लाइव हो गई है ऑनलाइन फिल्म ‘मेरी निम्मो’ की क्यूट लव स्टोरी | POPxo Hindi | POPxo
Home
अपना बचपन याद आ जाएगा ऑनलाइन फिल्म ‘मेरी निम्मो’ की क्यूट लव स्टोरी देखकर

अपना बचपन याद आ जाएगा ऑनलाइन फिल्म ‘मेरी निम्मो’ की क्यूट लव स्टोरी देखकर

बचपन और इसका मासूम सा प्यार। ऑनलाइन लाइव हो चुकी है यह क्यूट सी लव स्टोरी - मेरी निम्मो। फिलहाल हम आपको इसका ट्रेलर दिखा रहे हैं, जिसे देखकर आपको ही नहीं, हर किसी को अपना बचपन याद आ जाएगा। बचपन का प्यार जिसे अंग्रेजी में इनफेचुएशन कहा जाता है, उसी की कहानी है मेरी निम्मो। फ़िल्म ‘मेरी निम्मो’ का प्रीमियर ऑनलाइन किया गया है।

Subscribe to POPxoTV

प्यारा अंदाज


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि इस ऑनलाइन फिल्म को बहुत प्यारे अंदाज में बनाया गया है। यह फिल्म आपको गर्माहट से भर देगी। इसमें अंजलि पाटिल और करण दोनों ही कलाकारों की भूमिका और एक्टिंग कमाल की है।



क्यूटेस्ट और गैर पारंपरिक


बॉलीवुड अदाकारा डायना पेंटी का इस फिल्म के बारे में कहना है कि अब तक जितनी फिल्में उन्होंने देखी हैं, यह  उनमें क्यूटेस्ट और गैर पारंपरिक स्टोरी है। उन्हें इसमें 8 साल का बच्चा बहुत पसंद आया...



स्पेशल है मेरी निम्मो


इस फिल्म को बनाने वाले आनंद राय का कहना है कि मेरी निम्मो को देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी और आप मुस्कुरा उठेंगे। बहुत खास यानि स्पेशल है मेरी निम्मो।



यादगार फिल्मों में शामिल


फिल्म आलोचक तरन आदर्श का कहना है कि इस फिल्म की टीम ने पहले भी अनेक यादगार फिल्में दी हैं और अब इसी कड़ी में मेरी निम्मो भी शामिल हो गई है।



फिल्म का मनभावन संगीत


जावेद अली की आवाज में मेरी निम्मो फिल्म के पहले प्यार का यह खूबसूरत गीत आपको जरूर पसंद आएगा। तुमसे ही... #TumseHi 

Subscribe to POPxoTV

इन्हें भी देखें -





प्रकाशित - मई 1, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड