आज का राशिफल : 27 मई, 2018

आज का राशिफल : 27 मई, 2018

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - आपका अच्छा समय चल रहा है


aries


आज आपको बिजनेस या जॉब के सिलसिले में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। किसी अनजान व्यक्ति से भी मदद मिल सकती है। किसी बड़ी समस्या को सुलझाने में भी आप सफल हो सकते हैं। याद रखें कि दुनिया आपके उदाहरण से बदलेगी, आपकी राय से नहीं।


वृषभ - टेंशन आज भी करेगा आपका पीछा


taurus


आप मुसीबत खुद मोल लेने वाले लोगों में से हैं। इस वजह से टेंशन आपका पीछा छोड़ता ही नहीं। आज सर दर्द से परेशान हो सकते हैं। बेहतर रहेगा खूब पानी पियें और वॉक पर जाना शुरू करें।


मिथुन - अपना दिमाग ठंडा रखें


gemini


आज अगर आप अपने पार्टनर पर अपना गुस्सा जाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त उनका रिएक्शन मिल सकता है। इसलिए अपनी भावनाओं पर काबू रखें। आपको अपना दिमाग ठंडा रखना है और बहस से बचते हुए अपनी खुशियों को बचाना है।  


कर्क - रिश्तों में पड़ सकती है दरार


cancer


किसी के उकसाने पर आप कोई गलत कदम उठा सकते हैं। आज चाहे जो भी हो, आप अपने करीबी लोगों से बहस करने से बचें। नहीं तो रिश्तों में ऐसी गांठ पड़ सकती है जो शायद कभी न सुलझे। आपको नजदीकी फायदा देखने से पहले दूर का नुकसान सोचना चाहिए।


सिंह - अब रुकें नहीं सिर्फ आगे बढ़ें


leo


अपनी इच्छाओं को थोड़ा छिपाएं और आप जल्द ही देखेंगे कि आप उन्हें और अधिक तेजी से आगे बढ़ाने में कामयाब हो रहे हैं। आपको पता चलेगा कि काम का सही वक्त क्या है, बस ये तय कर लें कि उसे किस तरह अंजाम देना है।


कन्या - आपकी मेहनत रंग लाएगी


virgo


हेल्थ को लेकर हो रही परेशानियां आज खत्म हो सकती है। अपने शौक पूरे करने हैं तो कर लें, मौके बार- बार नहीं आते। घरवालों के साथ आज कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता  है। थोड़ी-सी कोशिश करेंगे तो किस्मत आपके फेवर में हो सकती है।


तुला - फालतू का गुस्सा न करें


libra


फाइनेंशियल नजरिए से दिन प्रोफेशनल लाइफ के लिए सही रहेगा। हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए। बेवजह गुस्सा सही नहीं है।


वृश्चिक - घरवालों की कोई बात लग सकती है बुरी


scorpio


बिजनेस करने वालों के लिए अच्छा दिन है। लाइफ में नये काम भी करना सीखें। दोस्तों के साथ मिलने का कोई प्रोग्राम भी बन सकता है। घर में कुछ ऐसा हो सकता है जिससे आपको परेशानी होगी। बस अगर आप ब्लड प्रेशर के मरीज हैं तो आज के दिन थोड़ा संभल कर रहें।


धनु - नये दोस्त बनाने का समय है


Sagittarius


अपने नजरिये को मजबूत करने के लिए जिंदगी में कुछ नया करने की कोशिश करें। नये दोस्त बनाएं, किसी नई जगह घूमने जाएं। परेशानियां सबको होती हैं सिर्फ आप ही अकेले इसकी गिरफ्त में नहीं हैं। इस सोच से बाहर निकलें।


मकर - हर बात का ढिंढोरा ना पीटें


capricorn


करियर के मामले में आज आपको आगे बढ़ने के नए मौके मिल सकते हैं। घर बैठे मौके किस्मत से मिलते हैं और आपकी किस्मत भी तभी आपका साथ देगी, जब आपके अंदर उसे पाने की भूख होगी। नौकरी को लेकर जो भी फैसला लें उसे हर जगह उजागर न करें।


कुंभ - किसी अजीब हालात से होगा सामना


aquarius


आज थोड़ा संभल कर सड़क पर निकलें। खास तौर पर तेज मोड़ों और चौराहों पर गाड़ी चलाते समय ध्यान रखेंं। आज के दिन रोमांस में भी किसी अजीब तरह के हालात का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि आपके पार्टनर का मूड सही नहीं हैं आजकल।


मीन - अपनी ज़ुबान पर कंट्रोल रखें


pisces


आज आपका कोई करीबी आपकी हरकतों से नाराज हो सकता है। इसलिए हर काम को सोच-समझ कर ही करें। किसी के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। लेकिन अपनी सीमा से बाहर न जाएं। लंबी जबान और लंबा धागा हमेशा उलझ जाता है, इस बात का ख्याल रखें।


इन्हें भी पढ़ें -


  1.  राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

  2.  राशि के अनुसार जानिए किस तरह के दोस्त हैं आप

  3.  अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप