आज का राशिफल : 31 मई, 2018

आज का राशिफल : 31 मई, 2018

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - सोच-समझकर ही आगे बढ़ें


aries


आज पार्टनर के साथ मिलकर आने वाले दिनों की प्लानिंग करना ठीक रहेगा। पार्टनर को लेकर पूरी तरह ईमानदार रहें। सोच- समझकर बोलें, वरना अनजाने में आपके शब्द उनका दिल दुखा सकते हैं। पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए दिन अच्छा है।


वृषभ - अपनों से हो सकते हैं दूर


taurus


आज आपकी जिंदगी सही मायने में बदलने वाली है। किसी से सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है। किसी शख्स के कहने पर आप कोई ऐसा फैसला ले सकते हैं जो आपको अपनों से दूर कर देगा। किस्मत के भरोसे न बैठें, जो कल करना है उसे आज ही कर दें।


मिथुन - आपका खर्चा बढ़ सकता है


gemini


आज आप पर कामकाज का बोझ ज्यादा रहेगा। जरूरी कामों में देरी होने से चिड़चिड़ापन रहेगा। लेकिन इसके बावजूद आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी और नकारात्मक सोच गायब हो जाएगी। बस आपका खर्चा बढ़ सकता है।


कर्क - परेशान रहना छोड़ दें


cancer


आप जिस माहौल का सामना कर रहे हैं, उसमें आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके साथ सब ठीक ही होगा। भूख न लगने और नींद की कमी से कमजोरी हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। थकान, मौसमी परेशानी और पीठ में दर्द हो सकता है।


सिंह - काम पर उठ सकता है सवाल


leo


वैसे तो आप ज्यादातर हर काम को बहुत अच्छी तरह से करते हैं लेकिन आज आपके काम पर सवाल उठ सकता है। आप कोई काम जबरदस्ती या किसी के दबाव में आकर कर सकते हैं। इस वजह से आपका मूड खराब हो सकता है।


कन्या - किसी पार्टी में हो सकते हैं शामिल


virgo


आज आप किसी सोशल पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। आप कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। जो कुछ भी हो आज का दिन बहुत अच्छा है, दिन का पूरा आनंद उठाएं।


तुला - घर आने वाली हैं खुशियां


libra


आज आपकी कुछ इच्छाएं पूरी होने की संभावना है। लेकिन सही समय का इंतजार करें। पहले से इतनी उत्सुकता अच्छी नहीं है। आज कुछ चटपटा खाने का मन करेगा। परिवार में खुशियां आएंगी। दोस्तों के साथ घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।


वृश्चिक - आज गुडलक ही गुडलक है


scorpion


आज दोस्ती को प्यार में बदलने के लिए दिन अच्छा है, इजहार कर सकते हैं। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। मानसिक शांति महसूस करेंगे। बहुत लंबे समय तक हाशिये पर रहने के बाद आपको आज अपने गुडलक के बदौलत सम्मान पाने का मौका मिलेगा।


धनु - इंतजार की घड़ियां अब होगीं खत्म


sagittarius


आप जो भी काम शुरू करेंगे, मेहनत करेंगे, उसका बहुत अच्छा फल आपको मिल सकता है। आपके धैर्य से अब लाभ मिलने लगा है। आप एक लंबे समय से इसके लिए इंतजार कर रहे थे। आपने कभी अपनी मेहनत को पीछे नहीं रखा और अवसर मिलने का इंतजार करते रहे।


मकर - डाउन रहेगी आज आपकी सेहत


capricon


आज पूरे दिन मन में कुछ बेचैनी सी बनी रहेगी। परिवार को समय कम दे पाएंगे। किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। दिन ढलते- ढलते आपकी सेहत भी डाउन हो जाएगी। बुखार या पेट दर्द से परेशानी हो सकती है। बेहतर रहेगा कि आज घर पर ही आराम करें।


कुंभ - बेइज्जती करने से बचें


aquarius


आज आपका गुस्सा आप पर बहुत भारी पड़ सकता है। किसी की बेइज्जती तो भूलकर भी न करें। वो आने वाले समय में आपको नुकसान पहुंचा सकता है। शांत दिमाग से काम लें। आज का दिन आपके लिए ठीक नहीं है।


मीन - लंबी दूरी की यात्रा से बचें


pisces %281%29


आज बिजनेस में कोई बड़ा आर्डर हाथ लग सकता है। नौकरी में तरक्‍की हो सकती है। स्टूडेंट्स के लिए भी समय एकदम बढ़िया है। फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। लंबी दूरी की यात्रा पर न जाएं। परेशानी बढ़ सकती है।


ये भी पढ़ें -