OMG! लड़के सच में लड़कियों में ये 8 बातें करते हैं नोटिस

OMG! लड़के सच में लड़कियों में ये 8 बातें करते हैं नोटिस

क्या आपको पता है कि लड़के आपमें क्या नोटिस करते हैं? आपकी किन चीजों पर खास ध्यान देते हैं। ख़ैर, पूरी तरह से तो हमें भी नहीं पता, फिर भी कुछ हद तक तो हम ये जानते हैं। अरे नहीं! हम आपके बूब्स की बात नहीं कर रहे हैं मैडम! वो तो अटेंशन- सीकर होते ही हैं पर उनके अलावा भी बहुत कुछ है जिन पर उनकी नजर होती है। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो बातें -

1. आपके बाल

6ee47d09bb99db66883bb055e9522be6

आप ने लॉब कट लिया या मल्टी-स्टेप कट इससे उन्हें खास फर्क नहीं पड़ता पर आपके बालों का स्टाइल, उनकी साफ-सफाई पर उनकी नजर जरूर रहती हैं।

2. स्माइलिंग ब्यूटी

cb8d743a-905f-4c7f-afff-a947e5db5e70 O

स्माइल आपकी वो खूबी है जिसे सबसे पहले नोटिस किया जाता है। और वो आपकी नैचुरल स्माइल और बनावटी यानि फेक स्माइल में फर्क करना बखूबी जानते हैं।

3. दूसरे लोगों से आपका व्यवहार

giphy-1

आप किन लोगों के बीच रहती हैं, उनके साथ आपका कैसा रिएक्शन होता है और वो आपको कैसे हैंडल करते हैं ये बात भी उनके नोटिस के दायरे में है। लोग आपको किस तरह का इंसान समझते हैं उनके बीच आपकी इमेज कैसी है। इन सब बातों पर ध्यान रखते हैं।

4. बातों ही बातों में

ezgif.com-resize %288%29

आप बातें कैसे करती हैं? इसका असर आपके प्रिंस चार्मिंग के साथ- साथ दूसरे लोगों पर भी पड़ता है। हम ये नहीं कह रहे हैं कि आपको बुलबुल बनना ज़रूरी है पर अपनी आवाज लाउड न रखें तो बेहतर होगा। जगह और समय के मुताबिक बात करें। थोड़ी नरमी से पेश आएं। अच्छा इम्प्रेशन पड़ेगा।

5. आपके बट

tumblr llw00qhbnm1qh78pjo1 500

जी हां.. आपके हिप्स पर भी उनकी नजर होती है डियर। वो आपको 3डी में देखते हैं।

6. आपकी खूबसूरत आंखें

ezgif.com-resize %283%29

आंखें आपकी शख्सियत का आईना होती हैं। आपकी आंखें आपको पूरी तरह बयां करती हैं.. लड़के खासतौर पर लड़कियों की आंखों पर ही फिदा हो जाते हैं।

7. रियल या फेक?

7

अपनी पर्सनैलिटी में कुछ भी अनरियल या फ़ेक जैसा न लगने दें। आप जैसी हैं, खुद को वैसे ही कैरी करें। फ़ेक चींजें उन्हें जल्दी ही आपसे दूर कर देंगी।

8. आपका स्टाइल सेंस

Indian Streets 3

ऐसा नहीं है कि वो आपको ब्रांड से लदे हुई देखना चाहते हैं पर आप खुद को कैसे ड्रेसअप करती हैं.. चीज़ों को कैसे कैरी करती हैं इस पर उनकी पूरी नजर होती है। ध्यान रहे कि इन सबके साथ कॉन्फीडेंस का होना बेहद जरूरी है.. क्योंकि ये आपके लुक में जो निखार और परफेक्शन लाएगा वो कोई ब्रांड अफोर्ड नहीं कर सकता।

 

इन्हें भी पढ़ें -