक्स दिल, दिमाग, शरीर और भावनाओं का अद्भुत मिलन है।

मीन ( 19 फरवरी - 20 मार्च)

ezgif.com-resize %282%29

आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है अपने पार्टनर की खुशी। इसके लिए आप खुद में हर तरह का बदलाव करने को भी तैयार रहती हैं। आपके लिए सेक्स भी रोमांस का ही एक हिस्सा है।

 

यह भी देखें -

 
प्रकाशित - मई 28, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड